News Description
पुलिस कर्मी के घर चोरों का धावा, सोने व चांदी के जेवरात चोरी

 अक्सर देखा जाता है कि पुलिस का खौफ होता है। लेकिन चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि उन्होंने पुलिस का घर भी नहीं छोड़ा। हालांकि पुलिस कर्मचारी गुरुग्राम में में नौकरी कर रहा है।

शहर के रतिया कालोनी में पुलिस कर्मी के बंद पड़े मकान में चोरों ने धावा बोल दिया। चोर यहां से सोने व चांदी के जेवरात तथा नकदी ले उड़े। पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देखा तो पुलिस कर्मी को सूचना दी। पुलिस कर्मी के रिश्तेदार ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। सीन आफ क्राइम की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

रतिया कॉलोनी में पुलिस कर्मी कृष्ण कुमार का मकान है। कृष्ण कुमार की डयूटी गुरुग्राम में है। उसकी पत्नी रिश्तेदारी में गई हुई थी और घर पर कोई नहीं था। इस दौरान अज्ञात चोर खाली पड़े प्लाट से दीवार कूदकर अंदर घुसे। अंदर मुख्य गेट का चोर ताला तोड़कर दिया। कमरे में रखी अलमारी से 50 तोले चांदी व एक तोला सोने के जेवरात तथा 10 हजार रुपये की नकदी ले उड़े। रविवार सुबह पड़ोसियों ने ताला टूटा देखा और कृष्ण कुमार को सूचना दी। कृष्ण कुमार ने अपने साला को मौके पर भेजा। कृष्ण कुमार के साला ने मौके अलमारी का सामान बिखरा देख पुलिस को सूचना दी।