# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
एक्सरसाइज के समय भूल जाता हूं घड़ी देखना: रितिक रोशन

गुरुग्राम जब आप एक्सरसाइज करें तो घड़ी से निगाहे हटाकर रखें। मैं ऐसा ही करता हूं। यह बात बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता रितिक रोशन ने रविवार को साइबर सिटी के युवाओं से कही। अपने लुक्स के अलावा अपने काम के लिए भी युवाओं के दिल में खास जगह बनाने वाले रितिक डीएलएफ साइबर ग्रीन स्थित एक फिटनेस सेंटर के निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। उन्हें देखने के लिए बड़ी तादाद में पहुंचे युवाओं का उत्साह देखने लायक था।

युवाओं को बताया फिट रहने का फंडा

बॉलीवुड के सुपरहीरो रितिक रोशन अपनी फिटनेस को लेकर भी युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय हैं। साइबर सिटी में अपने प्रशंसकों खास कर युवाओं को उन्होंने फिट रहने के कई फंडे बताए। उन्होंने बताया कि शरीर को चुस्त व तंदुरुस्त रखे बिना कोई भी काम करना नामुमकिन है। दफ्तरों में घंटो बैठकर काम करने वाले युवाओं को भी उन्होंने सलाह दी कि खाली समय मिलने पर म्यूजिक के साथ छोटे-छोटे डांस स्टेप्स कर खुद को फिट रखें।

एक झलक के लिए बेकरार दिखे फैंस

सोशल साइट के जरिए रितिक के गुरुग्राम में होने की खबर फैली तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए ढेरों फैन डीएलएफ साइबर ग्रीन पहुंच गए। कड़ाके की ढंड के बावजूद बिल्डिंग के बाहर सुबह से ही लोग पहुंचने लगे थे। रितिक ने भी फैंस को निराश न करते हुए उनके साथ डांस के साथ मस्ती भी की। बुधवार को रितिक का जन्मदिन है ऐसे में कई फैंस ने उन्हें जन्मदिन व नववर्ष की शुभकामनाओं वाला ग्री¨टग कार्ड भी दिया।

आगामी फिल्म को लेकर भी की बात

रितिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सुपर-30' पर काम कर रहे हैं। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आइआइटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्थान 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक पर बनने वाली इस फिल्म में वह आनंद की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 23 नवंबर को रिलीज होगी।

युवाओं को सेल्फी न ले पाने का रहा अफसोस

करीब आधा घंटा रुके रितिक ने अपने फैंस को ऑटोग्राफ भी दिए और उनके साथ 360 डिग्री सेल्फी भी ली। हालांकि कई फैंस ने उनके साथ ¨सगल सेल्फी का भी प्रयास किया पर सुरक्षा के ²ष्टि से उन्हें रोक दिया गया।