# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
समय सारिणी के अनुसार बूथ पर प्राइवेट बस लगाने की मांग

सोनीपत: निजी बस संचालकों ने रोडवेज यूनियन नेताओं पर समय सारिणी के अनुसार उनकी बस न लगाने का आरोप लगाया। उनका आरोप है कि यूनियन नेता रोहतक रूट की बसों को बूथ पर खड़ा नहीं होने देते हैं। इस पर निजी बस संचालकों ने उपायुक्त, एसपी व आरटीए को ज्ञापन दिया। साथ ही जल्द कार्रवाई करने की मांग की।

निजी बस यूनियन के प्रधान जितेंद्र कुमार ने बताया कि रोहतक से सोनीपत रूट पर 15 बसों का परिचालन होता है। इसके लिए उन्होंने सरकार से परमिट भी लिया हुआ है। साथ ही रोहतक आरटीए ने 28 नवंबर को उन्हें समय सारिणी भी दी गई है। इसके अनुसार चालक अपनी बसों का परिचालन कर रहे हैं। रोहतक डिपो पर समय सारिणी के अनुसार बूथ पर उनकी बसें खड़ी होती हैं, लेकिन जब वह बसों को लेकर सोनीपत डिपो में आते हैं तो कुछ रोडवेज यूनियन नेता उनकी बसों को बूथ पर खड़ा तक नहीं होने देते हैं।

वह समय सारिणी को गलत बताते हैं। इससे उन्हें आर्थिक नुकसान हो रहा है। उनकी मांग है कि समय सारिणी अनुसार बसों का परिचालन करवाया जाए। समय सारिणी न मानने पर रोडवेज कर्मचारियों पर कार्रवाई करने के साथ उनके नुकसान की भरपाई भी करवाई जाए। इस मौके पर अजय, जगबीर, वीरेंद्र, सुनील आदि मौजूद रहे।