# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
एयरपोर्ट पर पहलवान बजरंग का भव्य स्वागत

 

 

मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय इंदिरा गांधी एयरपोर्ट नई दिल्ली पर भारत के स्टार पहलवान बजरंग पुनिया का भव्य स्वागत किया गया। हाल ही में पोलैंड में खेली गई अंडर-23 विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में रजत पदक जीत कर लौटे पहलवान को स्वागत करने लंदन ओलंपिक पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त और उनके साथ बड़ी संख्या में कुश्ती प्रेमी पहुंचे।

 

 

भारत के स्टार पहलवान का स्वागत सोमवार की रात 3 बजे फूलमालाएं व ढोल नगाड़ों से किया। बजरंग 65 किग्रा वर्ग में खेल रहे थे और चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने में कामयाब रहे। इस मौके पर योगेश्वर दत्त ने कहा कि पुनिया देश का स्टार पहलवान है और वो भविष्य है। आने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में वो देश को बड़े पदक देने की ताकत रखता है। पोलैंड में खेली गई चैंपियनशिप में भारत को तीन रजत पदक मिले हैं। बजरंग के अलावा 48 किलो ग्राम वर्ग में रितू फौगाट व 70 किलोग्राम वर्ग में विनोद ने रजत पदक जीते हैं। भारत के तीनों पहलवानों के अलावा 69 किग्रा वर्ग में दिव्या काकरान और 75 किग्रा वर्ग में पूजा कांस्य पदक के मुकाबले में हार गई थी।