News Description
प्रशासन की अनदेखी पर लोगों ने दुरुस्त किए हाईवे के साइन बोर्ड

सड़कहादसों को रोकने के लिए नेशनल हाईवे 148 बी के समीप रहने वाले लोगों ने ही खराब साइन बोर्ड को ठीक करवाकर दोबारा लगवा दिया। ताकि बाेर्ड के अभाव के चलते हादसे हो। 

रितेश सैनी, सुरेन्द्र सैनी, अमन गिल, रवि सैनी नवीन आदि ने बताया कि डिवाईडर पर साइन बोर्ड होने की वजह से पिछले काफी समय से सड़क हादसे हो रहे है। डिवाईडर की स्ट्रीट लाइटों को नगर परिषद ने दुरुस्त कर दिया। लेकिन किसी ने भी खस्ता हालत में पड़े साइन बोर्ड को ठीक नहीं करवाया। ऐसे में उक्त लोगों ने स्वयं ही रेडियम टेप खरीदकर डिवाईडर के प्रारंभ में लगे साइन बोर्ड पर लगा दिया ताकि हादसों को रोक जा सके। वहीं इस पर एसडीओ राहुल चहल ने कहा कि वें जनसुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कर्मचारियों के माध्यम से वाहन चालकों की सुविधा के लिए आवश्यक सभी साइन बोर्डों को ठीक करवाएंगे और रेडियम पट्टी को भी मुख्य स्थानों पर अंकित करवाएंगे। 

धुंधके चलते डीएसपी ने जारी की गाइडलाइन 

टोहानासिटी | बढ़तीधुंध कोहरे के चलते पुलिस ने स्कूल संचालकों को हिदायत बरतने के निर्देश जारी किए है। डीएसपी जोगिंद्र शर्मा ने आयोजित बैठक में कहा कि पिछले तीन दिनों से सुबह के समय कोहरे के कारण विजिबिलिटी बेहद कम हैं और वाहन चालकों को इस समय बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

उन्होंने कहा कि स्कूल वैन के चालकों परिचालकों विशेष हिदायत दें कि किसी भी तरह की कोताही बरती जाएं और बेहद सावधानी से वाहन चलाएं ताकि स्कूल के विद्यार्थियों को किसी प्रकार परेशानी हों और वें सुरक्षित रूप से स्कूल घर पहुंच सकें। साथ ही स्कूल संचालक वैन पर रिफ्लेक्टर येलो लाईट का उचित प्रबंध करें। 

टोहाना। हाईवे के डिवाइडर पर लगाई गई रेडियम टेप दिखाते हुए आसपास के क्षेत्र के निवासी। इस दौरान उन्होंने लोगों से लापरवाही बरतने की अपील करते हुए वाहन चलाने का आह्वान किया।