हरियाणा में खेलों के स्वर्ण पदक विजेता को मिलेगा अब एचसीएस और एचप�         # बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर पर सीबीआई का छापा         # विपक्ष के खिलाफ सरकार धरने पर, मोदी समेत BJP सांसद भूख हड़ताल पर         # 50 मीटर एयर रायफल में तेजस्विनी ने जीता सिल्वर मेडल          # बजट सत्र समाप्त, लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित...         # तकनीकी वजह से मेट्रो रेल सेवाएं प्रभावित...          # लिवरपूल ने 10 साल बाद सेमीफाइनल में बनाई जगह...          # स्वर साम्राज्ञी लता ने राज्यसभा के वेतन का चेक तक नहीं छुआ!...          # देश में नेशनल चिल्ड्रेन ट्रिब्यूनल की जरूरत : कैलाश सत्यार्थी         # 2022 तक हिमाचल को जैविक राज्य बनाने का लक्ष्य: डॉ. मार्कंडेय...          # छात्रों की करियर कौंसलिंग हेतु तैयार की जा रही योजना: अनुराग...          # सरकार द्वारा गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों को नोटिस, बिफरे प्राईवेट स्कूल संघ संचालक...          # शहीदी स्मारक के लिए 25 को जारी किए जाएंगे टैंडर : स्वास्थ्य मंत्री         # पंजाब को केन्द्र सरकार का तोहफा, मोहाली मेडिकल कॉलेज को मिली हरी झंडी         # पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पंजाब विश्वविद्यालय को 3,500 किताबें दान की...         # मुख्यमंत्री ने मांगी बटाला शुगर मिल के बारे में प्रोजेक्ट रिपोर्ट...          # बीएसएफ ने ढेर किया पाकिस्तानी तस्कर, 20 करोड़ की हेरोइन बरामद...          # अल्जीरिया का मिलिटरी प्लेन क्रैश, 257 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका...          हरियाणा में अब तक डेढ़ करोड़ एलईडी बल्ब वितरित...          भारत बंद : हिंसक घटनाओं की जांच के लिए हरियाणा में गठित होगी कमेटी...          प्रदेश की मंडियों में 16.66 लाख टन गेहूं की आवक...          राष्ट्रमंडल खेल: फाइनल में पहुंचे मुक्केबाज मनीष के घर में खुशी का माहौल...          सांसद दुष्यंत ने मंत्री विज को भेजा मानहानि का नोटिस...          फर्जीवाड़ा कर पेंशन लेने वालों से होगी 50 प्रतिशत की वसूली: खट्टर...          किसानों को राहत, बारिश से खराब फसलों की होगी स्पेशल गिरदावरी ..         आटो में छेड़छाड़ करने पर महिला कराटे चैंपियन ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मी की धुनाई, घसीट कर ले गई थान         मुझे सरकार चलाना न सिखाएं सुखबीर : कैप्टन         वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने बांटी 65 लाख की ग्रांटें...         
News Description
संविधान बदलने के वक्तव्य पर हेगड़े को करें बर्खास्त: राजबीर ¨सह

हिसार : बहुजन समाज पार्टी की जिलास्तरीय समीक्षा बैठक कुम्हार धर्मशाला में हुई। इसमें मुख्यातिथि के रूप में बसपा के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी राजबीर ¨सह ने शिरकत की, जबकि अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष नरेंद्र प्रजापति ने की। कार्यक्रम की शुरुआत संविधान निर्माता बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर और बसपा संस्थापक साहब कांशीराम के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर की गई। बैठक में पार्टी संगठन की समीक्षा करने के उपरांत भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए प्रदेश बसपा प्रभारी राजबीर ¨सह व प्रभारी एडवोकेट नेतराम ने कहा कि सदैव आरक्षण विरोधी बयान देने वाले अब सीधे संविधान पर प्रहार करने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी से सत्ता हासिल कर सरकार घमंड में आ गई है। डा. भीमराव अंबेडकर ने जो संविधान बनाया है वह सवा सौ करोड़ लोगों की भावना है। वर्तमान सरकार लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करना बंद करे। पीएम मोदी को तुरंत केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के वक्तव्य पर स्पष्टीकरण देते हुए देश की जनता से माफी मांगकर हेगड़े को मंत्रिमंडल से बर्खास्त करना चाहिए। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती ने कहा कि भाजपा धर्म निरपेक्षता का उलंघन करते हुए आरक्षण, जात-पात और क्षेत्रवाद के नाम पर सांप्रदायिकता फैला रही है। हरियाणा में तीन साल की भाजपा सरकार ने तीन बार प्रदेश को दंगो में झोंककर सेना के हवाले किया है। सरकार घोषणाओं और घोटालों की सरकार बन चुकी है। भारती ने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जनता की सहायता से कार्यकर्ता मजबूत संगठन की बदौलत इनकी साइकिल और रथ को वक्त रहते रोक दें और बसपा का हाथी दौड़ाएं। बसपा हरियाणा की खुशहाली के लिए सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीति पर कार्य करेगी। गलत नीतियों के चलते बिना निवेश, जिस सरकार ने नोटबंदी और जीएसटी से व्यवहार व बाजार को ठप किया है। बसपा सबसे पहले सरकार बनने पर पहली कलम से इसी समस्या का समाधान करेगी। बसपा ने खट्टर सरकार से ओबीसी जातियों की जनगणना की मांग भी बैठक में उठाई। इस दौरान बैठक में विशिष्ठ अतिथि प्रदेश महासचिव कृष्ण जमालपुर, जोन प्रभारी सुरेंद्र पंघाल, जिला प्रभारी बलराज सातरोडिया, सतबीर छिम्पा, जिलाध्यक्ष राजकपूर पाली, उपाध्यक्ष मेवा ¨सह घोड़ेला, जिला सचिव बजरंग इन्दल, शमशेर डाबड़ा, रामफल बौद्ध, हरि ¨सह बगला, र¨वद्र, हंसराज नियाना, कृष्ण सैनीपुरा, राजकुमार, अशोक बिश्नोई, अनिल कौशिक, डा. सुदामा बौद्ध, दयाचंद, रमेश, रामनिवास रायपुर, अमरचंद, विकास सातरोडिया, जगदीप, राजबीर, शंकर लाल, जितेंद्र मोटा, राजेश भारती, बलराज खेड़ी, संदीप मंगाली, दिलबाग डोभी, रमेश मिर्जापुर, तेलूराम अग्रोहा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।