हरियाणा में खेलों के स्वर्ण पदक विजेता को मिलेगा अब एचसीएस और एचप�         # बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के घर पर सीबीआई का छापा         # विपक्ष के खिलाफ सरकार धरने पर, मोदी समेत BJP सांसद भूख हड़ताल पर         # 50 मीटर एयर रायफल में तेजस्विनी ने जीता सिल्वर मेडल          # बजट सत्र समाप्त, लोकसभा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित...         # तकनीकी वजह से मेट्रो रेल सेवाएं प्रभावित...          # लिवरपूल ने 10 साल बाद सेमीफाइनल में बनाई जगह...          # स्वर साम्राज्ञी लता ने राज्यसभा के वेतन का चेक तक नहीं छुआ!...          # देश में नेशनल चिल्ड्रेन ट्रिब्यूनल की जरूरत : कैलाश सत्यार्थी         # 2022 तक हिमाचल को जैविक राज्य बनाने का लक्ष्य: डॉ. मार्कंडेय...          # छात्रों की करियर कौंसलिंग हेतु तैयार की जा रही योजना: अनुराग...          # सरकार द्वारा गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों को नोटिस, बिफरे प्राईवेट स्कूल संघ संचालक...          # शहीदी स्मारक के लिए 25 को जारी किए जाएंगे टैंडर : स्वास्थ्य मंत्री         # पंजाब को केन्द्र सरकार का तोहफा, मोहाली मेडिकल कॉलेज को मिली हरी झंडी         # पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पंजाब विश्वविद्यालय को 3,500 किताबें दान की...         # मुख्यमंत्री ने मांगी बटाला शुगर मिल के बारे में प्रोजेक्ट रिपोर्ट...          # बीएसएफ ने ढेर किया पाकिस्तानी तस्कर, 20 करोड़ की हेरोइन बरामद...          # अल्जीरिया का मिलिटरी प्लेन क्रैश, 257 से ज्यादा लोगों के मरने की आशंका...          हरियाणा में अब तक डेढ़ करोड़ एलईडी बल्ब वितरित...          भारत बंद : हिंसक घटनाओं की जांच के लिए हरियाणा में गठित होगी कमेटी...          प्रदेश की मंडियों में 16.66 लाख टन गेहूं की आवक...          राष्ट्रमंडल खेल: फाइनल में पहुंचे मुक्केबाज मनीष के घर में खुशी का माहौल...          सांसद दुष्यंत ने मंत्री विज को भेजा मानहानि का नोटिस...          फर्जीवाड़ा कर पेंशन लेने वालों से होगी 50 प्रतिशत की वसूली: खट्टर...          किसानों को राहत, बारिश से खराब फसलों की होगी स्पेशल गिरदावरी ..         आटो में छेड़छाड़ करने पर महिला कराटे चैंपियन ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मी की धुनाई, घसीट कर ले गई थान         मुझे सरकार चलाना न सिखाएं सुखबीर : कैप्टन         वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने बांटी 65 लाख की ग्रांटें...         
News Description
तीन साल में विकास करवाकर करनाल की जनता का विश्वास जीता:-ओएसडी अमरेन्द्र सिंह

करनाल 09 जनवरी, ओएसडी अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने तीन साल पहले के करनाल को अब स्मार्ट करनाल की श्रेणी में लाकर खडा किया है, करनाल शहर के हर मोहल्ले व कालोनी में विकास होता हुआ दिखाई दे रहा है। पिछली सरकारों ने विकास के नाम पर केवल राजनीति करके करनाल की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है, परन्तु अब मुख्यमंत्री द्वारा करनाल में कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज, नया बस अड्डा, पश्चिमी यमुना नहर पर पाई पास, शहर में आने वाले मार्गों को 10 किलोमीटर तक चौडा करना तथा करनाल को स्मार्ट सिटी घोषित करना अपने आप में उनकी अहम दुरगामी सोच का परिणाम है।  
ओएसडी ने मंगलवार को अपने जनता दरबार के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि करनाल की जनता ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अपना विधायक बनाकर एक अहम फैसला लिया। मुख्यमंत्री ने करनाल की जनता के अनुरूप विकास कार्य करवाए है अब पिछले तीन साल पहले के करनाल  और अब करनाल में भारी अन्तर है। मुख्यमंत्री ने करनाल में विकास करवाकर इस क्षेत्र की कायाकल्प की है। करनाल शहर में इन्द्री रोड को चौडा करने का कार्य शुरू हो गया है, इस कार्य पर करोडों रुपये खर्च किया जाएगा। असंध से कैथल रोड का 170 करोड रुपये में सुधारीकरण किया जाएगा, एनडीआरआई से आईटीआई तक की सडक़ को चौडा किया जाएगा, फरवरी माह में इस पर काम शुरू हो जाएगा। जिला में लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई जा रही अधिकतर सडकों को 15 जून तक पूरा कर लिया जाएगा। शहर से काछवा गांव को जाने वाली सडक़ को भी चौडा करने का कार्य आरम्भ हो गया है, इस सडक़ पर विभाग द्वारा पुलिया का कार्य शुरू हो गया है। 
इस अवसर पर कार्यालय के इंचार्ज कुलदीप शर्मा, भाजपा कार्यकर्ता राज सिंह, सुनील गोयल, नीटू कक्कड सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। 
बाक्स-स्टेट हैड से बनाई जाएगी सडक़े:- अमरेन्द्र सिंह
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने निर्णय लिया है कि कुछ ऐसी सडक़े एनएचआई की है और उनकी स्थिति काफी खराब हो गई है, असुविधा को देखते हुए इन सडक़ों को स्टेट हैड से बनाने का निर्णय लिया गया है। इन सडक़ों में हांसी रोड से सब्जी मंडी को जाने वाली सडक़ भी शामिल है। 
बाक्स-मुख्यमंत्री ने की करनाल की जनता की भावना की कदर:-ओएसडी
मुख्यमंत्री ने करनाल की जनता की 25 साल पुरानी मांग बस अड्डे को शहर से बाहर बनाने की मांग को करीब 8 करोड 50 लाख रुपये की लागत से पूरा कर दिया है। इससे पहले किसी भी सरकार ने जनता की भावनाओं की कदर नही की।  
बाक्स-सीएम विकास कार्यों को अपनी देख-रेख में करवा रहे है:-ओएसडी
मुख्यमंत्री ने करनाल में हो रहे विकास कार्यों को खुद आकर देखा और अधिकारियों को निर्देश दिए कि जो भी विकास कार्य चल रहे है, उन्हें गंभीरता से करवाएं। ओएसडी ने कहा कि मनोहर लाल प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री है जो विकास कार्यों को अपने देख-रेख में करवा रहे है। 
बाक्स-करनाल में नही रहेगी जाम की स्थिति:-ओएसडी
ओएसडी ने कहा कि करनाल में जाम की स्थिति ना हो इसके लिए  करीब 57 करोड रुपये की लागत से पश्चिमी यमुना नहर पर बाई पास बनाया जा रहा है। जिसका पिछले दिनों मुख्यमंत्री ने स्वयं निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 
बाक्स- वर्तमान सरकार ने पूरा किया कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज का कार्य:-ओएसडी
ओएसडी ने मीडिया को कहा कि पिछली सरकार द्वारा राजनैतिक कारणों से कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज बनाने की घोषणा तो की परन्तु इस मैडिकल कॉलेज को बनाने के लिए कोई ठोस कदम नही उठाया। मुख्यमंत्री ने करनाल की जनता से चुनाव के दिनों में वायदा किया था कि कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज को सरकार बनते ही पूरा करवाएगे और उन्हें अपना वायदा भी पूरा किया।