Mahnendergarh Voice
रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में हड़ताल पर बैठे कर्मचारी लौटे काम पर
रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में पिछले 10 दिनों से हड़ताल पर बैठे बिजली कर्मचारियों को छोड़कर अन्य सभी विभागों के कर्मचारियों ने वीरवार को हड़ताली कर्मचारियों का साथ छोड़..
केशव संघी व सुरेंद्र चौधरी की जमानत अर्जी खारिज
पलवल में इस मामले की जांच डीएसपी होडल कर रहे है। अभी तक इस मामले में गोपालशरण गर्ग के चालक राजकुमार को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।..
नगर परिषद के कर्मचारियों ने चलाया स्वच्छता अभियान
हरियाणा ने प्रत्येक क्षेत्र में विकास की लंबी छलांग लगाई है और भाजपा राज में हरियाणा प्रगति के पथ पर तेजी से आगे बढ़ा है।..
क्रेशर जोन का औचक निरीक्षण करते एडीसी महवीर प्रसाद।
पर्यावरण प्रदूषण (रोकथाम एवं नियंत्रण) प्राधिकरण व केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के आदेश अनुसार जिले में एक से दस दिसंबर तक सभी क्रेशर व हाट मिक्स प्लांटा बंद रहेंगे।..
रोडवेज कर्मियों की हड़ताल जारी
कनीना क्षेत्र में जहां पावर हाउस कर्मियों तथा वाटर सप्लाई कर्मियों ने आज कोई हड़ताल नहीं की तथा वे अपनी तैनाती दे रहे थे..
हरियाणा दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया
कनीना उप मंडल के हेरिटेज वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मोहनपुर में प्रात: कालीन सभा में हरियाणा दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया..
तीन दिवसीय प्रतियोगिताओं में बच्चों ने विभिन्न प्रदर्शन किया
हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा बाल भवन रेवाड़ी में आयोजित तीन दिवसीय मंडल स्तरीय बाल महोत्सव प्रतियोगिताओं में जिला महेंद्रगढ़ के बच्चों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं ..
हरियाणा दिवस पर अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन
एसडीवमा विद्यालय, ककराला में हरियाणा दिवस का आयोजन किया गया। प्रथम नवम्बर 1966 को हरियाणा व पंजाब का विभाजन हुआ ..
राज्य स्तरीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में जीआर स्कूल के छात्र प्रथम
बाल भवन रेवाड़ी में चल रही राज्य स्तरीय प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में राज्य के विभिन्न स्कूलों ने भाग लिया। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में सामान्य ज्ञान व समसामयिक विषयो..
45वीं नेहरू विज्ञान प्रदर्शनी में छात्र धनराज का चयन
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भोजावास के छात्र धनराज को 45 वीं जवाहर लाल नेहरू विज्ञान प्रदर्शनी 2018 में अपने माडल आय ऑपरेटेड स्मार्ट व्हील्स चेयर के साथ प्रदर्शन करने का..
राष्ट्रीय एकता की प्रतिमूर्ति और बेजोड़ शिल्पी थे सरदार पटेल
राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक शिक्षण संस्थान द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया गया। एकता के प्रतीक लौहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को भी याद किया गया।..
भैंस चोरी पर कप्तान आग-बबूला
भैंस चेारी मामले को लेकर एसपी विनोद कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय में जिला के सभी डीएसपी, एसएचओ व चौकी इंचार्जों की बैठक लेते हुए जमकर फटकार लगाई।..
वल्लभ भाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया
राजकीय महिला महाविद्यालय नारनौल में आज सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर महाविद्यालय के कार्यवाह..
सीवरेज के पानी को बनाया जाएगा दोबारा प्रयोग के लायक
हरियाणा के जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि प्रदेश में सीवरेज के पानी को दोबारा प्रयोग के लायक बनाने के लिए नई योजना बना रहे हैं।..
हड़ताल जारी किंतु स्थिति सामान्य
कनीना क्षेत्र में जहां पावर हाउस कर्मियों, वाटर सप्लाई कर्मियों एवं कुछ शिक्षकों ने रोडवेज कर्मियों के समर्थन में बुधवार को हड़ताल ..
जीएल पब्लिक स्कूल में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती का आयोजन
महान स्वतंत्रता सेनानी, देश के प्रथम उपप्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री सरदार पटेल की जयंती पर जिला के गांव गोमला के स्कूल में क्लस्टर स्तर की खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई ..
अहोई अष्टमी धूमधाम से मनाई गई
बुधवार को कनीना क्षेत्र में अहोई अष्टमी का पर्व मनाया गया। यह व्रत संतान के बेहतर जीवन एवं लंबी उम्र के लिए किया जाता है। इस व्रत में स्याऊं मां की पूजा की जाती है..
कन्या स्कूल की छात्राओं ने लहराया परच
नारनौल में आयोजित विभिन्न जिला स्तरीय प्रतियोगिता में राजकीय कन्या उच्च विद्यालय कनीना की छात्राओं ने परचम फहराया है।..
लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई
विभिन्न शिक्षण संस्थानों में सरदार वल्लभ भाई पटेल लौह पुरुष की जयंती मनाई गई। इस मौके पर विभिन्न प्रकार के प्रतियोगिताएं आयोजित किए गए ..
जीआर स्कूल में मनाया विद्यार्थियों का जन्मदिन
जीआर इंटरनेशनल स्कूल कनीना में बुधवार को विद्यालय के नन्हें सितारों की झोलियां खुशियों से भरने के लिए एक ओर पहल की। जिसमें एक ही मास में आए विद्यार्थियों के..
युवाओं ने लिया विभिन्न खेल स्पर्धाओं में भाग
लोगों में सामाजिकता, समरस्ता व एकता का भाव बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन की ओर से आज स्थानीय आईटीआई मैदान में राहगिरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया..
जनस्वास्थ्य मंत्री ने रन-फॉन-यूनिटी मैराथन में लिया भाग
हरियाणा के जनस्वास्थ्य मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने बंटवारे के बाद देश की रियासतों का एकीकरण कर संगठित भारत की रचना ..
ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति
रेवाड़ी रोड पर ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने आरोपी चालक पर केस दर्ज कर लिया है।..
सामूहिक अवकाश का विभागों में नहीं दिखा असर, सुचारु चले कार्य
सरकार की ओर से रोडवेज में प्राइवेट परमिट जारी करने के विरोध में चल रही रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल 15वें दिन भी जारी रही..
कनीना में मुनीम से 12 लूटने का एक आरोपी गिरफ्तार, 15 हजार बरामद
करीब तीन महीने पहले जुलाई माह में अनिल एंड कंपनी ऑयल मिल के मुनीम से 12 लाख रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। ..
अपने शिशु के प्रति सजग रहना ही मुख्य जिम्मेदारी-यादव
प्रत्येक माता को अपने शिशु के प्रति सजग रहना चाहिए तभी जाकर ही शिशु ठीक ढंग से स्वस्थ रह सकता है। ये विचार कनीना स्वास्थ्य केन्द्र की महिला चिकित्सक डा नेहा..
पकनीना मंडी में बाजरे की खरीद 1.87 लाख बैग पहुंची
कनीना अनाज मंडी में बाजरे की खरीद जारी है। बाजरे की अब तक कुल खरीद 93990 क्विंटल यानी 187980 बैग पहुंच चुकी है। कनीना में दो खरीद एजेंसियां हैफेड तथा..
बेटियों की माताओं को सम्मानित करती आशा शर्मा
हरियाणा महिला एवं बाल विकास विभाग के दिशा-निर्देशानूसार आज महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी नांगल चौधरी के कार्यालय में हरियाणा सरकार की ..
तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करती डिप्टी स्पीकर संतोष यादव
डिप्टी स्पीकर संतोष यादव के नेतृत्व में तिरंगा पदयात्रा आज सुबह 6 बजे गांव सेहलंग में पहुंची। ..
पंजीकरण, सत्यापन, अपील व बिक्री अवधि का निर्धारण।
आलू की पंजीकरण की तिथि 10 अक्तूबर से 30 नवंबर तक, सत्यापन अवधि 31 दिसंबर तक, सत्यापन इत्यादि के विरुद्ध अपील 15 जनवरी तक व फरवरी मार्च तक, प्याज की पंजीकरण की तिथि ..
पटेल जयंती पर आईटीआई में होगा जिलास्तरीय कार्यक्रम
लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को एकता दिवस के रूप में मनाया जाएगा। इस जिलास्तरीय कार्यक्रम में जनस्वास्थ्य मंत्री डा. बनवारी लाल मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित हो..
प्रतापगढ़ फार्म का भ्रमण कर खूब उठाया लुफ
जीएल पब्लिक स्कूल कनीना के विद्यार्थियों रविवार को प्रतापगढ़ फार्म झज्जर हरियाणा का भ्रमण किया। कार्यक्रम संयोजक हिमांशु कनीनवाल ने जानकारी देते हुए कहा कि भ्रमण के दौ..
सामान्य ज्ञान प्रश्रोत्तरी में आरआरसीएम अव्वल
बाल भवन नारनौल में आयोजित विभिन्न जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में आरआरसीएम पब्लिक स्कूल कनीना के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभाओं का शानदार प्रदर्शन करते हुए..
पावर हाउस कर्मियों ने की हड़ताल,लगाए नारे
रियाणा कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर पावर हाउस कनीना के प्रांगण में बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल रखी और सरकार विरोधी नारे लगाए। उन्होंने इस मौके पर अध्यक्षता सब यूनिट सचिव ..
दक्षिण हरियाणा में वेलफेयर ऑफिस खोलने की मांग को ठुकराया
आसाम राइफल्स के महानिदेशक सुखदीप सांगवान ने दक्षिण हरियाणा में वेलफेयर ऑफिस खोलने की मांग को ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा कि दक्षिण हरियाणा को वेलफेयर ऑफिस की जरूरत नहीं ह..
ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति
रोड पर ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने आरोपी चालक पर केस दर्ज कर लिया है।..
रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल के 14वें दिन भी लंबे रूटों पर यात्रियों को परेशानी बरकरार
प्राइवेट बसों को परमिट जारी के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल लगातार 14वें दिन भी जारी रही। रोडवेज ने सोमवार को 109 बसों का संचालन किया गया जोकि रेवाड़ी, दिल्ली..
कर्मचारियों ने लगाए सरकार विरोध नारे
एक बार फिर से बिजली निगम कर्मचारी व जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी रोडवेज की हड़ताल में समर्थन देेने के लिए सोमवार को हड़ताल पर रहे। ..
स्वर्ण पदक जीतकर आने पर गांव में हुआ स्वागत
यूथ रूरल गेम्स एंड स्पोर्ट्स महाकुंभ फेडरेशन उज्जैन की ओर से 26 अक्टूबर विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिसमें कनीना उपमंडल के गांव करीरा निवासी पंकज यादव पुत्र जस..
रामविलास शर्मा से मिले नवनियुक्त कनीना नपा प्रधान
कनीना नगर पालिका के नवनियुक्त प्रधान सतीश जेलदार हरियाणा के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामविलास शर्मा से महेंद्रगढ़ उनके निवास पर मिले। ..
स्वदेशी वस्तु की ओर रुझान बढऩे लगा
बेशक दीयों का स्थान मोमबत्तियों ने ले लिया है, माटी के तवों की बजाए लोहे के तवे आ गए हैं..
कैडेट्स को एनसीसी की बी तथा सी सर्टिफिकेट के लाभ बताए
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दड़ौली में जिला महेंद्रगढ़ तथा भिवानी के सीनियर डिविजन एनसीसी कैडेट्स को कर्नल टीएस भंडारी की अध्यक्षता में जहां राजकीय कालेज लोहारू, र..
हाई जंप में जीता गोल्ड, हुआ स्वागत
बाबा भैया स्पोट्र्स अकादमी कनीना के खिलाड़ी संजय ने ओपन नेशनल गेम्स में अपना परचम लहराया। उन्होंने गाजियाबाद में 28 व 29 अक्टूबर को संपन्न नेशनल हाई जंप में 5 फुट 14 इंच छलांग ल..
ककराला के विद्यार्थी वालीबाल में राज्य स्तर पर चयनित
एसडीवमा विद्यालय, ककराला के विद्यार्थियों का भारतीय वालीबाल संघ द्वारा आयोजित जिला स्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन रहा व साथ ही ये विद्यार्थी राज्य स्तर..
कैंप का किया आयोजन लगभग 100 किसानों ने भाग लिया
जिला बागवानी विभाग द्वारा आज गांव माजरा कंला में भावांतर भरपाई योजना के तहत कार्यक्रमों की कड़ी में पहले कैंप का आयोजन किया। इस कैंप में लगभग 100 किसानों ने भाग लिया।..
नागरिक अस्पताल में 90 दिव्यांगजनों का माप-तोल करके रजिस्ट्रेशन किया
जिला रेडक्रास समिति द्वारा पूर्व में निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार एमपीएलएडीएस योजना के तहत दिव्यांगजनों को स्वचालित तिपहिया साइकिल ..
रामविलास शर्मा से मिले नवनियुक्त कनीना नपा प्रधान
कनीना नगर पालिका के नवनियुक्त प्रधान सतीश जेलदार हरियाणा के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामविलास शर्मा से महेंद्रगढ़ उनके निवास पर मिले..
स्वदेशी वस्तु की ओर रुझान बढऩे लगा
बेशक दीयों का स्थान मोमबत्तियों ने ले लिया है, माटी के तवों की बजाए लोहे के तवे आ गए हैं, लकड़ी तथा अन्य बर्तनों की जगह धातुओं के बर्तन आ गए हैं..
ककैडेट्स को एनसीसी की बी तथा सी सर्टिफिकेट के लाभ बताए
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दड़ौली में जिला महेंद्रगढ़ तथा भिवानी के सीनियर डिविजन एनसीसी कैडेट्स को कर्नल टीएस भंडारी की अध्यक्षता में जहां राजकीय कालेज ..
ककराला के विद्यार्थी वालीबाल में राज्य स्तर पर चयनित
एसडीवमा विद्यालय, ककराला के विद्यार्थियों का भारतीय वालीबाल संघ द्वारा आयोजित जिला स्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन रहा व साथ ही ये विद्यार्थी राज्य स्तर..
कोषाध्यक्ष ने ट्रैफिक पुलिस का किया खुलासा
ट्रैफिक पुलिस नारनौल चालान काटकर पुरानी तारीख की रसीद दे रहे हैं। यह तारीख कोई चार-पांच दिन या महीना-दो महीना पहले की नहीं बल्कि 48 वर्ष पहले की दिखाई गई है..
दक्षिण हरियाणा में वेलफेयर ऑफिस खोलने की मांग को ठुकराया
आसाम राइफल्स के महानिदेशक सुखदीप सांगवान ने दक्षिण हरियाणा में वेलफेयर ऑफिस खोलने की मांग को ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा कि दक्षिण हरियाणा को वेलफेयर ऑफिस की जरूरत नहीं ह..
कर्मचारियों की हड़ताल 13वें दिन भी जारी
प्राइवेट बसों को परमिट जारी के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल रविवार 13वें दिन भी जारी रही। हड़ताल के दौरान विभिन्न विभागों के 902 कर्मचारियों ने सिंघाणा रोड स्थित ..
हाथी का महावत बना बामसेफ- डॉ महेश कुमार
बामसेफ का पहला लोकसभा स्तरीय अधिवेशन रविवार को महेन्द्रगढ़ जिले के कनीना कस्बे की आरएस वाटिका में आयोजित हुआ। गैर राजनीतिक संगठन बामसेफ भी हाथी को बुलंदी पर पहुंचाने में ..
सरकार सभी पत्रकारों के लिए लागू करें हेल्थ तथा बीमा पालिसी -नरेंद्र
इंडियन मीडिया सेंटर के प्रदेश महासचिव नरेंद्र सिंह ने मांग की है कि हेल्थ तथा बीमा पालिसी सभी पत्रकारों के लिए लागू होनी चाहिए केवल मान्यता प्राप्त पत्रकारों के लिए सीमित..
दीयों का स्थान ले लिया मोमबत्तियों ने
दीपावली पर खुशियों को व्यक्त करने के लिए परम्परागत रूप से जलाए जाने वाले दीयों का स्थान मोमबत्तियों ने ले लिया है। एक जाति विशेष कुम्हार जाति, के लोगों द्वारा दीये ..
शिक्षक अभिभावक संघ की बैठक संपन्न
आरआरसीएम पब्लिक स्कूल कनीना में शिक्षक अभिभावक संघ की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें अभिभावकों ने बड़े उत्साह से भाग लिया। इस बैठक में विद्यार्थियों की ..
सामूहिक अवकाश का एक-दो विभागों में ही दिखा असर
सरकार द्वारा बसों को प्राइवेट परमिट जारी करने के विरोध में रोडवेज कर्मचारियों की पिछले दस दिनों से चल रही हड़ताल अब आमजन को अखरने लगी है, ..
कई बसें हुई खराब,दूसरे दिन लोकल रूटों पर 90 बसों का हुआ संचालन
रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल 12वें दिन भी जारी रही। शनिवार को ठेके 180 चालकों-परिचालकों व पांच प्राबेशन चालकों की मदद से विभिन्न रूटों पर 90 बसों का संचालन हुआ..
विद्यार्थियों को एनसीसी कैडेट्स को फायर फाइटिंग तथा फायरिंग का प्रशिक्षण दिया गया
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दड़ौली में जिला महेंद्रगढ़ तथा भिवानी के एनसीसी के सीनियर डिविजन कैडे्टस को कर्नल जीएस सिद्धू की अध्यक्षता में फायर फाइटिंग तथा फायरिंग ..
वोट बनवाने के लिए युवा वर्ग आगे आया
जिनकी उम्र 18 वर्ष होने जा रही है वे वोट जरूर बनवाए। ये विचार सुरेश शर्मा बीएलओ सुपरवाइजर ने विभिन्न बीएलओ एवं युवाओं को कनीना कालेज में वोट बनवाने के लिए प्रेरित करते हुए व..
निबंध लेखन में प्रथम स्थान हासिल
शिक्षा विभाग हरियाणा द्वारा आयोजित जिला स्तरीय विज्ञान निबन्ध लेखन प्रतियोगिता में आरआरसीएम पब्लिक स्कूल कनीना के विद्यार्थियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अपनी निब..
पावर हाउस एवं जन स्वास्थ्य विभाग कर्मियों की हड़ताल जारी
हरियाणा कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर पावर हाउस कनीना के प्रांगण में शनिवार को बिजली कर्मचारी हड़ताल पर रहे।..
वाहनों का बीमा करवाकर चलाने के बारे में जागरूकता अभियान चलाया
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के दिशा निर्देशानुसार आज बहरोड़ ..
पावर हाउस एवं जन स्वास्थ्य विभाग र्मियों हड़ताल जारी
आशा यादव, ·नीना। हरियाणा र्मचारी महासंघआह्वान पर पावरप्रांगण में शनिवारबिजली ·र्मचारी हड़ताल पर रहे..
निबंध लेखन में प्रथम स्थान हासिल आशा यादव
शिक्षा विभाग हरियाणा द्वारा आयोजित जिला स्तरीय विज्ञान निबन्ध लेखन प्रतियोगिता में आरआरसीएम पब्लि· स्·ूल ·नीना ..
सतबीर मर्डर केस का मुख्य आरोपी कप्तान भीम सिंह को कोर्ट में किया पेश
पुलिस ने गांव जांट में सतबीर सिंह की हत्या मामले में मुख्य आरोपी कप्तान भीम सिंह को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया।..
दिव्यांगजनों को स्वचालित तिपहिया स्कूटी देने के लिए जिले में लगेंगे शिविर
भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम मोहाली के सौजन्य से दिव्यांगों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने व उनके पुनर्वास के लिए एमपीएलएडीएस योजना के तहत दिव्यांगजनों को स्वचालित ..
तिरंगा यात्रा में उमड़ी भीड़
डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने शुक्रवार की प्रात: भ्रमण दौरान तिरंगा यात्रा निकाली। यह पदयात्रा कनीना के गांव कैमला ..
हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्य इंदु यादव ने की पीडि़ता की सुनवाई
हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्य इंदु यादव ने आज पुलिस अधीक्षक कार्यालय में चरखी दादरी की एक पीडि़ता के मामले में सुनवाई की..
राष्ट्रीय समुह गान प्रतियोगिता में अपनी प्रस्तुति देते बच्चे।
उपायुक्त एवं जिला बाल कल्याण परिषद की प्रधान डा. गरिमा मित्तल के दिशा-निर्देशानुसार बाल भवन नारनौल में आयोजित की जा रही..
4 साल में सरकार ने विकास कार्यों की झड़ी लगाई-संतोष यादव
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव के नेतृत्व में आज तिरंगा पदयात्रा गांव कैमला, गुढ़ा व रसूलपुर में पहुंची। तिरंगा यात्रा के दौरान डिप्टी स्पीकर ने गांव गुढ़ा..
राजकीय कालेज अटेली में रोड एक्सीडेंट कैंप का किया आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के मार्गदर्शन में आज राजकीय कालेज अटेली में रोड एक्सीडेंट कैंप का आयोजन किया।..
सुशासन सहयोगी हिमांशु गुप्ता ने युवाओं को दिया एप का प्रशिक्षण
हरपथ फेज-2 के तहत अब जिले के लगभग 50 सक्षम युवा सड़कों के गड्ढों को ढूंढेंगे। ये युवा अपने-अपने क्षेत्र की सड़कों की हरपथ एप के माध्यम से स्कैनिंग करेंगे..
कचरी की चटनी खिलाएंगे, सेंट्रल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंटस
सेंट्रल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स राष्ट्रीय आर्गेनिक महोत्सव में चॉकलेट का चूरमा, तड़का छाछ, मूंग पकौड़ी, कचरी की चटनी के साथ पराठा, मोठ की चाट, चना से बना पिज्जा खिलाएंगे..
मर्डर केस में पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों पर किए मामला दर्ज
रिटायर्ड कैप्टन द्वारा बुधवार रात गोली मारने से गांव जांट में हुई पड़ोसी की मौत मामले में परिजनों ने वीरवार सुबह पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। ..
भजन मंडलियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते एडीसी
वर्तमान सरकार के चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार प्रसार करने के लिए सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग की ओर..
कालेज में पीडि़त मुआवजा योजना की जानकारी दी
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से आज राजकीय कॉलेज नांगल चौधरी में पीडि़त मुआवजा योजना के तहत शिविर लगाया गया। इसमें गिरीबाला यादव एडवोकेट ने पीडि़त मुआवजा योजन के बारे ..
रेडक्रास ने तीन साल से बिछड़ी महिला को परिवार से मिलाया
पिछले तीन साल से गुमशुदा व मानसिक आघात से पीडि़त बेटी की बाट जोह रहे गांव दूलोठ जाट के परिवार को आज कई वर्षों बाद आने वाली दीपावली का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाने का मौका मि..
दिशा-निर्देशानुसार आयोजित की जा रही 10 दिवसीय जिला स्तरीय महोत्सव गरिमा मित्तल
उपायुक्त एवं जिला बाल कल्याण परिषद की प्रधान डा. गरिमा मित्तल के दिशा-निर्देशानुसार बाल भवन नारनौल में आयोजित की जा रही 10 दिवसीय जिला स्तरीय बाल-महोत्सव प्रतियोगिताओं के त..
एक हजार के मुकाबले 967 लड़कियों ने लिया जन्म महावीर प्रसाद ने की प्रेस कांफ्रेंस
रकार का बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का अभियान सफल होता दिख रहा है। इस अभियान के परिणामस्वरूप लोगों की सोच में बदलाव आया है..
अनाज मंडी में नकली आहर बेचने का गोरखा ध्धां जोरों पर
नकली खल को लेकर हांसी की सज्जन गामड़ा फर्म की टीम मंगलवार को महेंद्रगढ़ अनाज मंडी में व्यापारी की दुकान पर पहुंची। टीम आने की जानकारी मिलने पर व्यापारी ..
शराब ठेके कारिंदे की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर 4500 छीन ले गए, एक गिरफ्तार
तीन बदमाशों ने गांव सोहडी में शराब ठेके के कारिंदे की कनपटी पर पिस्तौल लगाकर गल्ले में रखी 4500 रुपये की नगदी को लूट लिया। पीड़ित ने चार दिन बाद पुुलिस को शिकायत दी।..
वाल्मीकि अपने जमाने के महान विद्वान थे-संत
क्षेत्र में बाल्मीकि जयंती एवं शरद पूर्णिमा मनाई गई। इस मौके पर भंडारा लगाया गया एवं भजन सत्संग चले। बुधवार को रात्रि बनाई गई खीर को गुरुवार के दिन वितरित किया जाएगा..
एनसीसी एकता एवं अनुशासन का नाम-कर्नल सिद्धू
स्वच्छता जीवन का है अंग है, स्वच्छता से ही संपूर्ण कार्य साफ-सुथरे ढंग से पूर्ण होते हैं। ऐसे में सफाई पर हमें ध्यान देना चाहिए। ..
नगर पालिका के प्रधान एवं प्रधान के चुनाव गुरुवार 25 अक्टूबर को
कनीना नगर पालिका के गुरुवार 25 अक्टूबर को पांचवीं बार प्रधान एवं उपप्रधान के चुनाव करवाए जाने की तिथि घोषित हुई है। ..
धीमी पड़ गई है बाजरे की आवक
कनीना अनाज मंडी में बाजरे की खरीद कार्य अब धीमा पड़ रहा है किंतु कनीना अनाज मंडी में कुल खरीद 172388 बैग पहुंच चुकी थी यानि 86194 क्विंटल बाजरे की खरीद 1950 रुपए प्रति क्विंटल समर्थन ..
वाल्मीकि जयंती मनाई
जिला के गांव धनौन्दा में प्रजा भलाई संगठन के तत्वावधान में महर्षि वाल्मीकि जयंती मनाई गई। मुख्य अतिथि प्रजा भलाई संगठन के सुप्रीमो अतरलाल एडवोकेट ने भगवान वाल्मीकि के चि..
महर्षि वाल्मीकि जयंती के अवसर पर लोगों को संबोधित करते विधायक
विधायक ओमप्रकाश यादव ने कहा कि हमारे महापुरुषों द्वारा लिखे गए ग्रंथों की शिक्षा की बदौलत ही हमारा देश विभिन्नताओं के बावजूद विश्व में सबसे अधिक समभाव रखने ..
18 प्रोबेशन ड्राइवर लौटे, 35 बसें संचालित
सरकार द्वारा 720 निजी बसों को किलोमीटर की दर से परमिट दिए जाने के विरोध में रोडवेज की हड़ताल एवं कर्मचारी संगठनों का धरना-प्रदर्शन आठवें दिन भी जारी रहा..
सरकार की नीति व नियत विकास पर आधारित
केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई तिरंगा पदयात्रा का कारंवा मंगलवार को डिप्टी स्पीकर संतोष यादव के नेतृत्व में अटेली विधानसभा के गांव ढाणा रामबास होते हुए इसराना पहुंची।..
सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों के लगभग 110 टीमों ने प्रतियोगिताओं में लिया भाग
निजामपुर रोड स्थित बाल भवन में आयोजित की जा रही 10 दिवसीय जिला स्तरीय बाल-महोत्सव प्रतियोगिताओं के तहत बेस्ट ड्रामेबाज (प्रथम व द्वितीय ग्रुप), सोलो सोंग ..
शिक्षा विभाग ने विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया आयोजन
शिक्षा विभाग द्वारा खंड स्तर पर राजकीय वरिष्ट माध्यमिक विद्यालय गोद में आज सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया। ..
बिजली निगम के कर्मचारी रोडवेज की हड़ताल में हुए शामिल
रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल में सोमवार को बिजली निगम के कर्मचारी भी शामिल हो गए। इससे जिला वासियों को तीन से 12 घंटे तक बिजली कटों..
सक्षम ब्लॉक बनाने में जिला शिक्षा विभाग जुट गया
शिक्षा विभाग ने सक्षम ब्लॉक का रिजल्ट जारी कर दिया है। इसमें नारनौल सक्षम ब्लॉक बनने में पिछड़ गया है। जिला शिक्षा विभाग दोबारा नारनौल को सक्षम ब्लॉक बनाने की..
सोलो सोंग (द्वितीय व तृतीय ग्रुप) प्रतियोगिताओं का किया।आयोजन
निजामपुर रोड स्थित बाल भवन में आयोजित की जा रही 10 दिवसीय जिला स्तरीय बाल-महोत्सव प्रतियोगिताओं के तहत सोलो डांस (द्वितीय व तृतीय ग्रुप), सोलो सोंग..
विधायक ने किया विभिन्न गांवों का दौरा
तिरंगा यात्रा के छठे चरण में आज नांगल चौधरी के विधायक डा. अभय सिंह यादव ने हलके के विभिन्न गांवों में दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने लोगों की शिकायतें भी सुनीं।..
रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में यूटीयूसी ने फूंका सीएम का पुतला
रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन आल इंडिया यूटीयूसी कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को चितवन वाटिका में बैठक की। इसके बाद कामरेड शेर सिंह व मास्टर सूबे सिंह के नेतृत्व ..
ना सरकार झुक रही और ना ही कर्मचारी, पीस रही जनता
रोडवेज कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल को तीन दिन ओर बढ़ा दिया है। इस प्रकार कर्मचारियों की हड़ताल के पांचवें दिन भी नारनौल रोडवेज की स्थिति यथावत बनी रही। ..
पुलिस के हत्थे चढ़ा अंतरराज्यीय गिरोह, पांच गिरफ्तार
एसपी विनोद कुमार ने बताया कि प्रदीप उर्फ सिकरा पुत्र वीर ¨सह निवासी खिजुरी जिला रेवाड़ी, जितेंद्र उर्फ सोनू पुत्र ईश्वर गोलाहेड़ा,..
हड़ताल के चलते थमे रहे बस के पहिए
हरियाणा सरकार द्वारा 720 प्राइवेट बसों को किलोमीटर की दर से रूट दिए जाने के विरोध में की जा रही हड़ताल शनिवार को भी जारी रही।..
बाजरे की खरीद पहुंची 1.60 लाख बैग
कनीना की अनाज मंडी में बाजरे की आवक धीमी होती जा रही है। अब तक 160118 बैग यानी 80 हजार 59 क्विंटल बाजरे के खरीदे गए हैं..
साधु की उसके साथियों ने की पीटाई, मौत
जबर सिंह निवासी झांसवा जिलाझज्जर,जगदीश पुत्र कनीना महेंद्रगढ़,सतीश निवासी कनुका जिला रेवाड़ी उपरोक्त तीनों ने मिलकर शराब के नशे में अपने ही एक साथी की लाठी डंडों से पीट-प..
यूरो स्कूल में विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन
बच्चों ने साइंस मॉडल प्रदर्शित किए जिसमें बच्चों ने मेहनत एवं बुद्धिमता का प्रयोग किया है। इस कार्यक्रम में चमत्कारों के पीछे विज्ञान को ईश्वर सिंह ने अपनी विज्ञान गतिवि..
योगेश बने कनीना राजकीय महाविद्यालय के प्रधान, दीपांशु उपप्रधान
चुने गए 9 सीआरो में आशू , आकाश यादव, गुड्डी, देवेंद्र कुमार, श्रुति कुमारी, दीपांशु, उमेश कुमार, मीनाक्षी तथा योगेश कुमार प्रमुख हैं। दीपांशु को उप-प्रधान, मीनाक्षी को सचिव तथा..
रोडवेज बसों की राई हड़ताल, निजी बसों से गंतव्य स्थानों पर पहुंचे लोग
हड़ताल की घोषणा के बावजूद 16 अक्टूबर को कनीना में रोडवेज बसों पर आंशिक प्रभाव पड़ा किंतु 17 अक्टूबर बुधवार को व्यापक प्रभाव देखने को मिला यात्रियों को भारी परेशानी का सामना ..
किसानों का रुझान नर्सरी की ओर
कनीना खंड के कई किसान इस धंधे को अपनाकर दूसरों के लिए प्रेरणा स्रोत बने हुए हैं। कम लागत से कम जमीन पर कमा रहे हैं हजारों रुपये ..
बाल भवन में आज स्कूली बच्चों के लिए रगोंली (तृतीय व चतुर्थ ग्रुप), क्ले मोडलिंग (प्रथम व द्वितीय ग्
जिला बाल कल्याण अधिकारी विपिन कुमार शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिताओं के तहत जहां रंगोली प्रतियोगिता में बच्चों ने रंग बिरगें कलर्स द्वारा वेलकम, बर्डस, फ्लावर, भ्रूण हत्या..
एकता और भाईचारे का पर्व सांझी
गांवों में दशहरे तक चलने वाला ‘सांझी का पर्व’ शुरू हो चुका है। एकता और भाईचारे का पर्व सांझी भगवान् राम के गुणों को बखान करने ..
वोट बनाए गए, पहुंचे बीएलओ स्कूल, 14 को भी पहुंचेंगे
कनीना के विभिन्न सरकारी स्कूलों में प्रथम जनवरी 2019 को आधार मानते हुए जिन युवाओं की उम्र 18 वर्ष हो गई हैं उनके नए वोट बनाए गए।..
खुशी मनाने का सिलसिला जारी
कनीना उपमंडल के एसडीएम संदीप सिंह के निलंबन पर स्टे मिल जाने पर विभिन्न लोगों द्वारा खुशी मनाने का सिलसिला जारी है। ..
खिलाडिय़ों को दिए गए 5.64 लाख
एसडीएम वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छितरोली में खिलाडिय़ों का सम्मान समारोह किया गया। संस्था के चेयरमैन अजमेर सिंह दांगी ने..
वकीलों की अनिश्चितकालीन हड़ताल आठवें दिन जारी
बार एसोसिएशन कनीना के अधिवक्ताओं की अनिश्चितकालीन हड़ताल आठवें दिन भी जारी रही। वकील धरने पर बैठे रहे।..
18 अक्टूबर को लिए जाएंगे अहं फैसले
शिक्षा विभाग कर्मचारी तालमेल कमेटी सम्बद्ध सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की शिक्षा मंत्री प्रो रामबिलास शर्मा के साथ गुरुवार शाम को सचिवालय चंडीगढ़ में हुई बैठक कई मांगों प..
आठ दिनों में 77 हजार बैग बाजरा खरीदा
कनीना की अनाज मंडी में बाजरे की खरीद में अब तेजी आ गई है। 3 अक्टूबर से बाजरे की खरीद शुरू हुई है और अब तक 77,000 बैग बाजरे के खरीदे जा चुके हैं। कनीना क्षेत्र में बाजरा 17,020 हेक्टेयर ..
प्राध्यापक ने भेंट की पुस्तकालय को पुस्तकें
सेहलंग निवासी विजयपाल सेहलंगिया सेवानिवृत्त हिंदी प्राध्यापक ने अपनी लोकार्पित तीन पुस्तकें राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय अगिहार के प्राचार्य जय प्रकाश यादव को विद..
गांव राताकलां में तिरंगा पदयात्रा का किया स्वागत
महात्मा गांधी की १५० वीं जयंती पर केंद्र सरकार द्वारा शुरू की गई तिरंगा पदयात्रा हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर के नेतृत्व में आज सुबह अटेली विधानसभा के गांव राताकलां..
राज्य बाल कल्याण परिषद द्वारा साप्ताहिक सेमीनार का आयोजन
बच्चों को अवगत करवाते हुए कहा कि बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ नशे आदि से दूर रहना चाहिए तथा अपने परिवार, सगे-संबंधियों को भी नशे से दुर रहने के लिए प्रेरित करना चाहिए। नशा म..
खेलकूद प्रतियोगिता संपन्न
राजेश मेमोरियल गेम्स पोता में एक दिवसीय खेलकूूद प्रतियोगिता संपन्न हुई। इनमें कबड्डी व बालीवाल के खेलों का आयोजन किया गया।जूनियर कबड्डी में 35 टीमों ने भाग लिया जबकि सीनय..
विकास कार्यों की बह रही है बयार-धनखड़
कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कनीना खंड के गांव चेलावास में साढ़े दस करोड़ से बनने कनीना की नई अनाज मंडी व सब्जी मंडी का उद्घाटन करते हुए कहा कि ..
अहिर रेजीमेंट बनाई जाए-जसवंत बबलू
यहां के सैनिक रेस्ट हाउस में भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री एवं अखिल भारतीय यादव सभा के प्रदेश अध्यक्ष जसवंत बबलू ने मांग की है कि अहीर रेजीमेंट ..
किसानों की परेशानी के संबंध में दिया ज्ञापन
मंडियों में किसानों को समर्थन मूल्य पर अपना बाजरा बेचने में हो रही परेशानियों को दूर करने की मांग को लेकर प्रजा भलाई संगठन के सुप्रीमो अतरलाल ..
स्किल इंडिया का डंका पूरे विश्व में-संतोष
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा शुरू की गई स्किल इंडिया का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। समूचा देश कौशल भारत.कुशल भारत की ओर ..
टीम ने जीता सिल्वर मेडल, स्कूल में हुआ स्वागत
हरियाणा सरकार द्वारा आयोजित 53वीं राज्य स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में एसडीएम वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय छितरोली के अंडर-17 लड़कियों की टीम ने ..
कैडेट्स को दी गई ट्रेनिंग सर्टिफिकेट
कनीना विद्यालय के एनसीसी कैडिट को गुरुवार के दिन प्रमाण पत्र प्रदान किए गए जो कि 1 अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक दस दिवसीय..
वकीलों की अनिश्चितकालीन हड़ताल सातवें दिन जारी
बार एसोसिएशन कनीना के अधिवक्ताओं की अनिश्चितकालीन हड़ताल सातवें दिन भी जारी रही। वकील धरने पर बैठे रहे।..
ककराला में होगा युवाओं के लिये प्रतिभा समारोह
ग्राम में कार्यरत समाजसेवी संस्था बाबा भैया सेवा दल ने अपनी कार्यकारिणी बैठक में युवाओं और बच्चों के लिये ग्राम स्तर पर ककराला गाट टेलेंट -2018 करवाने का फैसला ..
नुक्कड़ नाटक के माध्यम से दी जल बचाने की जानकारी
उपमंडल के गांव करीरा के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के जल एवं स्वच्छता सहायक संगठन व नांदी फाउंडेशन द्वारा जल संरक्षण व जल की ..
अनुशासन सभी को प्रिय-भंडारी
अनुशासन सभी को प्रिय होता है। अनुशासन के आधार पर इंसान की पहचान बनती है । ये विचार दड़ौली में 17 विभिन्न स्कूलों के 504 एनसीसी कैडेट्स को संबोधित करते हुए ..
एसडीएम की बहाली के लिए दिया ज्ञापन
विश्वकर्मा धर्मशाला में भवन निर्माण कामगार यूनियन कनीना की एक बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता जिला प्रधान महावीर सिंह ने की।..
कनीना अनाज मंडी में रोजाना लगती है लंबी कतार किसान परेशान
कनीना अनाज मंडी में बाजरा बेचना किसानों के लिए सिरदर्द बन गया है। आए दिन एक एक किलोमीटर किसानों के वाहनों की कतार जमा हो जाती..
आनलाइन तबादले अविलंब हो-सुनील कुमार
हसला के कनीना ब्लाक अध्यक्ष सुनील कुमार ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि हरियाणा में शिक्षकों के आनलाइन तबादले विलंब किए जाए।..
जूडो व वालीबाल की टीम राज्य स्तरीय खेलों के लिए रवाना
एसडीवमा विद्यालय, ककराला के विद्यार्थियों ने जूडो व वॉलीबाल में ब्लॉक स्तर व जिला स्तर पर अपना शानदार प्रदर्शन कर क्षेत्र का नाम रोशन किया। ‘विद्यालय खेल प्रतियोगिता संघ..
कनीना अनाज मंडी बाजरे की खरीद मामले में धीमी
5 दिन ही बाजरे की खरीद हुई है किंतु गेहूं की´यह मात्रा बहुत कम है।अभी तक 45,000 बैग बाजरे के खरीदे ..
कैश क्राप के रूप में उगाया जा रहा है गेंदा
कनीना खंड के कई गांवों के किसान फूलों की खेती करके लाखों रुपये प्रति एकड़ कमा रहे हैं। विशेष ध्यान देने की जरूरत नहीं होती। नवरात्रों के बाद अब दीपावली पर भारी मांग होगी। क..
गणित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित
विभागीय निर्देशानुसार राजकीय माध्यमिक विद्यालय नांगल मोहनपुर में कलस्टर स्तर की गणित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित हुई।..
शिक्षक लेंगे आनलाइन एलइपी ट्रेनिंग
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कनीना में राष्ट्रीय शैक्षणिक अनुसंधान परिषद गुडग़ांव की तरफ से लर्निंग एनहेंसमेंट प्रोग्राम आयोजित किया गया। ..
किसानों के वाहनों की लगी लंबी कतार लगने लगी जाम
कनीना मंडी में जहां बाजरे की बिक्री जोरों पर है और किसानों एवं आढ़ती अति प्रसन्न है किंतु आम राहगीरों की परेशानी बढऩे लगी है।..
ग्राम पंचायत ढ़ाणा ने होनहार विद्यार्थियों को किया सम्मानित
ग्राम पंचायत ढ़ाणा ने उनके गांव का नाम हरियाणा राज्य में रोशन करने वाले दो विद्यार्थियों को सोमवार सम्मानित किया। ..
5 दिन में बाजरे की खरीद 50000 बैग पहुंची
कनीना मंडी में 8 वर्षों के बाद बाजरे की फिर से खरीद हुई है। सोमवार खरीद का पांचवा दिन था और खरीद 50000 बैग पहुंच चुकी है।..
डिप्टी स्पीकर संतोष यादव द्वारा तिरंगा यात्रा
डिप्टी स्पीकर संतोष यादव द्वारा तिरंगा यात्रा की निरंतरता में आज बोचिड़िया हसनपुर गोकलपुर व किसान नगर का दौरा किया। गांव गोकलपुर से बेगपुर तक लगभग 50 लाख रुपए की लागत से बन..
अध्यापक संघ की मांगों पर हुआ विचार विमर्श
हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ की राज्य कार्यकारिणी की बैठक यहां कर्मचारी भवन में प्रदेश अध्यक्ष सीएन भारती की अध्यक्षता में रोहतक में संपन्न हुई।..
राजस्थान से संभावित बाजरे की आवक रोकने के लिए सभी नाकों पर कड़ी चौकसी
राजस्थान से संभावित बाजरे की आवक के मद्देनजर जिले में लगाए गए विभिन्न नाकों का वीरवार रात अतिरिक्त उपायुक्त महावीर प्रसाद ने औचक निरीक्षक किया।..
आरपीएससी रही फुटबाल प्रतियोगिता में ट्राफी विजेता
सदा सुख पब्लिक स्कूल में कलस्टर स्तर पर विगत चार दिनों से चल रही फुटबाल प्रतियोगिता संपन्न हो गई। अंडर-19 में डीपीएस पानीपत ट्राफी विनर रही वहीं अंडर-17 में आरपीएस महेंद्रगढ़..
मुआवजा देने की मांग को लेकर दिया धरना
बारिश और रोग प्रकोप से खराब हुई कपास की फसल का मुआवजा देने की मांग को लेकर प्रजा भलाई संगठन के तत्वावधान में उपमण्डल अधिकारी नागरिक कनीना के कार्यालय के समक्ष धरना दिया गया..
कनीना मंडी में बाजरे की खरीद अविलंब हो- राव अर्जुन
सरकार केवल 1लाख मीट्रिक टन बाजरा 1950 प्रति क्विंटल मूल्य पर खरीद करेगी बाकी 5 लाख मीट्रिक टन को 1500 प्रति क्विंटल पर लिया जाएगा जो कि किसानो के साथ धोखा है राव - अर्जुन..
मेरी खेती-मेरा ब्यौरा पर पंजीकृत किसानों का बाजरा ही न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदा जाएगा
किसान किसी भी दिन मंडी में ला सकता है बाजरा अब जारी नहीं होगा शैड्यूल : महावीर प्रसाद..
दूसरे दिन भी बाजरे की खरीद नहीं, तीन अक्टूबर से है संभावित
लंबे अरसे तक जद्दोजहद करने के बाद आखिरकार कनीना मंडी को बाजरे की खरीद के लिए अलाट कर दी गई है। ..
एनसीसी एकता एवं अनुशासन का नाम-कर्नल सिधू
स्वच्छता जीवन का है अंग है, स्वच्छता से ही संपूर्ण कार्य साफ-सुथरे ढंग से पूर्ण होते हैं। ऐसे में सफाई पर हमें ध्यान देना चाहिए।..
नायब सूबेदार का किया स्वागत
भारतीय सेना में 24 साल तक सराहनीय सेवा करके नायब सूबेदार पद से सेवानिवृत्त हुए धनौन्दा गांव निवासी राजकुमार तंवर सुपुत्र ठाकुर विजयपाल सिंह का गांव पहुंचने पर बाबा दयाल प्..
विद्यार्थियों ने चलाया स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत अभियान
स्वच्छ भारत, स्वस्थ भारत अभियान के तहत एसडीवमा विद्यालय ककराला के विद्यार्थियों ने गांधी जयन्ती पर रेलवे प्लेटफार्म कनीना की सफाई कर लोगों को संदेश दिया कि सफाई ईश्वर का ..
राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्ति पर खुशी
सामाजिक कार्यकर्ता राधेश्याम गोमला को एक राष्ट्रीय स्तर पर नवगठित संगठन जन-संसद का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।..
स्टेट लेवल फुटबाल प्रतियोगिता में हुए कई रोचक मुकाबले
सदासुख पब्लिक स्कूल कनीना में चल रही स्टेट लेवल फुटबाल प्रतियोगिता में विभिन्न रोचक मुकाबले अंडर-17 के संपन्न हुए..
गांव मोड़ी में लहलहा रही है अरंड की खेती
कनीना उपमंडल के गांव मोड़ी में जहां किसान गजराज सिंह कृषि पर विशेष प्रयोग करते आ रहे हैं। उन्होंने इस वर्ष एक एकड़ में अरंडी की खेती की है ..
दस दिवसीय कैंप में गए रावमावि कनीना के कैडेट्स
रावमावि कनीना के एनसीसी कैडिट वार्षिक संयुक्त कैम्प में दड़ोली आश्रम के लिए प्राचार्य लाल सिह के लिए रवाना किए। हर वर्ष कैडेट्स दड़ोली जाते हैं..
कनीना की मंडी बाजरे की खरीद के लिए अलाट, मिठाई बांट खुशी जताई
3 अक्टूबर से खरीद संभावित ----लंबे अरसे तक जद्दोजहद करने के बाद आखिरकार कनीना मंडी को बाजरे की खरीद के लिए अलाट कर दी गई है। इस संबंध में एक पत्र हरियाणा सरकार के निदेशालय, खाद्..
जीएल संस्था कनीना ने बाढ़ पीडि़तों के लिए भेजी 31.5 हजार की राशि
मानवता ही सबसे बड़ा धर्म है, इसका उदाहरण है केरला बाढ़ पीडि़तों के लिए देश के विभिन्न राज्यों द्वारा भेजी जाने वाली आर्थिक सहायता। इसी क्रम में जीएल संस्था कनीना ने..
बेटी नही बचाओगे तो बहु कहां से लाओगे- मनीषा यादव
हिला एवं बाल विकास विभाग की सुपरवाइजर मनीषा यादव व सह्नपरवाइजर कुसुम द्वारा आज एक रैली निकाल कर बेटी-बचाओ और बेटी पढ़ाओ के लिए लोगों को संदेश..
प्रदूषण के कारण बन रहे हैं जुगाड़
कहने को तो जुगाड़ सरकार को भारी चूना लगा रहे वहीं पर ये जुगाड़ कस्बा कनीना की विभिन्न गलियों में देखने को मिल रहे हैं। ये जुगाड़ जहां विभिन्न प्रकार के जूस बेचने ..
अटेली विधानसभा के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न
महेंद्रगढ़ के भाजपा नवनियुक्त प्रभारी महेश चौहान की अध्यक्षता में अटेली विधानसभा के पदाधिकारियों की एक बैठक संपन्न हुई जिसमें..
जहां पानी ठहरेगा वहां मलेरिया संभव -सुनील कुमार
जहां पानी ठहरेगा मच्छर पनपेंगे, मच्छर पनपेंगे तो डेंगू, मलेरिया एवं चिकनगुनिया जैसे रोग होने की संभावना बन जाती है। ये विचार सीएचसी के एमपीएचडब्ल्यू सुनील..
फुटबाल टूर्नामेंट अंडर-17 के हुए सात मुकाबले
सदासुख पब्लिक स्कूल कनीना में सीबीएसई के स्टेट लेवल फुटबाल टूर्नामेंट शनिवार से शुरू हुए। खेलों का शुभारंभ नेशनल शूटर चैंपियन आरती राव ने किया।..
अंग्रेजों से लोहा लेने वाले सरकार के सामने फरियादी
देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की परवाह किए बिना अंग्रेजों से टकराए वो स्वतंत्रता सेनानी सरकार के सामने फरियादी बने हुए हैं। ..
रामचंद्र पब्लिक स्कूल के चेयरमैन नहीं रहे
रामचंद्र पब्लिक स्कूल कनीना के चेयरमैन होशियार सिंह बबलू का शनिवार को देहांत हो गया। ..
प्रभात फेरी निकाली और दिया स्वच्छता का संदेश
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पड़तल में विद्यालय के विद्यार्थियों ने स्वच्छता प्रभात फेरी निकाली।..
हेरीटेज स्कूल विद्यार्थी शैक्षणिक भ्रमण पर रवाना
कनीना उपमंडल में स्थित हेरिटेज पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मोहनपुर के विद्यार्थी शैक्षणिक भ्रमण पर रवाना हुए शिक्षा के साथ.साथ..
समाज से कुरीतियों को मिटाना होगा- आरती राव
समाज में आज के दिन भ्रूण हत्या व दहेज प्रथा जैसी बुरी बीमारियां चल रही हैं। इनको हटाना होगा तभी जाकर समाज स्वच्छ बन पाएगा..
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कनीना में मनाया गया सर्जिकल स्ट्राइक दिवस
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कनीना में प्रार्थना सभा में सर्जिकल स्ट्राइक दिवस या शौर्य दिवस मनाया गया।..
पानीपत में पोल खोल हगा बोल रैली होगी ऐतिहासिक- हिम्मत
कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विचार विभाग के अध्यक्ष डॉक्टर हिम्मत यादव ने 30 सितम्बर को पानीपत में होने वाली ऐतिहासिक पोल खोल हगा बोल रैली ..
दो आरोपितों को गिरफ्तार, जमानत मिली
रेवाड़ी जिला के कोसली क्षेत्र के एक गांव की छात्रा से गैंगरेप मामले में एसआईटी ने आरोपितों पंकज व मनीष को शरण देने के आरोप में दो और आरोपितों अभिषेक व मनजीत को नोनिया जिला झ..
सफाई भगवान का दूसरा नाम -राजाराम
नगर पालिका कनीना की ओर से सफाई कर्मचारियों ने विशेष सफाई अभियान पूरे कस्बे में चलाया। इस कार्यक्रम अध्यक्षता राजाराम सचिव कर रहे थे।..
गैंग रेप मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार न्यायालय में पेश
रेवाड़ी जिले के कोसली क्षेत्र के एक गांव में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में एक और आरोपित नवीन उर्फ निक्कू को उड़ीसा से गिरफ्तार कर लिया गया है ..
बरसात से कपास, बाजरा और ग्वार की फसल में 50 से 70 प्रतिशत तक नुकसान
सरकार द्वारा किसानों कि फसल का बीमा किया गया था। लेकिन अब बीमा कंपनियां मुआवजा देने में आनाकानी कर रही हैं किसानों को दस हजार प्रति एकड़ मुआवजा दिया जाए -अर्जुन सिंह..
सामुदायिक स्वच्छता व्यक्तिगत स्वच्छता से बड़ी-मनी प्रकाश
नांदी फाउंडेशन हैदराबाद से आए मनी प्रकाश जोनल कमनिटी एक्सपर्ट उत्तरी क्षेत्र द्वारा विद्यार्थियों को सामुदायिक स्वच्छता व्यक्तिगत स्वच्छता एवं स्वास्थ्य पर दिया व्य..
सडक़ मार्ग को ऊंचा उठाने से लोगों को हुई परेशानी
कनीना बस स्टैंड के पास स्थित वार्ड नंबर 12 में सडक़ मार्ग ऊंचा उठाए जाने से कई घरों में पानी घुस गया है। लोगों को परेशानी हो रही है। लोग सचिव तथा ठेकेदार से मिले ..
कनीना बस स्टैंड से अटेली टी-प्वाइंट तक मार्ग जर्जर , लग रहा है जाम
कनीना बस स्टैंड से अटेली टी-प्वाइंट तक सडक़ मार्ग अति जर्जर होने से गहरे गड्ढे बन गए हैं जिनमें वर्षा का पानी भर कर आवागमन बाधित हो रहा है।..
कनीना क्षेत्र में फसल नष्ट होने के कगार पर -भुट्टों में उग गया है बाजरा
कनीना क्षेत्र में 72 घंटों में हुई 56 मिलीमीटर बारिश से जहां किसानों की बाजरा, कपास, ग्वार की फसल नष्ट होने के कगार पर पहुंच गई है, वहीं गलियां जलमग्न हो गई है..
आंगनबाड़ी कुक यूनियन ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन
आंगनबाड़ी यूनियन कुक यूनियन खंड कनीना एवं हरियाणा संयुक्त कर्मचारी संघ से जुड़ी आंगनबाड़ी केंद्रों की कुकों ने अपनी नौकरी बहाली को की मांग को लेकर ..
शहीद सूबेदार सज्जन सिंह की24 वी पुण्यतिथि पर होंगे कई कार्यक्रम
कनीना के शहीद सूबेदार सज्जन सिंह अशोक चक्र की 24 वीं पुण्यतिथि पर 26 सितंबर को कनीना के बाबा मोलडऩाथ आश्रम समक्ष कई कार्यक्रम आयोजित किए ..
नारनौल में प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना आयुष्मान भारत का नागरिक अस्पताल से किया शुभारंभ
गुरूग्राम मंडल के आयुक्त डा डी सुरेश ने आज प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना आयुष्मान भारत का नागरिक अस्पताल नारनौल से शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने सात लाभार्थियों को गो..
21 साल बाद मिला सराहनीय सेवा मेडल
कनीना निवासी एवं समाजसेवी राव मोहर सिंह को उनकी सेवानिवृत्ति के करीब 21 साल बाद सराहनीय सेवा मेडल मिला है। चे 24 साल सेवा एयर डिफेंस ..
केंद्र व प्रदेश सरकार पूर्ण रूप से फेल-रणदीप सिंह सुरजेवाला
केंद्र व प्रदेश सरकार पूर्ण रूप से फेल हो चुकी है। सरकार नाम की कोई चीज नहीं बची है। ये विचार कैथल विधायक एवं मीडिया प्रभारी..
सामूहिक दुष्कर्म दोनों आरोपित गिरफ्तार
19 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के सनसनीखेज मामले में आज एसआईटी ने शेष नामजद दोनो आरोपितों को गिरफ्तार करने में कामयाबी..
कनीना क्षेत्र में 12 घंटों में हुई 19 मिलीमीटर बारिश
कनीना क्षेत्र में 12 घंटों में 19 मिलीमीटर बारिश हुई है। अभी मौसम बारिशमय बना हुआ है। मौसम विभाग भी भविष्य में बारिश होने की संभावना जता रहा है..
भागवत कथा सुनने से भक्ति, ज्ञान तथा वैराग्य प्राप्त होता है- नरहरी दास
भागवत कथा सुनने से भक्ति, ज्ञान तथा वैराग्य प्राप्त होता है। कथा वाचक नर हरिदास ने कनीना मंडी के राधाकृष्ण मंदिर में ये विचार व्यक्त किए।..
पदोन्नति होने पर दी विदाई
राजकीय माध्यमिक विद्यालय नांगल मोहनपुर में विदाई समारोह आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि मुख्याध्यापक कुलदीप कुमार थे। ..
पोषाहार जागरूकता रैली को रवाना करते हुए प्राचार्य डा सुविरा यादव।
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय करीरा में विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक आयोजित हुई जिसमें अच्छे स्वास्थ्य, साफ पेयजल, भोजन में अनाज, दाल, दूध, दही, हरी सब्जियों का महत्व आद..
एसवाईएल का पानी हिमाचल प्रदेश से सीधा हरियाणा में लाने को लेकर दिया ज्ञापन।
भाखड़ा डैम से वाया हिमाचल प्रदेश हरियाणा बार्डर मात्र 67 किलोमीटर दूर है जब्कि पंजाब के रास्ते बार्डर 156 किलोमीटर दूर पड़ता है। हिमाचल प्रदेश के मार्ग पानी लाने पर सरकार को ..
सामूहिक दुष्कर्म का मुख्य आरोपित 25 सितंबर तक पुलिस हिरासत में
17 सितंबर को पेश किया गया था जहां उन तीनों को 21 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया था अब दूसरी बार निशू को कनीना न्यायालय में पेश किया गया था।..
नेत्रहीन विद्यालय का नींव पत्थर तोड़ा
रामबिलास शर्मा ने लगाया था अंध विद्यालय की नींव का पत्थर..
बार एसोसिएशन कनीना--केस नहीं लड़ेंगे,पुराने विदड्रा कर लिए जाएंगे
सभी सदस्यों ने एकमत से सहमति जताई कि रेवाड़ी जिले के एक गांव में गैंगरेप की घटना में आरोपितों का केस नहीं लड़ेंगे। ..
संघर्ष से सदैव मिलती है विजय: सत्यवीर नौताना
इनेलो नेता सत्यवीर नौताना ने कनीना खंड के गांव कलवाडी, दौगडा अहीर, दौंगडा जाट, मुंडिया खेडा, बेवल, झिगावन, सुन्दरह, कोका, नांगल मोहनपुर,..
स्वच्छता अभियान- रैली को दिखाई हरी झंडी
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कनीना के एनसीसी कैडेटस ने विद्यालय से खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय तक एक रैली निकाली ..
जनवादी महिला समिति ने सडक़ों पर जुलूस निकाला और सौंपा ज्ञापन
अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति राज्य कमेटी हरियाणा के पदाधिकारियों ने रेवाड़ी जिले के एक गांव में छात्रा के साथ गैंगरेप रेप की घटना को लेकर ..
बाजरा के सरकारी खरीद केंद्र बनाने की मांग
प्रजा भलाई संगठन के सुप्रीमो समाजसेवी ठाकुर अतरलाल एडवोकेट ने राज्य सरकार से कनीना, महेन्द्रगढ़ तथा सतनाली की मंडियों में भी बाजरा के सरकारी खरीद केन्द्र..
हिंदी सप्ताह मनाया गया,आयोजित हुए कई कार्यक्रम
सुलेख तथा निबंध प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं का परिणाम घोषित करते हुए मुख्याध्यापक सूबे सिंह ने बताया कि बच्चों ने इन प्रतियोगिताओं में बढ़ चढक़र भा..
शहीद किसी जाति विशेष के नहीं होते- राव मोहर सिंह
शहीदों की शहादत की बदौलत ही हम आज खुली हवा में सांस ले रहे है,उक्त विचार आर्य समाज के प्रधान राव मोहर सिंह ने ..
एचएसईबी वर्कर यूनियन के आह्वान पर 2 घंटों का धरना प्रदर्शन
एचएसईबी वर्कर यूनियन के आह्वान पर 132 केवी पावर हाउस कनीना के प्रांगण में सरकार की वादाखिलाफी के विरोध में कर्मचारियों ने 2 घंटे का धरना..
राजकीय विद्यालय कनीना के स्कूल स्टाफ ने चलाया स्वच्छता अभियान
मोदी के आह्वान पर पूरे भारत देश में 15 सितम्बर से महात्मा गांधी के 150वें जन्म दिवस 2 अक्टूबर तक शुरू कार्यक्रम ‘स्वच्छता ही सेवा’ ..
कनीना अनाज मंडी में इस बार भी नहीं होगी बाजरे की खरीद
इस बार कनीना अनाज मंडी में बाजरे की खरीद नहीं होगी। एक बार फिर से आढ़ती और किसान मायूस हो गए हैं। जहां किसान जोर-शोर से ..
बेटियां बचेंगी, तभी तो पढ़ेंगी - सुनीता वर्मा
जिस पार्टी और सरकार ने बेटी बचाओ - बेटी पढ़ाओ का नारा दिया उन्हीं के राज में हरियाणा प्रदेश बलात्कार में नंबर वन बन गया,..
रेवाड़ी गैंगरेप तीन आरोपी गिरफ्तार न्यायालय में किया पेश
मुख्य आरोपी 21 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर..
गैंगरेप का मुख्य आरोपी 21 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर
विगत दिनों रेवाड़ी जिले के कोसली क्षेत्र के एक गांव में एक छात्रा के साथ गैंगरेप में प्रमुख आरोपित निशु को कनीना न्यायालय में पेश किया। उनके साथ ही..
ढाणियों में हो बिजली व्यवस्था का प्रबंध
प्रजा भलाई संगठन के सुप्रीमो समाजसेवी ठाकुर अतरलाल एडवोकेट ने ढाणियों में घरेलू बिजली की किल्लत पर चिंता प्रकट करते हुए राज्य सरकार तथा विद्युत विभाग से तत्काल ऐसे प्रबन..
श्रद्धांजलि सभा की गई आयोजित
भारत विकास परिषद कनीना ने शाखा प्रो रामविलास शर्मा की माता गिंदोड़ी देवी के स्वर्गवास हो जाने पर मौन रखा और दिवंगत आत्मा की शांति की ईश्वर से प्रार्थना की..
बाबा भैया क्रिकेट एकेडमी कनीना में हुई नेशनल कबड्डी की ट्रायल
दक्षिण हरियाणा खेल विकास संगठन के सौजन्य से मिनी प्रो-कबड्डी का आयोजन बाबा भैया क्रिकेट एकेडमी में किया गया जिसमें अंडर-17 व अंडर-21..
25 सितंबर सम्मान दिवस पर जुटेगी भारी भीड़ -सुदेश ढिल्लो
आने वाली 25 सितंबर को गोहाना में मनाई जाने वाली चौधरी देवीलाल की 105वीं जन्म दिवस पर होने वाली सम्मान दिवस समारोह में भारी भीड़ जुटेगी।..
रमेश राव पायलट लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त
रमेश राव पायलट लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त ---सैकड़ों मोटरसाइकिलों के काफि ले के साथ सभा स्थल तक लाया गया..
किसान जोर-शोर से कटाई पर्व में लगे
किसान इस बार बाजरे को बेचने के लिए लालायित है क्योंकि इस बार समर्थन मूल्य गेहूं से भी अधिक होने के कारण किसान प्रसन्न हैं..
कनीना में रमेश राव पायलट का भव्य स्वागत
सांसद राजकुमार सैनी द्वारा रमेश राव पायलट को भिवानी से लोक सभा सीट का उमीदवार घोषित करने पर किया अभिन्नदंन..
कनीना-अटेली रोड को चेलावास के बस स्टाप के पास आधे घंटे तक लोगों ने किया जाम
चेलावास के लोगों ने कनीना-अटेली रोड को चेलावास के बस स्टाप के पास आधे घंटे तक जाम किया।..
केंद्रीय विद्यालय रघुनाथपुरा में मनाए जा रहे स्वच्छता पखवाड़े के अंतिम दिन आज विद्यालय के बच्चो
स्वच्छता रैली को विद्यालय के कार्यकारी प्राचार्य हरिवंश मिश्र ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया एवं स्वच्छता ही सेवा कैंपेन की शुरुआत भी की।..
सरल प्रोजेक्ट पर कार्यशाला आयोजित
जिला सूचना प्रौद्योगिकी समिति तथा नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इलेक्ट्रोनिक्स - इन्फोर्मेंशन टेक्नोलॉजी चंडीगढ के संयुक्त तत्वाधान में शुक्रवार को लघुसचिवालय में सूचना सुरक्..
सीबीएसई टॉपर से गैंगरेप करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की जद्दोजहद जारी
आरोपियों की तस्वीरें जारी -एक लाख का इनाम --एसआईटी की टीम पहुंची वारदात की जगह ..
राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य मंजीत सिंह राय ने किया जिले का दौरा
प्रधानमंत्री के नए १५ सूत्रीय कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए दिए दिशा-निर्देश राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य मंजीत सिंह राय ने प्रधानमंत्री के नए १५ सूत्रीय कार्यक्र..
विज्ञान शिक्षकों के पद को तकनीकी पद घोषित किया जाए
हरियाणा राजकीय अध्यापक परिषद के प्रदेश प्रेस सचिव कंवरसेन वशिष्ठ कहा किविज्ञान शिक्षकों की मांग उचित और उन्हें प्रायोगिक भत्ता देकर उनके पद को तकनीकी घोषित किया जाए ..
नगर पालिका उप प्रधान एवं प्रधान के चुनाव 14 सितंबर को
कनीना नगर पालिका में के प्रधान एवं उप प्रधान के तीसरी बार चुनाव कराए जा रहे हैं। 13 मई को संपन्न नगरपालिका के चुनाव में 13 पार्षद विजय हुए थे ..
शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के निवास स्थान पर होने वाला धरना प्रदर्शन रद्द
युटीयूसी के जिला सचिव कामरेड सुभाष चन्द्र एडवोकेट ने प्रेस के नाम जारी एक बयान में कहा कि 16 सितंबर को शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के निवास स्थान पर होने वाले प्रदर्शन को स..
बुढ़ापा पेंशन दिलवाए जाने को लेकर दिया ज्ञापन
कनीना उपमंडल के गांव छितरोली के कुछ लोगों ने पिछले 3 माह से उनकी बुढ़ापा पेंशन नहीं दिए जाने संबंधित ज्ञापन एसडीएम कनीना को दिया और मांग की कि उनकी बुढ़ापा पेंशन अविलंब ..
कनीना बार एसोसिएशन ने रखा वर्क सस्पेंड - मौन धारण कर दी श्रद्धांजलि
शिक्षा मंत्री प्रोफेसर रामविलास शर्मा की मां गिंदोड़ी देवी (98) का निधन होने पर कनीना की बार एसोसिएशन ने अपना एक दिन का वर्क सस्पेंड रखा वही दो मिनट का मौन धारण करके उन्हें श्..
जिला स्तरीय योग प्रतियोगिता का आयोजन
खेल एवं युवा कायज़्क्रम विभाग की ओर से आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में जिला स्तरीय योग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिला खेल एवं युवा कायज़्क्रम अधिकारी जय सिह प..
मुख्यमंत्री ने नारनौल शहर को दिया एक और तोहफा
मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने नारनौल शहर को एक और बड़ा तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री ने शहर के ऐतिहासिक धरोहर जल महल को निरंतर पानी से भरने के लिए लगभग ७० रुपए से नहर के मेन पंप हाउस..
श्रीलंका में पाया गोल्ड मेडल, गांव में किया भव्य स्वागत
सरस्वती पब्लिक स्कूल भडफ़ के विद्यार्थी बबलू पुत्र मांगेराम अंडर-19 बेसबाल में डिवलेपमेंट एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है। ये खेल 27 अगस्त तक चले थे। ..
राहगिरी कार्यक्रम आयोजित
मनोरंजन, प्रेरणा व सौहार्द से भरपूर राहगिरी कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज स्थानीय नेताजी सुभाषचन्द्र बोस पार्क में आयोजित हुआ। इस अवसर पर उपायुक्त डा.गरिमा मित्तल मुख्..
गांव खैराणी में गतदिवस बाबा भोमिया मंदिर परिसर में मेले का आयोजन
गांवों की परंपरा, विरासत, संगीत और संस्कृति के अद्भुत समन्वय का संगम होते हैं मेले संतोष यादव..
रक्षा बन्धन नारी सशक्तिकरण के तीन दिवसीय कार्यक्रम में पेपर आर्ट व महेन्दी प्रतियोगिता
अन्नू बी.काम. तृतीय वर्ष छात्रा राखी प्रतियोगिता में व श्लोगन में कनिका सर्वश्रेष्ठ छात्रा..
नैतिक मूल्यों की शिक्षा पर आधारित सेमीनार का आयोजन
जिला बाल कल्याण परिषद नारनौल द्वारा साप्ताहिक सेमीनार के तहत आज एएसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नारनौल में बच्चों को नैतिक मूल्यों की शिक्षा पर आधारित सेमीनार का आयोजन किया..
ग्रामीणों ने पावर हाउस को जड़ा ताला
बवानिया के 33 केवी उपकेंद्र पर बुधवार बवानिया के लोगों ने ताला जड़ दिया और ताला जडक़र धरने पर बैठ गए तथा सरकार विरोधी नारे लगाए। ..
केरल के बाढ़ पीडि़तों के लिए उपायुक्त की मौजूदगी में भेजी राहत सामग्री
प्राकृतिक आपदा में प्रत्येक व्यक्ति को हर संभव सहायता करनी चाहिए। ऐसे समय में की सहायता जरूरतमंद के लिए एक सहारे के रूप में उभर कर सामने आती है। ये विचार आज उपायुक्त डा. गरि..
भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में अटेली में श्रद्धांजलि स
भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में आज बीडीपीओ कार्यालय अटेली में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। हरियाणा विधानसभा डिप्टी स्पीकर संत..
अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि
आशा यादव, कनीना। राजकीय कन्या उच्च विद्यालय कनीना में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को कनीना के गणमान्य व्यक्तियों, स्टाफ सदस्यों, विद्याथियों ने भावभीन..
भूपेंद्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा ने कनीना क्षेत्र में प्रवेश किया
कांग्रेस सरकार बनेगी तो किसानों के लिए स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू कर उनकी फसलों के पूरे दाम दिये जाएंगे और किसान, दलितों और पिछड़ों के कर्जे माफ होंगे बुढ़ापा पेंशन तीन हज..
घर-घर जाकर टीबी मरीजों की खोज की जाएगी।
सिविल सर्जन डा. इंद्रजीत धनखड़ ने बताया कि इसमें लगभग २५० मरीजों के मिलने की संभवाना है। इस अभियान में आशा वर्कर, एएनएम व एमपीएचडब्ल्यू संभावित मरीजों के सैंपल लेंगे। एक म..
नारनौल में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कंबोज ने किया ध्वजारोहण
जिले में स्वतंत्रता दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्थानीय आईटीआई मैदान में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री कर्ण देव कंबोज ने मुख्यातिथि ..
हुड्डा की जनक्रांति रथ यात्रा नारनौल पहुंची
भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में पांचवें चरण की जनक्रांति रथ यात्रा ने आज तीसरे दिन महेंद्रगढ़ जिले के नारनौल हलके में दस्तक दी ढ्ढ यात्रा सिहमा गाँव से शुरू होकर, महरमपु..
राजकीय कालेज में ३० लाख की लागत से स्मार्ट क्लास हुई तैयार
डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज राजकीय कालेज अटेली में वाणिज्य संकाय की स्मार्ट क्लास रूम व लैब का उद्घाटन किया। लगभग ३० लाख की लागत से स्र्माट क्लास व लैब के माध्यम से विद्..
रेतीले क्षेत्र में लहलहा रही है धान की खेती
कुछ वर्षों पहले छितरौली में भी धान की बेहतर पैदावार ली गई थी। करीब आधा एकड़ में धान की खेती लहलहा रही है। विगत वर्षों उन्होंने गन्ने की बेहतर पैदावार ली थी।यदि नहरों में पा..
राहगिरी कार्यक्रम आयोजित
युवाओं को संस्कृति व खेलकूद से जोडऩे के लिए शुरू किए गए राहगीरी कार्यक्रम की कड़ी में आज शहर में राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। लघु सचिवालय सड़क के टी-प्वाइंट से शुरू..
राजकीय स्नातकोतर महाविद्यालय के प्रांगण में अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया
स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज राजकीय स्नातकोतर महाविद्यालय के प्रांगण में अंतर्राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर जिला नोडल अधिकारी एचआईवी एड..
हरियाली तीज के दृष्टिगत पतंगों की बहार
हरियाली तीज के दृष्टिगत पतंगों की बहार आ गई है। युवा वर्ग इस मामले में अधिक सक्रिय है। सर्वाधिक पतंगबाजी हरियाली तीज पर होती है। उधर तीज एवं सिंधारा के दृष्टिगत बाजारों मे..
स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर प्रस्तुत किए जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम का किया चयन
१५ अगस्त को मनाए जाने वाले जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर प्रस्तुत किए जाने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम का चयन आज अतिरिक्त उपायुक्त महावीर प्रसाद की अध्यक्..
विभिन्न शिवालयों में मनाया गया शिवरात्रि का पर्व
शिवरात्रि का पर्व क्षेत्र में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर व्रत रखा गया और गंगाजल से शिवलिंग का जलाभिषेक किया गया। देशभर में विख्यात बाघेश्वरी धाम पर दिनभर भक्तों का ता..
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गांव राठीवास में बाबा भूरास्था मंदिर में कांवड़ अभिषेक कार्यक्रम में
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के गांव राठीवास में बाबा भूरास्था मंदिर में कांवड़ अभिषेक कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर शिरक..
जिला बाल कल्याण परिषद द्वार बच्चों को नैतिक मूल्यों की शिक्षा पर सेमीनार का आयोजन
जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा आज डीएलआर पब्लिक स्कूल ढाणी फैजाबाद में बच्चों को नैतिक मूल्यों की शिक्षा पर आधारित साप्ताहिक सेमीनार का आयोजन किया।..
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण का साप्ताहिक एक जीवन सड़क सुरक्षा कार्यक्रम संपन्न
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से नागरिकों को सड़क सुरक्षा का पाठ पढ़ाने के लिए शुरू किया गया साप्ताहिक एक जीवन सड़क सुरक्षा कार्यक्रम का आज सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्क..
२० अगस्त को उपमंडल कनीना के गांव मुण्डिया खेड़ा में रात्रि ठहराव कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
आमजन की शिकायतों का निवारण व सरकार की कल्याणकारी नीतियों की व्यापक जानकारी देने के लिए २० अगस्त को उपमंडल कनीना के गांव मुण्डिया खेड़ा में रात्रि ठहराव कार्यक्रम आयोजित क..
धूम-धाम से मनाया BJPका 38वां स्थापना दिवस
नारनौल शहर में भाजपा पार्टी का 38वां स्थापना..
प्रशासन के आदेश मात्र हवाबाजी, किसान परेशान
जिला प्रशासन द्वारा हर दिन बैठक कर रबी फसल की खरीद व्यवस्था..
सरसों खरीद को लेकर किसानों में रोष, मिलीभगत का आरोप
सरसों खरीद एजेंसी टीम पर नांगल चौधरी रोड स्थित मंडी में आए किसानों..
हकेंवि में जाने पर मीडियाकर्मियों को किया जा रहा परेशान
हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय परिसर में जाने से मीडियाकर्मियों ..
स्वत: नहीं होगा अगली कक्षा में प्रवेश,
अब पास होने वाले विद्यार्थी का अगली कक्षा में स्वत: प्रवेश नहीं होगा..
नाबार्ड के तहत जिले के 25 गांव पर खर्च होंगे 124 करोड़
जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के मंत्री..
30 गांवो में चल रहा डीआई पाईप लगाने का प्रोजेक्ट
गर्मी का सीजन आ चुका है। कई गांवों में..
सरकारी स्कूल में दाखिले के लिए चलाया जागरूकता अभियान
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गहली में आज ..
सतनाली में दमकल केंद्र स्थापित करने की मांग
सतनाली क्षेत्र के लोगों व विभिन्न गांवों के ग्रामीणों ने सतनाली में दमकल..
भारत बंद प्रदर्शन: आरोपित गिरफ्तार नहीं, मुकदमे रद करने की मांग
जिले में भारत बंद के दौरान प्रदर्शन को लेकर दर्ज किए गए मुकदमों में अभी किसी..
फर्जी पटवारी बनकर ग्रामीणों से ऐंठे रुपये
गांव तिगरा में पंचायत की ओर से बीपीएल परिवारों को दिए गए प्लाटों को..
जिले में स्थापित होगे सरल-ई दिशा केंद्र
आगामी 20 मई तक महेंद्रगढ़ जिले में सरल-ई दिशा केंद्र स्थापित..
जिले के सभी दवा विक्रेताओं संग बैठक का आयोजन
सिविल सर्जन कार्यालय के सभागार में आज ..
फसल मंडी में मूलभूत सुविधाओं का टोटा
जगह-जगह फैली गंदगी, कूड़े के लगे हुए ढेर, फड़ पर पड़ा सामान, ये सब हालात..
कुएं पर नहाने को लेकर लुहारों व व्यापारियों में पथराव
राजीव चौक के साथ लगती नई मंडी में सोमवार प्रात:काल को मंडी में बने कुएं पर लुहार..
तीन दिन से भटक रहे किसानों का धैर्य टूटा, प्रदर्शन
सरसों बेचने के लिए किसानों को फर्द तीसरे दिन भी नहीं..
नैतिक शिक्षा के बिना बाल साहित्य अधूरा
नैतिक शिक्षा से ही बच्चों को अच्छे संस्कार दिए जा सकते ..
25 अप्रैल से जिले में शुरू होगा टीकाकरण अभियान
अगर आपके बच्चे को सभी टीके लग चुके हैं तो भी 25 अप्रैल को चलने..
अपने कार्यों को निर्धारित अवधि में निपटाएं अधिकारी :DC
अधिकारी अपने कार्य को निर्धारित अवधि में ही निपटाए ताकि लम्बित..
रबी सीजन में नलवाटी के खेत खाली, संकट में किसान
एक तरफ सरकार रबी सीजन की प्रमुख आमदनी वाली फसल सरसों के दाम किसानों..
IIT की निश्शुल्क कोचिंग के लिए 15 को होगी प्रवेश परीक्षा
प्रतिभाओं को उचित मार्गदर्शन देने व मंच प्रदान करने के लिए कार्यरत संस्था विकल्प..
हॉकी व फुटबॉल के खिलाड़ी सम्मानित
राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में श्रीकृष्णा स्कूल की अंडर 14 हॉकी व अंडर..
चीन के मामले में क्यों खामोश हैं वामपंथी : प्रो. कपिल
प्रख्यात इतिहासकार प्रो. कपिल कुमार ने कहा कि वामपंथ का समर्थन करने वाले..
जेल में कैदियों को मिलेगी पढ़ाई लिखाई की सुविधा
गतदिवस सायं महिला आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन ने स्थानीय महिला थाना ..
के हत्थे चढ़े चोर , बाईक भी बरामद
सीआइए टीम ने दो बाइक चोर विष्णु पुत्र छोटेलाल व संजू पुत्र शिवलाल ..
कॉलेज की छात्राओं को दी महिला कानूनों की जानकारी
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में सोमवार को राजकीय कॉलेज..
मशरूम की खेती बनी महिलाओं के लिए आत्मनिर्भरता का कारण
जिला महेंद्रगढ़ के करीरा गांव की शांति कुमारी यंग महिलाओं और किसानों के लिए प्रेरणा..
महिला आयोग की टीम ने सुनी महिलाओं की शिकायतें
राज्य महिला आयोग की टीम ने सोमवार को लघु सचिवालय के कांफ्रेस हाल में चेयरपर्सन..
महिला आयोग की टीम ने जच्चा बच्चा वार्ड का किया निरीक्षण
स्थानीय लघु सचिवालय के मीटिंग हॉल में आज हरियाणा राज्य महिला आयोग ..
ओवरलोडेड वाहनों पर कसा शिकंजा
जिले में ओवरलोड के खिलाफ चल रहे अभियान में बीती रात पूरा प्रशासनिक ..
मिड-डे-मील कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
मिड-डे-मील कार्यकर्ता यूनियन संबंधित हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच एवं एआइयूटीयूसी..
पूर्व सरपंचों को पेंशन देने का वादा पूरा करें सरकार : गोमला
पंचायती राज संस्थाओं व नगर निकायों के पूर्व प्रतिनिधियों पंच-सरपंच..
एक रुपये प्रति माह में होगा श्रमिकों का पंजीकरण
श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब ¨सह सैनी ने कहा कि एक रुपये प्रति महीना..
भगडाना के लोगों को दी कानून के बारे में जानकारी
हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की चेयरपर्सन न्यायधीश पूनम कंवर..
जाट धर्मशाला का शिलान्यास
हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने आज ..
कन्या के सम्मान की प्रथा बनीं कारवां : मंजू कौशिक
आदर्श रामलीला कमेटी के संस्थापक सदस्य राम¨सह के घर कन्या जन्म..
बलिदान दिवस पर निकाली तिरंगा यात्रा
शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों ने शुक्रवार को क्रांतिकारी..
वीर शहीदों के कारण हम सुरक्षित : प्रो. कुहाड़
शहीदी दिवस के अवसर पर हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय ..
ओवरलोड पर अंकुश, आधी रात तक सड़क पर पूरा प्रशासन
जिले में ओवरलोड पर नकेल कसने के लिए बृहस्पतिवार को पूरा प्रशासन..
प्रदेश सरकार लोगों का चहूं मुखी विकास करने को वचनबद्ध: डॉ बनवारी लाल
जन स्वास्थ्य मंत्री डॉ बनवारी लाल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर ..
उपायुक्त ने टोल नाकों का किया औचक निरीक्षण
उपायुक्त डॉ गरिमा मित्तल ने बीती रात ओवरलोड ट्रकों पर अंकुश लगाने के लिए ..
डिफॉल्टरों पर बिजली निगम के 233 करोड़ रुपये फंसे
जिले में बिजली निगम को घाटे से उबारने में लिए डिफॉल्टर उपभोक्ता बाधा..
दिव्यांगों को दाखिला देने में टालमटोल नहीं कर सकेंगे स्कूल
अब पढ़ने की चाहत रखने वाले किसी भी विकलांग छात्रों को दाखिला लेने में स्कूल..
ग्रामीणों को कम कीमत में दी LED व पंखे
गांव गनियार में लोगों को बिजली बचाने की मुहिम के तहत जागरूकता..
डिस्पोजल टैंक निर्माण का कार्य रूका, नगरवासी परेशान
शहर के मोहल्ला आदर्श नगर व महाराणा प्रताप नगर की गलियों में जनस्वास्थ्य..
ITI के छात्रों को सरकारी विभागों में दिया जा रहा प्रशिक्षण
जिले में आईटीआई पास कर चुके छात्रों को सरकारी विभागों में काम..
कृष्णनगर कॉलेज के NSS वालंटियर्स ने गांव में दिया श्रमदान
राजकीय महाविद्यालय कृष्णनगर के 7 दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना कैंप के तीसरे..
गौ वंशों को डिप्टी स्पीकर ने वितरित किए 8 लाख के चैक
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज अपने कैंप..
जिले के दिव्यांगों को मिलेगा कृतिम अंगों का तोहफा
केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल..
दिव्यांग प्रार्थियों के लिए जॉब फेयर का आयोजन
गुरूग्राम लघु सचिवालय के मंडल रोजगार कार्यालय कमरा नंबर..
कुरुक्षेत्र-अजमेर वाया नारनौल ट्रेन चलाने के लिए सौंपा ज्ञापन
रेल यात्री संघ ने कुरुक्षेत्र से अजमेर वाया नारनौल होकर नई रेल सेवा शुरू..
ओवरलोडेड वाहनों से सड़को पर लगा जाम, प्रशासन मौन
ओवरलोड वाहन चालकों की मनमानी से कनीना- अटेली तथा कनीना-महेंद्रगढ़..
गन प्वाइंट पर शराब के ठेके से 70 हजार रुपये लूटे
मेहता चौक स्थित शराब के ठेके से मंगलवार देर रात बदमाश गन ..
जिले के पंचो ने पंचायत चुनाव का किया बहिष्कार
गांव कुलताजपुर में बुधवार को तीसरी बार कोरम पूरा नहीं होने के कारण सरपंच ..
आशा वर्करों का प्रदर्शन, SDM को सौंपा ज्ञापन
आशा वर्करों ने लंबित मांगों को लेकर एसडीएम जगदीश शर्मा के मार्फत उपायुक्त ..
हल्की बूंदाबांदी ने बढ़ाई जिले के किसानों की चिंता
नीना से संवाद सहयोगी के अनुसार मंगलवार शाम करीब पांच बजे बूंदाबांदी..
नियम 134-ए के तहत दाखिले के प्रति स्कूल विभाग नहीं गंभीर
हरियाणा शिक्षा नियमावली 134-ए के तहत मंगलवार से आनलाइन दाखिला प्रक्रिया..
समाजशास्त्रीय विषय पर व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन
हरियाणा केन्द्रीय विश्वविद्यालय के समाजशास्त्र विभाग द्वारा प्रासंगिक समाजशास्त्रीय..
कूकसी मामले को लेकर सचिवालय में प्रदर्शन
जिला प्रमुख राजेश देवी एवं सरताज ग्रुप के पीआरओ कुलदीप यादव..
पंचायतों में आनलाइन व्यवस्था का विरोध
बीडीपीओ कार्यालय सतनाली में खंड के सरपंचों की बैठक ..
चुनावों में विपक्ष की ही होगी जीत : दुष्यंत चौटाला
भाजपा की मौजूदा सरकार में कर्मचारी, व्यापारी, किसान एवं आम आदमी दुखी ..
12 साल की ने किशोरी लगाई फांसी, मौत
कनीना क्षेत्र के एक गांव की 12 साल की किशोरी ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला..
