# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
प्राइवेट स्कूल बस यूनियन ने फूंका गुरुग्राम पुलिस का पुतला

सोनीपत : रेयान स्कूल के परिचालक को प्रद्युम्न हत्याकांड में शामिल करने के रोष में बुधवार को प्राइवेट स्कूल बस यूनियन ने गुरुग्राम पुलिस का पुतला फूंका। इससे पहले यूनियन के सदस्यों ने गीता भवन चौक पर सरकार व गुरुग्राम पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यूनियन ने परिचालक अशोक को मुआवजा देने तथा पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर राष्ट्रपति को पत्र लिखा।

यूनियन के प्रधान बलवान  ने बताया कि गुरुग्राम पुलिस ने अपनी वाहवाही लूटने के लिए परिचालक अशोक को फंसाया। इसके बाद उसकी बर्बरता से पिटाई कर उससे जबरदस्ती प्रद्युम्न की हत्या करने का जुर्म कुबूल कराया। सीबीआइ जांच में अशोक के खिलाफ कोई सुबूत नहीं मिले। गुरुग्राम पुलिस द्वारा अशोक पर की गई कार्रवाई से लोगों में भारी रोष है। इसी के चलते यूनियन ने गुरुग्राम पुलिस का पुतला फूंका। उनकी मांग है कि परिचालक अशोक को केस में फंसाने व दंडित करने वाले पुलिसकर्मियों को बर्खास्त किया जाए। साथ ही पीड़ित अशोक को 20 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए, ताकि वह अपना इलाज सही तरीके से करा सके और परिवार की जीविका चलाने के लायक बन सके। इसी मांग को लेकर यूनियन राष्ट्रपति के नाम पत्र भी लिखा है। इस मौके पर राजेश, रामरतन, मोहित, हरिओम, धर्मबीर, मोहित, नरेश, तेजबीर, यशपाल आदि मौजूद रहे।