# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
शराब तस्करी के निकाले जा रहे नायाब तरीके

खरखौदा: शराब का अवैध व्यापार करने वाले इसकी तस्करी करने के लिए अलग-अलग तरीके निकालते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार रात को सामने आया जब खरखौदा पुलिस ने बरोणा मार्ग पर लगाए गए नाके पर एक कैंटर को पकड़ा, जिसमें दिखाने के लिए तो पीछे बने एक कैबिन में अंडों की ट्रे रखी थी, वहीं अंदर के केबिन में शराब की पेटियां रखी हुई थी। पुलिस ने कैंटर को तो काबू कर लिया, जबकि चालक फरार होने में कामयाब रहा।

थाना प्रभारी वजीर ¨सह ने बताया कि बुधवार रात को खरखौदा के बरोणा मार्ग पर पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि एक कैंटर में शराब की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने वाहनों पर गहरी नजर रखनी शुरू कर दी। ऐसे में एक कैंटर को संदिग्ध मानते हुए जब उसे रोकने का इशारा किया तो चालक ने कैंटर की रफ्तार बढ़ा दी, जिससे कैंटर कुछ दूरी पर जाकर पलट गया और चालक मौका पाकर फरार हो गया।

इसके बाद कैंटर को अपने कब्जे में लेकर पुलिस थाने में ले आई। जांच में अरुणाचल प्रदेश में बिक्री के लिए मान्य अंग्रेजी शराब रॉयल जर्नल व लार्ड मार्का की करीब 150 पेटी बरामद हुई।