News Description
अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में चलेंगी विशेष डिजाइन की 15 बसें

थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव 2017 में चंड़ीगढ, दिल्ली और कुरुक्षेत्र के आसपास के क्षेत्रों से पर्यटकों को लाने और ले जाने के लिए परिवहन विभाग की तरफ से विशेष रंग और डिजाइन की 15 विशेष बसें चलाई जाएंगी। इनमें से 5 बसे कुरुक्षेत्र, 5 बसे चंड़ीगढ़ और 5 बसें दिल्ली के लिए चलाई जाएंगी। इसके अतिरिक्त ब्रह्मसरोवर और शहर में भ्रमण के लिए ई-रिक्शाओं की व्यव्स्था के प्रबंध किए जाएंगे।

वे सोमवार को देर सायं सर्केट हाउस में अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव 2017 की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के सहयोग और आपसी तालमेल के साथ ही गीता जयंती महोत्सव को अच्छे प्रबंधों के साथ सफल बनाया जा सकता हैं। इसके लिए सभी अधिकारियों को ईमानदारी और शिद्दत के साथ अपने-अपने विभाग संबंधित कार्य करना सुनिश्चित करेंगे।

उन्होंने सबसे पहले डीएसपी मुख्यालय राज ¨सह को कुरुक्षेत्र को पवित्र शहर घोषित किए जाने पर शराब की बिक्री पर पूर्णत: पाबंदी लगाने के आदेश देते हुए कहा कि ब्रहमसरोवर, गांधी नगर, लायलपुर बस्ती, देवी दास पुरा व शहर के अन्य इलाकों से शराब की बिक्री पर रोक लगाने के साथ-साथ शराब बेचने वालों के खिलाफ मुकदमे दर्ज करने के निर्देश दिए। इस मामले में जरा सी लापरवाही नहीं बरती जानी चाहिए।