हरियाणा में खेलों के स्वर्ण पदक विजेता को मिलेगा अब एचसीएस और एचप�         # बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर पर सीबीआई का छापा         # विपक्ष के खिलाफ सरकार धरने पर, मोदी समेत BJP सांसद भूख हड़ताल पर         # 50 मीटर एयर रायफल में तेजस्विनी ने जीता सिल्वर मेडल          # बजट सत्र समाप्त, लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित...         # तकनीकी वजह से मेट्रो रेल सेवाएं प्रभावित...          # लिवरपूल ने 10 साल बाद सेमीफाइनल में बनाई जगह...          # स्वर साम्राज्ञी लता ने राज्यसभा के वेतन का चेक तक नहीं छुआ!...          # देश में नेशनल चिल्ड्रेन ट्रिब्यूनल की जरूरत : कैलाश सत्यार्थी         # 2022 तक हिमाचल को जैविक राज्य बनाने का लक्ष्य: डॉ. मार्कंडेय...          # छात्रों की करियर कौंसलिंग हेतु तैयार की जा रही योजना: अनुराग...          # सरकार द्वारा गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों को नोटिस, बिफरे प्राईवेट स्कूल संघ संचालक...          # शहीदी स्मारक के लिए 25 को जारी किए जाएंगे टैंडर : स्वास्थ्य मंत्री         # पंजाब को केन्द्र सरकार का तोहफा, मोहाली मेडिकल कॉलेज को मिली हरी झंडी         # पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पंजाब विश्वविद्यालय को 3,500 किताबें दान की...         # मुख्यमंत्री ने मांगी बटाला शुगर मिल के बारे में प्रोजेक्ट रिपोर्ट...          # बीएसएफ ने ढेर किया पाकिस्तानी तस्कर, 20 करोड़ की हेरोइन बरामद...          # अल्जीरिया का मिलिटरी प्लेन क्रैश, 257 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका...          हरियाणा में अब तक डेढ़ करोड़ एलईडी बल्ब वितरित...          भारत बंद : हिंसक घटनाओं की जांच के लिए हरियाणा में गठित होगी कमेटी...          प्रदेश की मंडियों में 16.66 लाख टन गेहूं की आवक...          राष्ट्रमंडल खेल: फाइनल में पहुंचे मुक्केबाज मनीष के घर में खुशी का माहौल...          सांसद दुष्यंत ने मंत्री विज को भेजा मानहानि का नोटिस...          फर्जीवाड़ा कर पेंशन लेने वालों से होगी 50 प्रतिशत की वसूली: खट्टर...          किसानों को राहत, बारिश से खराब फसलों की होगी स्पेशल गिरदावरी ..         आटो में छेड़छाड़ करने पर महिला कराटे चैंपियन ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मी की धुनाई, घसीट कर ले गई थान         मुझे सरकार चलाना न सिखाएं सुखबीर : कैप्टन         वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने बांटी 65 लाख की ग्रांटें...         
News Description
कमिश्नर अंकल! मेरा चेहरा देखो तो पता चलेगा कितना बड़ा हैवान है वो...

फरीदाबाद में एक युवती के चेहरे पर ब्लेड से हमले के मामले में पुलिस पर ढीली कार्रवाई का आरोप है। 8 दिन पहले हुई इस घटना के बाद उसके चेहरे पर 15 टांके आए हैं, जिसके चलते वह सहमी हुई है। शनिवार को dainikbhaskar.com से बातचीत में सिर्फ गिनी-चुनी तीन लाइनें ही बोल पाई, 'कमिश्नर अंकल! आप मेरा चेहरा आकर देखो, तब आपको मालूम हो जाएगा कि कितना बड़ा हैवान है वो, जिसे पुलिस ढूंढने की जहमत तक नहीं उठा रही है।' बोलते-बोलते फूट पड़ी अश्रुधारा...

- मूल रूप से बदायूं की रहने वाली होली चौक पर रहने वाली 18 वर्षीय लड़की अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है और एक फैक्ट्री में नौकरी करती है। 
- 25 नवंबर की शाम को वह ड्यूटी खत्म होने के बाद अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी। शाम को करीब 8 बजे के आसपास जब वह घर से चंद कदम की दूरी पर थी, तभी एक युवक सामने से आया। उसने रूमाल से मुंह ढांप रखा था। 
- वह लड़की के पास से गुजरा और उसके मुंह पर दायीं तरफ हाथ मारा तो वह थोड़ा असहज हुई। उसे पता भी नहीं चला कि जिस युवक ने उसके चेहरे पर हाथ मारा है, उसने हाथ में ब्लेड पकड़ रखा था।
- फिर जब उसने चेहरे पर हाथ घुमाया तो खून से हथेली सन गई। खून देखकर वह घबरा गई और वहीं बैठ गई। कुछ देर बाद वह दौड़कर घर पहुंची और परिजनों को बताया। 
- छोटा भाई उसे लेकर बीके 
सिविल अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में चिकित्सक ने उसके चेहरे पर 15 टांके लगाए। हमले में उसका होंठ भी कट गया। गंभीर घाव होने के कारण चिकित्सकों ने उसे बोलने से परहेज के लिए दिया है।

हमलावर पकड़ से बाहर
- इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के बयान ले लिए। मामला भी दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी की पहचान और उसकी धरपकड़ के लिए कुछ नहीं किया है। चौकी और थाना प्रभारी के बीच इस मामले को लेकर कोई कम्युनिकेशन तक नहीं हो सका।
- सारन थाना प्रभारी वेदप्रकाश अरोड़ा से जब dainikbhaskar.com ने घटना की जानकारी ली तो प्रारंभ में उन्होंने कहा कि उन्हें इस मसले का पता नहीं। वह चौकी इंचार्ज से पूछकर बताएंगे। चौकी इंचार्ज से पूछने के बाद थानाध्यक्ष बोले कि यह मामला उनकी नोटिस में है। उन्होंने कहा कि पीड़िता ने पुलिस को एक संदिग्ध के बारे में बताया है लेकिन उसका नाम नहीं बताया है। हालांकि पुलिस को आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से हमलावर आरोपी को सुराग मिल सकता था, उसका भी पुलिसकर्मियों ने प्रयास नहीं किया।

शादी की चिंता परिजनों को
- पीड़िता के भाई के मुताबिक परिजनों को दुख है कि हमलावर नहीं पकड़ा जा रहा है। उनकी चिंता यह भी है कि जिस तरह का घाव उनकी बच्ची को दिया है, उससे इसकी शादी में भी अड़चन पैदा होगी। पूरा चेहरा बिगड़ गया है।