# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
पूर्व मंत्री फूलचंद का निधन, कविता जैन ने दी श्रद्धांजलि

सोनीपत :हरियाणा गठन के बाद राव बीरेंद्र ¨सह सरकार में मंत्री रहे फूल चंद का रविवार सुबह निधन हो गया। 85 वर्षीय पूर्व मंत्री फूल चंद का सेक्टर-15 स्थित श्मशान घाट में अंत्येष्टि की गई। इस दौरान महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन सहित बड़ी संख्या में शहरवासी उनकी अंत्येष्टि में शामिल हुए और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

1967 में साल्हावास से विधायक बनने के बाद राव बीरेंद्र ¨सह की सरकार में लोक निर्माण मंत्री रहे चौधरी फूल चंद का रविवार को सेक्टर-14 स्थित आवास पर निधन हो गया। वह यहां अपने पुत्र के साथ रहते थे। पूर्व मंत्री के निधन की सूचना मिलते ही विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता और शहर के गणमान्य लोगों ने उनके आवास पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने भी सेक्टर-15 स्थित श्मशान घाट पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए और उनके पुत्र संजय एवं नितिन को ढांढस बंधाते हुए कहा कि चौधरी फूलचंद ने राजनीति में आने के बाद भी अपनी छवि पर कोई आंच नहीं आने दी।

उन्होंने जीवन पर्यंत जनसेवा की और आमजन की मदद की। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी पूर्व मंत्री के निधन पर शोक जताया है और परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।