# क्रीमी लेयर के बहाने पदोन्नति में आरक्षण बंद नहीं कर सकते : मोदी सरकार          # मध्यपूर्व के लिए अमेरिकी शांति योजना स्वीकार्य नहीं : अब्बास         # पहले नोटबंदी फिर जीएसटी ने जनता की कमर तोड़ी : हुड्डा         # स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के खिलाफ कोर्ट पहुंचे सांसद दुष्यंत          # 300 से ज्यादा दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म         # भारत को विदेश में पहली बार जीत दिलाने वाले कप्तान अजीत वाडेकर का निधन         # नहीं रहे अटल बिहारी वाजपेयी , देश भर में शोक की लहर          # वाजपेयी के निधन पर बोले पीएम मोदी- मैं नि:शब्द हूं, शून्य में हूं         # 93 साल की उम्र में वाजपेयी का निधन, देशभर में शोक की लहर          # थोड़ी देर में अटल का पार्थिव ले जाया जाएगा कृष्णा मेनन मार्ग ते आवास पर         # वाजपेयी का निधन देश, राजनीति और भाजपा के लिए एक अपूर्णीय क्षति - मुख्यमंत्री मनोहर लाल        
News Description
मंजू पहल एंपावर्ड वूमेन अवार्ड से सम्मानित

गन्नौर: शहर की योग शिक्षिका एवं समाज सेविका मंजू पहल को करनाल में प्रतिभा रक्षा सम्मान समिति द्वारा आयोजित किए गए सम्मेलन में एंपावर्ड वूमेन अवार्ड से सम्मानित किया गया। सम्मेलन में महिला पुलिस अधिकारी सुमन मंजरी, साध्वी पूर्वी, गुगल ब्वॉय कौटिल्य, तुलसी वितरक सुशीला देवी ने शिरकत की। इस सम्मेलन में देश के विभिन्न राज्यों की सशक्त नारियों को आमंत्रित कर उन्हें सम्मानित किया गया।

मंजू पहल ने कहा कि पुरुष प्रधान समाज में खुद को स्थापित करने के लिए हमें साबित करना होगा कि हम भी पुरुषों से कम नही, बल्कि हम एक कदम आगे हैं। इसके लिए महिलाओं को सशक्त, जागरूक, शिक्षित व मजबूत होने की जरूरत है, तभी सही मायने में महिला सशक्तीकरण का प्रयास पूरा होगा और एक नए भारत व स्वस्थ-संतुलित समाज का निर्माण होगा। इस सम्मान के लिए मंजू पहल ने आयोजकों का आभार जताया।