News Description
वार्ड 15 के पार्क में सबमर्सिबल खराब होने से सूख गई हरियाली

वार्डनंबर 15 की दुर्गा कॉलोनी का एकमात्र पार्क की हालत खस्ता है। पार्क में माली आता और ही इसमें लगी लाइट जलती है। वहीं पार्क में लगा सबमर्सिबल खराब होने से यहां लगी घास सूख गई है। नगर परिषद की अनदेखी के कारण कॉलोनी वासियों में रोष व्याप्त है। उन्होंने नगर परिषद प्रशासन से मांग की है कि पार्क की सुध ले। 

कॉलोनी वासी मास्टर हंस राज, सज्जन कुमार, आत्मा राम, अमरीक, हाकम सिंह, बिमला देवी, राजबाला, उर्मिला प्रेम लता आदि ने बताया कि पार्क की सार संभाल होने के कारण इस की हालत दिन पर दिन बद से बदतर होती जा रही है। उन्होंने बताया कि पार्क का सबमर्सिबल लाइट खराब होने पर तथा पार्क की सफाई करवाने के लिए उन्होंने कई बार आपस में रुपये एकत्रित कर प्रयास किया लेकिन आए दिन हर कोई रुपये नहीं देता। मास्टर हंस राज ने बताया कि इस बारे में वे कई बार नगर परिषद एसडीएम को शिकायत दे चुके हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं कर रहा। उन्होंने बताया कि पिछले करीब एक साल से यहां का सबमर्सिबल खराब पड़ा हुआ है जिस कारण पार्क की घास सूख गई है तथा कॉलोनी वासी भी पानी लेने से वंचित हो रहे हैं। 

कॉलोनी वासियों ने आरोप लगाया कि उक्त पार्क के लिए दस लाख रुपये की ग्रांट आई थी लेकिन यहां पर एक भी रुपया लगता नजर नहीं आता। जिससे अंदेशा है कि इसमें भारी गोलमाल किया गया है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि उक्त ग्रांट की जांच की जाए। इस बारे में नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी डॉ. प्रदीप हुड्डा ने कहा कि उक्त पार्क के सबमर्सिबल के बारे में उनके पास कोई शिकायत नहीं आई तथा ग्रांट के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। यदि किसी के पास ग्रांट बारे कोई दस्तावेज या जानकारी हो तो बताएं वे इसकी जांच करवाएंगे।