# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
सांसद रहते सांगवान ने निस्वार्थ भाव से इलाके का विकास कराया : हुड्डा

सोनीपत : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि स्वर्गीय किशन सिंह सांगवान ने ताउम्र इलाके की बेहतरी और विकास के लिए काम किया। ऐसे राजनेता अब बिरले ही होते हैं, जो निस्वार्थ भाव से इलाके के विकास के लिए काम करते हैं। वह रविवार को सेक्टर-15 के हुडा ग्राउंड में आयोजित स्वर्गीय किशन सिंह सांगवान की पांचवीं पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा का आयोजन उनके बेटे प्रदीप सांगवान ने किया था।

हुड्डा ने कहा कि जब कोई नेता सत्ता में होता है, तो उसे सबकुछ सही-सही दिखता है, लेकिन जनता है, जो राजनीति और सरकार का मूल्यांकन करती है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वे इनेलो, कांग्रेस का राज देख चुके हैं और अब भाजपा को देख रहे हैं। इसलिए उनकी तो एक ही गुजारिश है कि अगली बार वोट करते समय इस बात का ध्यान रखें कि उनका अपना कौन है और पराया कौन है।

सभा के दौरान स्व. सांगवान को श्रद्धांजलि देते हुए सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि उनका पारिवारिक रिश्ता सांगवान परिवार से रहा है। वह उनके सरल व्यक्तित्व से बेहद प्रभावित रहे हैं। सभा को प्रो. वीरेंद्र सिंह, विधायक कुलदीप शर्मा, जयतीर्थ दहिया, जयबीर वाल्मीकि, पूर्व विधायक अनिल ठक्कर, देवराज दिवान आदि ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व हुड्डा ने सभा स्थल पर स्व. सांगवान की याद में अभियान फाउंडेशन की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। शिविर में 67 लोगों ने रक्तदान किया।