हरियाणा में खेलों के स्वर्ण पदक विजेता को मिलेगा अब एचसीएस और एचप�         # बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर पर सीबीआई का छापा         # विपक्ष के खिलाफ सरकार धरने पर, मोदी समेत BJP सांसद भूख हड़ताल पर         # 50 मीटर एयर रायफल में तेजस्विनी ने जीता सिल्वर मेडल          # बजट सत्र समाप्त, लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित...         # तकनीकी वजह से मेट्रो रेल सेवाएं प्रभावित...          # लिवरपूल ने 10 साल बाद सेमीफाइनल में बनाई जगह...          # स्वर साम्राज्ञी लता ने राज्यसभा के वेतन का चेक तक नहीं छुआ!...          # देश में नेशनल चिल्ड्रेन ट्रिब्यूनल की जरूरत : कैलाश सत्यार्थी         # 2022 तक हिमाचल को जैविक राज्य बनाने का लक्ष्य: डॉ. मार्कंडेय...          # छात्रों की करियर कौंसलिंग हेतु तैयार की जा रही योजना: अनुराग...          # सरकार द्वारा गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों को नोटिस, बिफरे प्राईवेट स्कूल संघ संचालक...          # शहीदी स्मारक के लिए 25 को जारी किए जाएंगे टैंडर : स्वास्थ्य मंत्री         # पंजाब को केन्द्र सरकार का तोहफा, मोहाली मेडिकल कॉलेज को मिली हरी झंडी         # पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पंजाब विश्वविद्यालय को 3,500 किताबें दान की...         # मुख्यमंत्री ने मांगी बटाला शुगर मिल के बारे में प्रोजेक्ट रिपोर्ट...          # बीएसएफ ने ढेर किया पाकिस्तानी तस्कर, 20 करोड़ की हेरोइन बरामद...          # अल्जीरिया का मिलिटरी प्लेन क्रैश, 257 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका...          हरियाणा में अब तक डेढ़ करोड़ एलईडी बल्ब वितरित...          भारत बंद : हिंसक घटनाओं की जांच के लिए हरियाणा में गठित होगी कमेटी...          प्रदेश की मंडियों में 16.66 लाख टन गेहूं की आवक...          राष्ट्रमंडल खेल: फाइनल में पहुंचे मुक्केबाज मनीष के घर में खुशी का माहौल...          सांसद दुष्यंत ने मंत्री विज को भेजा मानहानि का नोटिस...          फर्जीवाड़ा कर पेंशन लेने वालों से होगी 50 प्रतिशत की वसूली: खट्टर...          किसानों को राहत, बारिश से खराब फसलों की होगी स्पेशल गिरदावरी ..         आटो में छेड़छाड़ करने पर महिला कराटे चैंपियन ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मी की धुनाई, घसीट कर ले गई थान         मुझे सरकार चलाना न सिखाएं सुखबीर : कैप्टन         वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने बांटी 65 लाख की ग्रांटें...         
News Description
नरवाना में लगे सीसीटीवी बने शो-पीस, प्रशासन अनजान

 नगर परिषद द्वारा शहर में आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए हर चौक पर सीसीटीवी कैमरे लगाये थे, ताकि अपराधियों की पहचान हो सके। लेकिन अब ये सीसीटीवी कैमरे खराब होने से शो-पीस बनकर रह गये हैं, जिससे प्रशासन अनजान बना हुआ है। शहरवासी अनिल गर्ग, विकेश तागरा, नरेश ¨सगला, बलबीर ¨सह, सुभाष ¨सगला, बिजेंद्र सैन, गुरदेव डोलिया ने बताया कि निवर्तमान प्रधान कैलाश ¨सगला के कार्यकाल में सीसीटीवी कैमरे लगभग 4 साल पहले रेलवे स्टेशन के पास, अग्रेसन चौक, सुभाष चंद्र चौक, हरियल चौक, मोर पत्ति चौक, टोहाना रोड़ आदि पर लगभग 20 कैमरे लगवाये थे। जिससे आपराधिक घटनाओं में काफी कमी आई थी। परंतु उनका कार्यकाल समाप्त हो जाने के बाद नये सीसीटीवी कैमरे लगवाने की बजाय उनको अब तक किसी भी नगरपरिषद प्रधान ने ठीक करवाने की जहमत नहीं उठाई। जिस कारण ये सीसीटीवी कैमरे अब केवल दिखावा मात्र रह गये हैं। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा परेशानी सर्दी के मौसम में शहरवासियों को उठानी पड़ती है, क्योंकि ठंड के मौसम में कोई बाहर निकलता नहीं और अपराधी अपना काम आसानी से कर जाता है। उन्होंने नगरपरिषद प्रशासन से मांग उठाई कि इन सीसीटीवी कैमरों को ठीक करवाया जाये, ताकि कई चौक पर नये सीसीटीवी कैमरे भी लगवाये जाये। जिससे शहरवासियों के साथ आपराधिक घटनाओं करने वाले अपराधियों के चेहरे कैमरे में कैद हो सके और पुलिस को उनको पकड़ने में आसानी हो सके।

----------------

अगर शहर में सीसीटीवी कैमरे नगरपरिषद ने लगवाये हैं, तो खराब पड़े कैमरों को उनसे ठीक करवाया जायेगा। नहीं तो उनके द्वारा यूएलबी प्रोजेक्ट के तहत शहर में नये सीसीटीवी कैमरे लगवाने का प्रस्ताव भेजा गया है।