# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
शर्मा कमीशन का विरोध करेंगे सरस्वती कुंज के लोग

 गुरुग्राम: रविवार को सेक्टर 52 स्थित सरस्वती कुंज के लोगों और आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई। इसमें लोगों ने तय किया कि सरस्वती कुंज हाउ¨सग कोऑपरेटिव हाउस बि¨ल्डग सोसायटी में विवाद के समाधान के लिए बनी एसपी शर्मा कमेटी के रिपोर्ट को नहीं स्वीकार करेंगे। सरस्वती कुंज आरडब्ल्यूए अध्यक्ष कल्याण ¨सह संधू ने कहा कि इस रिपोर्ट को अगर लागू किया गया तो करीब सोसायटी के 851 मकानों की रजिस्ट्रियों पर तलवार लटक जाएगी। इस सोसायटी में उपलब्ध जगह की उपलब्धता और अलॉटमेंट में अनियमितता को लेकर लंबे समय से सोसायटी में विवाद चल रहा है। 1995 के बाद की रजिस्ट्रियों पर सवालिया निशान इस रिपोर्ट के अनुसार लगाया गया है।

सेवानिवृत आइएएस अधिकारी एसपी शर्मा की अध्यक्षता में इन विवादों को लेकर एक कमीशन का गठन किया गया था। इसकी रिपोर्ट इस साल के अगस्त महीने में जारी की गई थी। रविवार को आयोजित बैठक में सरस्वती कुंज के लोगों ने मिलकर यहां की सड़क, सीवेज और पानी की समस्या के समाधान का निर्णय लिया। प्रशासन की ओर से सरस्वती कुंज में सड़क, सीवेज और पानी की व्यवस्था नहीं कराई गई है। लोग मिलकर इसके लिए अभियान तेज करेंगे।