# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
चोरों ने की एटीएम में तोड़फोड़, नहीं निकाल पाए कैश

 गोहाना: शहर में पुरानी अनाज मंडी स्थित इंडियन बैंक के एटीएम में चोरों ने बुधवार रात तोड़फोड़ कर दी। हालांकि चोर एटीएम से कैश निकालने में कामयाब नहीं हो पाए। यह एटीएम शहर थाना से मात्र 150 मीटर दूर और शहर के पॉश इलाके में है। बृहस्पतिवार सुबह सूचना मिलने पर बैंक के स्थानीय शाखा के अधिकारी, पुलिस और ¨फगर एक्सपर्ट की टीम पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इंडियन बैंक ने शहर में चौ. छोटूराम चौक के निकट अपनी शाखा स्थापित कर रखी है। बैंक ने शहर की पुरानी अनाज मंडी में एटीएम लगा रखा है। बुधवार रात करीब तीन बजे चोरों ने एटीएम में सेंध लगाई। चोरों ने ईंटें मार कर मुख्य दरवाजे को तोड़ा और अंदर गए। मशीन को तोड़ने व उखाड़ने की कोशिश भी की गई, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद चोर सीसीटीवी कैमरों को तोड़ कर फरार हो गए। इस एटीएम में कोई चौकीदार भी नहीं है और यह रात भर खुला रहता है।

बृहस्पतिवार सुबह आसपास के लोगों व दुकानदारों ने एटीएम का शीशा टूटा देखा। सूचना मिलने पर बैंक की स्थानीय शाखा के अधिकारी, पुलिस व ¨फगर एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची।