# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
मांगों को लेकर प्रदेशव्यापी आंदोलन चलाएंगे बिजली कर्मी

गुरुग्राम: ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कर यूनियन ने बिजली निगम प्रबंधकों और सरकार पर अस्थायी कर्मचारियों की मांगो की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए प्रदेशव्यापी आंदोलन तेज करने का ऐलान किया। महरौली रोड स्थित बिजली निगम के रेस्ट हाउस में आयोजित सर्कल कार्यकारिणी बैठक में आंदोलन का ऐलान करते हुए ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कर यूनियन के वरिष्ठ उप प्रधान व सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के महासचिव सुभाष लाम्बा ने कहा कि 10 जनवरी को बिजली कर्मचारी सर्कल कार्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे।। आंदोलन के अगले चरण में 30 जनवरी को सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर जिला मुख्यालयों पर आयोजित सत्याग्रह व जेल भरो आंदोलन में बिजली कर्मचारी बढ़ चढ़ कर शामिल होंगे । उन्होने कहा कि आंदोलन के तीसरे चरण में 15 मार्च को पंचकुला स्थित शक्ति भवन मुख्यालय पर राज्यस्तरीय प्रदर्शन किया जाएगा और पंचकुला से ही निर्णायक आंदोलन का ऐलान कर दिया जायेगा। इस बैठक की अध्यक्षता सर्कल सचिव ब्रह्म ¨सह ने की। इस बैठक में सोहना,मानेसर और गुरुग्राम यूनिटों के पदाधिकारियों ने शिरकत किया और घोषित आंदोलन को सर्कल में पूरी मजबूती के साथ लागू करने का संकल्प लिया। बैठक में सब यूनिट, यूनिट व सर्कल कमेटी के सांगठनिक सम्मेलन व चुनाव करवाने का निर्णय लिया गया। निर्णय के अनुसार 15 जनवरी से 10 फरवरी तक सब यूनिट, 11 फरवरी से 5 मार्च तक यूनिट और 6 से 20 मार्च तक सर्कल कमेटी के चुनाव संपन्न करवाए जाएंगे।

बैठक में केंद्रीय कमेटी के उप प्रधान सुरेन्द्र मलिक, केंद्रीय कमेटी के सदस्य रामबीर शर्मा, अशोक लांबा, बिजेंद्र ¨सह फोगाट, यूनिट कमेटी के नेता सुदामा पाल, संजय सैनी, सुशील शर्मा, दीनदयाल, राजेश कुमार, उमेश खटाना, बिजेन्द्र ¨सह, विक्रम ¨सह वर्मा, वीरेंद्र ¨सह, उपेन्द्र ¨सह और अजित ¨सह हुड्डा समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।