# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
तिरपड़ी के जितेंद्र पीडब्ल्यूएल में सुशील से मुकाबले को तैयार

गुरुग्राम : प्रो कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) के तीसरे संस्करण में जितेंद्र पहलवान पंजाब रॉयल टीम की तरफ से खेलेंगे। गांव तिरपड़ी का यह पहलवान पीडब्ल्यूएल के दूसरे संस्करण में पंजाब टीम की तरफ से ही खेला था और पंजाब को चैंपियन बनाने में बड़ा रोल अदा किया था। शनिवार को पहलवानों की लगी बोली में जितेंद्र को साढ़े 16 लाख में पंजाब टीम ने खरीदा है। 74 किलोग्राम वर्ग के इस पहलवान ने पीडब्ल्यूएल के दूसरे संस्करण में कई विदेशी पहलवानों को कड़ी टक्कर दी थी। जयबीर अखाड़ा बुपनिया के इस शिष्य ने अभी हाल में कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीत कर दर्शकों का विश्वास जीत लिया है।

-----------

सुशील के साथ होगा मुकाबला ::

लीग में 74 किलोग्राम वर्ग में दिल्ली सुल्तान टीम की तरफ से दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार मुकाबले में उतरेंगे और इसी वर्ग में जितेंद्र पंजाब की तरफ से ताल ठोकेंगे। हालांकि इससे पहले दोनों पहलवानों का सामना नहीं हुआ है लेकिन 74 किलोग्राम वर्ग में जितेंद्र लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा और वो पीडब्ल्यूएल के हर मुकाबले के लिए तैयार हैं।

------------

लीग में सभी मुकाबले कड़े होंगे। क्योंकि 74 किलोग्राम वर्ग में सभी टीमों में अच्छे पहलवान शामिल हैं और जितेंद्र हर मुकाबले के लिए तैयार हैं। हमें पीडब्ल्यूएल के मुकाबलों बेसब्री से इंतजार है।