# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
सौ मीटर दौड़ में फरूखनगर खंड की रामरति प्रथम

गुरुग्राम : जिला खेल विभाग के नेहरू स्टेडियम में बृहस्पतिवार को जिला स्तरीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान जिले के सभी छह खंडों से आईं प्रतिभागियों ने शानदार खेल प्रतिभा का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा कराई गई, जिसमें करीब 500 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। इस दौरान सौ मीटर की रेस के साथ-साथ अन्य कार्यक्रम भी हुए। बतौर मुख्य अतिथि विभाग की एडिशनल डायरेक्टर शशी दून मौजूद रहीं। उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

जिला स्तर की इस प्रतियोगिता में उन महिला प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया जिन्होंने महिला एंव बाल विकास विभाग की ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया था। सौ मीटर दौड़ में फरूखनगर खंड की रामरति ने प्रथम, कमलेश ने दूसरा और सोनू ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। सोहना खंड की प्रतियोगिता में ललिता प्रथम व अमिता को दूसरा स्थान मिला। पटौदी खंड की पूनम इस मुकाबले में नंबर वन रही।

अर्बन वन में दुर्गा प्रथम व अर्बन टू वर्ग में कविता शीर्ष पर आईं। वहीं रूरल वर्ग में रजनी ने जीत हासिल की। सीडीपीओ गुरुग्राम अर्बन की प्रभा यादव का कहना है कि पूरी प्रतियोगिता में महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का शानदार ढंग से प्रदर्शन किया। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम आने वाली प्रतिभागी को 4100, द्वितीय को 3100 व तृतीय को 2100 रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया।