# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
ओमेक्स सिटी में कई-कई दिनों तक नहीं होती सफाई

सोनीपत ::देशभर में चल रहे स्वच्छता मिशन के बीच हमारे शहर की तस्वीर हमेशा ही धुंधली रही है। यहां सड़कों से लेकर आम कॉलोनियों में सफाई व्यवस्थाओं का अभाव तो है ही साथ ही पॉश रिहायशी सोसायटी भी इससे अछूती नहीं है।

दिल्ली रोड स्थित सोसायटी ओमेक्स सिटी के लोग गंदगी से परेशान हैं। ओमेक्स सिटी प्रबंधन की ओर से साफ-सफाई के लिए कर्मचारी होते हुए भी सोसायटी के अंदर ही कई-कई दिनों तक कूड़ा सड़ता रहता है। इससे इस पॉश सोसायटी के लोग काफी परेशान हो चुके हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि मेंटेनेंस के नाम पर तो मोटी रकम वसूल ली जाती है, मगर सुविधाओं के नाम पर ओमेक्स प्रबंधन चुप्पी साधे रहता है। जब तक किसी अधिकारी से शिकायतें नहीं की जाती, तब तक साफ-सफाई नहीं हो पाती है।

सोसायटी में गंदगी का यह आलम है कि शाम को घर के बाहर घूमना-फिरना भी बंद हो गया है। चारों ओर कूड़े के ढेर लगे रहते हैं। कई दिनों तक सफाई कर्मचारी दिखते भी नहीं। दुखी आकर लोग ओमेक्स प्रबंधन को शिकायत करते हैं तब जाकर कोई व्यक्ति सफाई के लिए भेजा जाता है।

सोसायटी में अधिकतर जगह कुछ ऐसा ही हाल रहता है। बारिश होने पर पानी एक जगह पर ही कई दिनों तक खड़ा रहता है। पानी और गंदगी के मिलने से हालात और भी खराब हो जाते हैं