हरियाणा में खेलों के स्वर्ण पदक विजेता को मिलेगा अब एचसीएस और एचप�         # बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर पर सीबीआई का छापा         # विपक्ष के खिलाफ सरकार धरने पर, मोदी समेत BJP सांसद भूख हड़ताल पर         # 50 मीटर एयर रायफल में तेजस्विनी ने जीता सिल्वर मेडल          # बजट सत्र समाप्त, लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित...         # तकनीकी वजह से मेट्रो रेल सेवाएं प्रभावित...          # लिवरपूल ने 10 साल बाद सेमीफाइनल में बनाई जगह...          # स्वर साम्राज्ञी लता ने राज्यसभा के वेतन का चेक तक नहीं छुआ!...          # देश में नेशनल चिल्ड्रेन ट्रिब्यूनल की जरूरत : कैलाश सत्यार्थी         # 2022 तक हिमाचल को जैविक राज्य बनाने का लक्ष्य: डॉ. मार्कंडेय...          # छात्रों की करियर कौंसलिंग हेतु तैयार की जा रही योजना: अनुराग...          # सरकार द्वारा गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों को नोटिस, बिफरे प्राईवेट स्कूल संघ संचालक...          # शहीदी स्मारक के लिए 25 को जारी किए जाएंगे टैंडर : स्वास्थ्य मंत्री         # पंजाब को केन्द्र सरकार का तोहफा, मोहाली मेडिकल कॉलेज को मिली हरी झंडी         # पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पंजाब विश्वविद्यालय को 3,500 किताबें दान की...         # मुख्यमंत्री ने मांगी बटाला शुगर मिल के बारे में प्रोजेक्ट रिपोर्ट...          # बीएसएफ ने ढेर किया पाकिस्तानी तस्कर, 20 करोड़ की हेरोइन बरामद...          # अल्जीरिया का मिलिटरी प्लेन क्रैश, 257 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका...          हरियाणा में अब तक डेढ़ करोड़ एलईडी बल्ब वितरित...          भारत बंद : हिंसक घटनाओं की जांच के लिए हरियाणा में गठित होगी कमेटी...          प्रदेश की मंडियों में 16.66 लाख टन गेहूं की आवक...          राष्ट्रमंडल खेल: फाइनल में पहुंचे मुक्केबाज मनीष के घर में खुशी का माहौल...          सांसद दुष्यंत ने मंत्री विज को भेजा मानहानि का नोटिस...          फर्जीवाड़ा कर पेंशन लेने वालों से होगी 50 प्रतिशत की वसूली: खट्टर...          किसानों को राहत, बारिश से खराब फसलों की होगी स्पेशल गिरदावरी ..         आटो में छेड़छाड़ करने पर महिला कराटे चैंपियन ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मी की धुनाई, घसीट कर ले गई थान         मुझे सरकार चलाना न सिखाएं सुखबीर : कैप्टन         वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने बांटी 65 लाख की ग्रांटें...         
News Description
आज शाह के स्वागत को बहादुरगढ़ तैयार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के सत्कार के लिए बहादुरगढ़ पूरी तरह तैयार है। दिल्ली से पहला कदम प्रदेश में रखते ही भाजपा प्रमुख का अभिनंदन शुरू होगा और रोहतक तक यह सिलसिला नहीं थमेगा। अकेले बहादुरगढ़ में ही अलग-अलग चार जगहों पर कई हल्कों की तरफ से शाह का स्वागत होगा। इसके लिए कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए है। दिल्ली सीमा से लेकर रोहतक तक चप्पे-चप्पे पर निगाह रहेगी। पुलिस के आला अधिकारियों ने मंगलवार को सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया।

