#23 महीने बाद धोनी फिर बने टीम इंडिया के कप्तान         # जेटली का बैंकों को निर्देश : धोखाधड़ी करने वालों और डिफॉल्टरों के खिलाफ उठाएं सख्त कदम         #भाजपा के महाकुंभ में PM मोदी ने दिया मंत्र, मेरा बूथ सबसे मजबूत          # सर्जिकल स्‍ट्राइक का कमांडो संदीप सिंह शहीद, तीन आतंकियों को किया ढ़ेर          #100 रुपए प्रति लीटर हो सकता है पेट्रोल         #हरियाणा में बारिश से फसलों को हुए नुकसान के आंकलन के आदेश         #चौधरी देवीलाल किसानों और गरीबों के सच्चे हितैषी थे: दुष्यन्त चौटाला...          # सरकारी बैंकों के लाखों कर्मचारियों की कमाई पर पडऩे वाला है असर, चिट्ठी से मचा हडक़ंप         # तीन तलाक अध्‍यादेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल        
News Description
कांग्रेस भाजपा दोनों ने ही अतिथि अध्यापकों से धोखा किया

प्रदेशमें अतिथि अध्यापकों के साथ कांग्रेस भाजपा दोनों ने ही धोखा किया है लेकिन हरियाणा में आप की सरकार आने पर दिल्ली की तर्ज पर प्रस्ताव लाकर उन्हें नियमित किया जाएगा। यह बात आप पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह ने अपनी टीम के साथ भाजपा कार्यालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरना दे रहे अतिथि अध्यापक संघ को समर्थन देते हुए कही। अतिथि अध्यापकों को धरना आज तीसरे दिन भी जारी रहा तथा टोहाना के बाद भूना खंड के पांच अतिथि अध्यापकों मनोज बेनीवाल, जोगिंद्र सिंह, सुनील शर्मा, श्याम वीर शम्मी नैन ने क्रमिक अनशन को आगे बढ़ाया है। 

जींद के भाजपा जिला महामंत्री कत्याल ने भी दिया समर्थन 

भाजपाके जींद जिला के महामंत्री जयदेव कत्याल ने भी अतिथि अध्यापकों के अनशन का समर्थन किया। उन्होंने प्रदेश सरकार को नसीहत दी है कि पिछले 12 साल से सेवाएं दे रहे अतिथि अध्यापकों की जायज मांगों को मान लेना चाहिए। 

टोहाना। अतिथि अध्यापकों के अनिश्चितकालीन क्रमिक अनशन को समर्थन देते आप पार्टी के विधानसभा अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह अन्य। 

अतिथि अध्यापकों का शोषण बंद करें सरकारें 

सुखविंद्रसिंह ने कहा कि पहले कांग्रेस सरकार ने अतिथि अध्यापकों का लगभग दस साल शोषण किया और अब भाजपा ने वादा खिलाफी कर धोखा दे रही है। संगठन मंत्री नरेंद्र सिवाच ने कहा कि सरकार जानबूझकर अतिथि अध्यापकों को पक्का नहीं करना चाहती क्योंकि सरकार शिक्षा का निजीकरण कर के अपने चहेतों की दुकानदारी चलना चाहती है। महासचिव हरिराम शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूर्ण रूप से अतिथि अध्यापकों के साथ खड़ी है और हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर अतिथि अध्यापकों को पक्का किया जाएगा। इस अवसर पर लेबर विंग के मेहर सिंह, गुरमेल नैन, विजय नागपाल अवतार सिंह अन्य मौजूद रहे।