# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
सड़क सुरक्षा के लिए जागरूकता रैली

 गुरुग्राम: लोगों को सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूक करने के लिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से शुक्रवार को रैली निकाली गई। हुडा सिटी मेट्रो स्टेशन के नजदीक से पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) दीपक गहलावत ने झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। रैली शहर के विभिन्न सड़कों से होकर गुजरी। इसके माध्यम से लोगों को संदेश दिया गया कि आप अपनी सुरक्षा पर ध्यान देकर दूसरों की भी सुरक्षा कर सकते हैं।

गहलावत ने कहा कि बिना हेलमेट पहने बाइक न चलाएं। बिना सीट बेल्ट लगाए कार न चलाएं। बच्चों को वाहन चलाने न दें। ओवरस्पीड में वाहन न चलाएं। कभी भी ओवरटेक करने का प्रयास न करें। उन्होंने कहा कि छोटी-छोटी बातों पर ध्यान न देने से कई बार बड़ी दुर्घटनाएं हो जाती हैं। लोगों को जागरूक करने के लिए अगले कुछ दिनों तक लगातार अभियान चलाया जाएगा। लोगों से अपील है कि वे ट्रैफिक नियमों का पालन करें ताकि ट्रैफिक पुलिस को चालान ही न करना पड़े।