वैसे तो बहादुरगढ़ में ही सिर्फ स्वागत होगा, मगर प्रदेश में पहला अभिनंदन ही जोरदार हो, इसके लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। अमित शाह की यहीं से अगवानी होगी। फिर जैसे-जैसे वे रोहतक की तरफ बढ़ेगे तो अलग-अलग हल्कों की तरफ से उन्हें सिर आखों पर बैठाया जाएगा। इस कार्यक्रम को पार्टी के शक्ति प्रदर्शन और आगामी चुनाव के लिए रणनीतिक आगाज के रूप में देखा जा रहा है। इसलिए आम कार्यकर्ता से लेकर विधायक और मंत्री तक कोई कसर नहीं छूटने देना चाहते।

यह होगा कार्यक्रम :

बहादुरगढ़ में अमित शाह का पहला स्वागत सेक्टर-9 मोड़ पर होगा। बहादुरगढ़ हल्के की तरफ से यहा अभिनंदन होगा। प्रदेश के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा भी यहा पहुचेंगे। उनके साथ विधायक नरेश कौशिक और अन्य कार्यकर्ता भी होंगे। यहा पर तीन स्वागत द्वार बनाए गए है। जहा मंत्री और विधायक पार्टी प्रमुख का अभिनंदन करेंगे। वहा पर वाटर प्रूफ टेट लगाया गया है। पंजाब के बैंड की धुन और घोड़ियों के नृत्य के बीच कमल व गुलाब का फूल भेंट किया जाएगा। सेक्टर-9 मोड़ से लेकर बाईपास पर पार्टी कार्यकर्ता श्रखलाबद्ध रहेगे। यहा से आगे नया गाव चौक पर कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ बादली हल्के के तौर पर अमित शाह का स्वागत करेंगे। इसके बाद रोहद गाव में बेरी विधानसभा और टोल बेरियर पर किलोई हल्के की तरफ से स्वागत किया जाएगा।

कड़ी सुरक्षा के बीच गुजरेगे शाह :

भाजपा अध्यक्ष की सुरक्षा में किसी तरह की चूक न हो, इसको लेकर मंगलवार को प्रदेश के उच्च पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। बहादुरगढ़ पंहुचे एडीजीपी लॉ एंड आर्डर मोहम्मद अकील, आइजी सीआइडी अनिल राव, आइजी सिक्योरिटी संजय कुमार, आइजी रोहतक रेंज नवदीप सिंह विर्क , एसएसपी झज्जर बी सतीश बालन, एसपी सीआइडी धीरज कुमार, एसपी रोहतक पंकज नैन व बहादुरगढ़ के एएसपी हिमाशु गर्ग तथा अन्य पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का बारीकी से जायजा लिया। एडीजीपी ने पुलिस अधिकारियों से पूरे प्रबंधों पर चर्चा की। सुरक्षा के मध्येनजर बहादुरगढ़ शहर के अंदर व बाईपास के एरिया में पुलिस तैनात रहेगी। टिकरी बार्डर से लेकर रोहद टोल तक यह मुस्तैदी दिखेगी। बहादुरगढ़ के सेक्टर-9, रोहद व नया गाव चौक पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध रहेगे। इस एरिया में छह डीएसपी टीमों का नेतृत्व करेंगे। यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने को अलग से यातायात पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

पार्टी अध्यक्ष का होगा अभूतपूर्व स्वागत : विधायक

विधायक नरेश कौशिक ने बताया कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से हरियाणा की सीमा में प्रवेश करने के साथ ही भाजपा प्रमुख का अभिनंदन होगा। उनके स्वागत की सभी तैयारिया पूरी है। कार्यकर्ताओं में पूरा जोश है। ऐसे में यह स्वागत अभूतपूर्व होगा। पार्टी अध्यक्ष सरकार के तीन साल के विकास कार्यो व जनहितैषी नीतियों की समीक्षा करेंगे। साथ ही पार्टी संगठन को मजबूत करने व मिशन 2019 को लेकर मार्गदर्शन भी करेंगे। रोहतक में तीन दिवसीय बैठक प्रदेश की राजनीति में एक नया सकारात्मक मोड़ लेकर आएगी। जिससे विपक्षी पार्टी की नींव तक हिल जाएगी। विधायक ने बताया कि बहादुरगढ़ में प्रदेश के शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा के साथ वे स्वयं और पार्टी के हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहेगे