#23 महीने बाद धोनी फिर बने टीम इंडिया के कप्तान         # जेटली का बैंकों को निर्देश : धोखाधड़ी करने वालों और डिफॉल्टरों के खिलाफ उठाएं सख्त कदम         #भाजपा के महाकुंभ में PM मोदी ने दिया मंत्र, मेरा बूथ सबसे मजबूत          # सर्जिकल स्‍ट्राइक का कमांडो संदीप सिंह शहीद, तीन आतंकियों को किया ढ़ेर          #100 रुपए प्रति लीटर हो सकता है पेट्रोल         #हरियाणा में बारिश से फसलों को हुए नुकसान के आंकलन के आदेश         #चौधरी देवीलाल किसानों और गरीबों के सच्चे हितैषी थे: दुष्यन्त चौटाला...          # सरकारी बैंकों के लाखों कर्मचारियों की कमाई पर पडऩे वाला है असर, चिट्ठी से मचा हडक़ंप         # तीन तलाक अध्‍यादेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल        
News Description
शहीदों की याद में भाजपा ने निकाली यात्रा

भारतीय जनता पार्टी रतिया द्वारा 9 अगस्त 1942 को अंग्रेजों भारत छोड़ो आंदोलन की 75वीं वर्षगांठ पर शहीदों को याद करने के लिए उनके सम्मान में शहर में एक विशाल मशाल यात्रा निकाली गई जो भगत ¨सह चौक से शुरू होकर बुढ़लाडा रोड, मेन बाजार, टोहाना रोड, पुराना बाजार होते हुए शहीद देवेन्द्र ¨सह के स्मारक स्थल पर पहुंचा। कार्यक्रम में संयोजक के तौर पर जिला महामंत्री बलदेव ग्रोहा व रमेश मेहता ने भाग लिया जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता शहरी मंडल अध्यक्ष सुख¨वद्र गोयल ने की।

कार्यक्रम के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा शहीद भगत ¨सह व शहीद दे¨वद्र ¨सह की प्रतिमा पर फूल-मालाएं अर्पित करके श्रद्धांजलि दी गई। इसके उपरांत कार्यकर्ताओं ने सारे शहर में विशाल मशाल यात्रा निकाली। इस मौके पर संबोधित करते हुए जिला महामंत्री बलदेव ग्रोहा ने कहा कि शहीद किसी एक कौम या मजहब के नहीं होते बल्कि सबके सांझे होते हैं। उन्होंने कहा कि शहीदों की कुर्बानियों को कभी व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। हमें शहीदों का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि शहीदों की कुर्बानियों की बदौलत ही हम आजाद देश में सांस ले रहे हैं।