#23 महीने बाद धोनी फिर बने टीम इंडिया के कप्तान         # जेटली का बैंकों को निर्देश : धोखाधड़ी करने वालों और डिफॉल्टरों के खिलाफ उठाएं सख्त कदम         #भाजपा के महाकुंभ में PM मोदी ने दिया मंत्र, मेरा बूथ सबसे मजबूत          # सर्जिकल स्‍ट्राइक का कमांडो संदीप सिंह शहीद, तीन आतंकियों को किया ढ़ेर          #100 रुपए प्रति लीटर हो सकता है पेट्रोल         #हरियाणा में बारिश से फसलों को हुए नुकसान के आंकलन के आदेश         #चौधरी देवीलाल किसानों और गरीबों के सच्चे हितैषी थे: दुष्यन्त चौटाला...          # सरकारी बैंकों के लाखों कर्मचारियों की कमाई पर पडऩे वाला है असर, चिट्ठी से मचा हडक़ंप         # तीन तलाक अध्‍यादेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल        
News Description
मोटर गैरिज में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों की तीन गाड़ियां जलीं

तेहाबादरोड पर गुरुनानक मोटर गैरिज में बुधवार देर रात्रि कार में ही शॉर्ट सर्किट से आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। गैरिज में खड़ी 3 गाडिय़ां भी आग की चपेट आने से नष्ट हो गई। घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई, किंतु मार्केट कमेटी कार्यालय में खड़ी दोनों गाड़ियां चालकों कर्मचारियों के अभाव में नकारा साबित हुई। फतेहाबाद से दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची। तब तक लाखों का सामान आग की भेंट चढ़ चुका था। 

फतेहाबाद रोड पर पेट्रोल पंप के सामने स्थित मेहता मोटर गैरिज के मालिक विजय मेहता संचालक सुखविंद्र कंबोज बुधवार रात करीब 9 बजे गैरिज को बंद करके घर चले गए। करीब एक घंटे बाद पड़ोसी ने फोन करके बताया कि उसके गैरेज से धुआं निकल रहा है। 

सुखविंद्र कंबोज ने पड़ोसी दुकानदारों की मदद से गैरिज खोली तो उसमें आग की लपटें उठ रही थी और गैरिज में खड़ी तीनों कारें जल रही थी। अपने स्तर पर मिट्टी पानी से आग को नियंत्रित करने का प्रयास किया गया और दमकल विभाग को भी फोन के माध्यम से सूचित कर दिया गया। गैरिज मालिक का आरोप है कि यदि भूना की दमकल गाड़ी पर कोई चालक फायरमैन होता तो उसका इतना ज्यादा नुकसान होता और आग पर भी काबू पाया जा सकता था। क्योंकि फतेहाबाद से गाड़ी करीब एक घंटे बाद पहुंची। तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी और 3 गाडिय़ों अन्य कीमती समान जलकर राख हाे गया।