# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
बिजली निगम को दी गई जमीन पर हो रही खेती !

खरखौदा: थाना कलां गांव की तरफ से बिजली निगम को दी गई जमीन पर खेती की जा रही है। गांव सरपंच ने यह आरोप लगाए हैं। सरपंच का कहना है कि जिस जमीन को गांव ने बिजली का फीडर स्थापित करने के लिए दिया था ,उस जमीन के दो एकड़ हिस्से पर खेती हो रही है और इसे बिजली निगम के जेई ही अंजाम दे रहे हैं।

सरपंच बलराम का कहना है कि बिजली निगम का एक जेई गांव की तरफ से दी गई जमीन पर निजी हित के लिए बीते 16 वर्षों से खेती करता आ रहा है, लेकिन बिजली निगम का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है। इस बारे में गांव पंचायत ने बिजली निगम से मांग की है कि संबंधित मामले की जांच की जाए और जितना गबन हुआ है, उसकी रिकवरी कर सरकार या पंचायत को दी जाए। सरपंच ने गांव पंचायत की तरफ से इस मामले की शिकायत एक तरफ जहां एसडीएम एवं बीडीपीओ कार्यालय में दी है ,वहीं दूसरी तरफ सीएम ¨वडो में भी शिकायत दी है।