News Description
बगैर आईडी कमरा नहीं देने पर होटल में तोड़फोड़, संचालक के साथ मारपीट

बावल एरिया में दिल्ली-जयपुर हाईवे संख्या-8 पर स्थित एक होटल में महिला के साथ आए एक युवक को बगैर आईडी कमरा नहीं देने पर उसने होटल में तोड़फोड़ तथा होटल संचालक के साथ मारपीट की। होटल संचालक ने आरोपी के खिलाफ बावल थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को शिकायत देकर गांव टांकड़ी निवासी दिनेश कुमार ने कहा कि उसने एनएच-8 पर होटल ग्रीन ऑर्क किराए पर लिया हुआ है। वह होटल में बतौर प्रबंधक भी काम देखता है। गत दिवस शाम करीब 4 बजे गांव साबन निवासी मनोज एक महिला के साथ होटल में पहुंचा तथा कमरा देने को कहा। आरोप है कि जब मनोज से आईडी देने को कहा गया तो वह आईडी देने की बजाय झगड़े पर उतारू हो गया। आरोपी गाली-गलौज करने लगा तथा दिनेश के साथ मारपीट की। 

पीड़ित ने अपननी शिकायत में बताया कि मौके पर उपस्थित होटल कर्मचारियों ने उसको किसी तरह आरोपी से छुड़ाया। आरोपी इसके बाद भी नहीं माना और उसने एक लकड़ी से केबिन के बगल में बैंक्वेट हॉल के शीशे तोड़ दिए। इसके अलावा वहां से जाते-जाते उसने धमकी दी भी। वारदात के पश्चात पीड़ित होटल संचालक दिनेश ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।