बीजेपी प्रदेश सरकार ने समूचे हरियाणा का किया है सर्वांगीण विकास -संतोष यादव
मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में मौजूदा बीजेपी..
आंगनबाड़ी वर्कर्स के लिए इंटरव्यू प्रकिया शुरू
महिला एवं बाल विकास नारनौल के तहत जिला महेंद्रगढ़ में आगंनवाडी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं..
युवाओं को रोज़गार देने हेतु सरकार वचनबद्ध : ओम प्रकाश यादव
जिस तरह सरकारी नौकरियों में बिना किसी भेदभाव ..
थाइलैंड में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी नारनौल की बेटी
कहते हैं कि जिसके दिल में पढ़ने का जज्बा हो तो वह अपने मुकाम तक..
विधानसभा उपाध्यक्ष का पूतला फूंक जताया विरोध
सरताज जनसेवा ग्रुप के पीआरओ कुलदीप यादव के चालक के साथ मारपीट..
शिक्षा मंत्री के समय न देने से मिड डे मील वर्करों में रोष
चितवन वाटिका में रविवार को मिड-डे मील वर्कर यूनियन जिला महेंद्रगढ़ कार्यकारिणी..
समाज हित के लिए जाने जाएंगे ओमप्रकाश शर्मा : शर्मा
गांव कांवी के पूर्व सरपंच स्व. ओमप्रकाश शर्मा ने ताउम्र समाज हित ..
सरसों खरीद के लिए नहीं जारी हुआ शेड्यूल
प्रदेश सरकार ने भले ही इस बार राज्य में सरसों की सरकारी खरीद का कार्य ..
घर से कालेज गई छात्रा लापता, केस दर्ज
कस्बे से लोहारू के राजकीय महाविद्यालय में पढ़ने गई छात्रा बृहस्पतिवार ..
12 कालेजों के 120 विद्यार्थियों ने दिखाई प्रतिभा
जिला रेडक्रास समिति द्वारा चलाए जा रहे पांच दिवसीय वाइआरसी शिविर का शुक्रवार..
युवक की मौत बनी ग्रामीणों के गले की फांस
जनस्वास्थ्य विभाग के बोरवेल से केबल चोरी करने के आरोप में युवक की मारपीट ..
" वन स्टॉप सेेंटर " में मिलेगा हर समस्या का सुझााव
क्या आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी या किसी अन्य समस्या को लेकर तनाव ..
सरसों खरीद के लिए जारी नहीं हुआ शेड्यूल
प्रदेश सरकार ने भले ही इस बार राज्य में सरसों की सरकारी खरीद का कार्य ..
भाजपा नेता ने की महिला से बदसलूकी, गिरफ्तारी की मांग
पड़ोसी महिला से छेड़छाड़ एवं मारपीट के आरोपों से घिरे भाजपा के जिला..
जिला शिक्षा अधिकारी ने की स्कूल में छात्र संख्या बढ़ाने की अपील
राजकीय माध्यमिक विद्यालय जासावास में बुधवार को सम्मान समारोह आयोजित..
शिक्षण कार्य छोड़ हड़ताल पर बैठे प्राध्यापक
हरियाणा कॉलेज टीचर एसोसिएशन के आह्वान पर राजकीय ..
प्राथमिक पाठशाला ढाढ़ोत को माध्यमिक विद्यालय में किया समायोजित
राजकीय प्राथमिक पाठशाला ढ़ाढोत को बुधवार को राजकीय राजकीय माध्यमिक..
जिला प्रमुख ने डिप्टी स्पीकर के परिजनों पर लगाया हमले का आरोप
क्षेत्र के गांव कुकसी में एक-दूसरे के घोर विरोधी दो राजनीतिक परिवार एक बार ..
मुख्य वक्ताओं ने युवाओं को किया जागरूक
इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में नेहरू युवा..
वन विभाग का वन्य प्राणी जागरूकता कैंप आयोजित
मनुष्य ने अपनी जरूरतें पूरा करने के लिए पर्यावरण में असंतुलन..
विद्यार्थियों को वितरित की गई साइकिल
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खेड़ी तलवाना ..
मोबाइल चोरी में दो पकड़े, रिमांड पर सौंपा
सीआइए की टीम ने फरवरी माह में गांव सिहमा..
वसंत महोत्सव की झंकार पर थिरके युवाओं के कदम
स्थानीय राजकीय महाविद्यालय में उच्चतर शिक्षा..
गांव भांगरोली में लिंग जांच का मामला, आरोपी डॉक्टर मशीन लेकर फरार
गुरुग्राम के गांव भांगरोला में स्वास्थ्य विभाग नारनौल की टीम द्वारा की गई दबिश ..
SDM ने तीन संदिग्धों को किया पुलिस के हवाले
एसडीएम जगदीश शर्मा ने आज लघु सचिवालय परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों ..
व्यापारी की हत्या के मामले में बदमाश पर्रा को फांसी
जिले के सीमावर्ती बहरोड़ कस्बे के बहुचर्चित व्यापारी घनश्याम हत्याकांड..
सामान से भरा बैग लौटाकर दिया इमानदारी का परिचय
गला काट महंगाई के जमाने में दुर्लभ होती जा रही इमानदारी आज..
सरकारी बोरवेल से केबल चोरी करते दो काबू
निजामपुर क्षेत्र के गांव दनचौली में जनस्वास्थ्य विभाग के बोरवेल से केबल चोरी..
राज्य महिला आयोग की टीम ने थाने का किया औचक निरीक्षण
हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्या डा. इंदु यादव ने आज स्थानीय महिला ..
किसानों को सूक्ष्म सिंचाई प्रणाली की दी जानकारी
प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना के तहत बागवानी विभाग द्वारा आज गांव शोभापुर ..
SDM ने लाभार्थियों को वितरित किए चेक
एसडीएम जगदीश शर्मा ने आज अपने कार्यालय में 5 लोगों को 5 लाख रुपए की ..
CRPF जवान का हादसे में निधन,राजकिय सम्मान के साथ विदाई
क्षेत्र के गांव सतनाली के बास के सीआरपीएफ जवान नरेन्द्र का सड़क हादसे..
नियमों पर भारी लापरवाही, रोडरेज़ में 24 दूल्हों की मौत
जिले में पुलिस व रोड सेफ्टी आर्गेनाइजेशन (आरएसओ) द्वारा चलाए ..
ईलाज की देरी में नवजात ने अस्पताल में तोड़ा दम
भले ही केंद्र एवं राज्य सरकारें शिशु-मातृत्व मृत्यु दर कम करने के लिए अनेक..
इसी सत्र से सिहमा स्कूल में बैठेंगी कॉलेज कक्षाएं: ओमप्रकाश यादव
गांव सिहमा में ही बनेगा महिला कॉलेज और यह कॉलेज बाबा खेतानाथ..
स्कूल अपग्रेड होने से ग्राम वासियों ने डिप्टी स्पीकर का जताया आभार
अटेली हलके के गांव खेड़ी कांटी व आस पास के गावों से सेकड़ों ग्रामीणों..
जिले में पोलियो अभियान, ऑटोरिक्शा से किया प्रचार
जिला में 11 से 13 मार्च तक पल्स पोलियो अभियान चलाया जाएगा..
महिलाएं सुंदर बना सकती हैं आसपास का वातावरण : यादव
पुरानी कचहरी के नजदीक स्थित दिव्य ज्योति भवन में ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय ..
SYL का पानी नहीं मिला तो जेल भरो आंदोलन : लांबा
हरियाणा प्रदेश के लिए एसवाईएल का पानी जीवन मरण का सवाल ..
बदलते मौसम के चलते जोर शोर से लावणी जारी
मौसम में लगातार परिवर्तन होने से क्षेत्र के किसान जोर शोर से सरसों की फसल..
महिलाओं को स्वरोजगार स्थापित करने के लिए किया प्रोत्साहित
पंजाब नेशनल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान..
ज़रूरतमंदो को वितरित किए 80 हजार के चेक
सिविल सर्जन डा. इन्द्रजीत धनखड ने आज दिल की बिमारी के ईलाज..
सिंहमा में राजकीय कॉलेज खोलने को सरकार की मंजूरी
विधायक ओमप्रकाश यादव द्वारा वर्ष 2015 में आईटीआई में हुई मुख्यमंत्री की रैली ..
सड़क हादसे रोकने के लिए संवेदनशील होना होगा : कमलदीप
सड़क दुर्घटना में जिस परिवार के सदस्य की जान चली जाती..
आवास योजना के तहत लाभार्थियों का चयन : धर्मेन्द्र सिंह
उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह ने आज डीआरडीए कार्यालय..
बराबरी पर छूटा ढाकोड़ा दंगल का आखिरी मुकाबला
यहां के गांव ढाकोडा में बाबा गोवर्धन जी महाराज की याद..
राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर में तीसरे दिन हुई भाषण प्रतियोगिता
उपमंडल के गांव सेखपुरा गांव में सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर ..
अमरपुरा के कन्या स्कूल को अपग्रेड करने की मांग
यहां के गांव अमरपुरा के ग्रामीणों ने गांव स्थित कन्या मिडिल स्कूल को हाई..
टायर पंक्चर की टंकी में धमाका, मिस्त्री की मौत
चरखी दादरी रोड पर ओवरब्रिज के पास बृहस्पतिवार शाम एक ..
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सीहमा व डेरोली अहीर को मिली महाविद्यालय की सौगात
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में व मनोहर लाल मुख्यमंत्री ..
महिलाओं को उनके अधिकारों से कराया रूबरू
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी..
बाल भवन में मनाया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस
उपायुक्त एवं जिला बाल कल्याण परिषद की प्रधान डा.गरिमा मित्तल के मार्गदर्शन..
नकल रहित परीक्षाओं हेतु प्रशासन की तरफ़ से पुख्ता प्रबंध
जिले में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षाओं को नकल रहित ..
विकास शुल्क देने के बाद भी नहीं मिल रही सफाई सुविधा
नगरपालिका अटेली कस्बा के नागरिकों से विकास ..
पुलिस की मौजूदगी में परीक्षा केंद्रों में जमकर हुई नकल
हरियाणा शिक्षा निदेशालय द्वारा पुलिस के साथ बोर्ड की परीक्षा नकल रहित बनाने..
क्षेत्र में अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत, तीन घायल
गांव कांटी (बांस) के बस स्टैंड के समीप बुधवार सुबह ..
अटेली हल्के को तोहफा, नांगल, मोहनपुर व खेड़ी कांटी के स्कूल अपग्रेड
देश के ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में व श्री मनोहर लाल..
मारपीट के आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग
मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चिकित्सकों ने मंगलवार..
जिले के दस फीसद बच्चे फ्लोरोसिस से ग्रस्त
जिले के प्राथमिक स्कूलों के दस फीसद बच्चे फ्लोरोसिस से ग्रस्त ..
कम्यूनिस्टों ने फूंका PM मोदी का पुतला
कामरेड लेनिन की मूर्ति को तोड़ने का सोशलिस्ट यूनिटी..
सड़क किनारे मिली बच्चों को दी जाने वाली कृमिनाषक दवाइयां
कस्बा के गाहड़ा मोड़ के पास सरकारी द्वारा स्कूलों में बच्चों ..
काले बिल्ले लगाकर नर्सिंग स्टाफ ने जताया रोष
नागरिक अस्पताल में कार्यरत नर्सिंग स्टाफ सदस्यों ने सोमवार को काले बिल्ले लगाकर ..
विद्यार्थियों की मांग, STA की बसों में उपलब्ध हो पास की सुविधा
कनीना महाविद्यालय में पढ़ने वाले विद्यार्थियों ने एसटीए की बसों में सभी विद्यार्थियों..
कई कंपनियां करेगी युवाओं का ट्रेनी के लिए चयन
स्थानीय राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में आगामी 8 मार्च को..
मदारियों की सरकार है भजपा : किरण चौधरी
कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कहा कि काला धन ..
सरपंचो का खत्म हो हस्तक्षेप - सफाई मज़दूरों की मांग
ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने रविवार को शहर की चितवन वाटिका ..
जांजड़ियावास में ग्रामीणों को दी कानूनी जानकारी
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण महेंद्रगढ़ द्वारा सीजेएम विवेक ..
छात्रा से दुष्कर्म मामले में पुलिस पर ढिलाई बरतने के आरोप
मंडी अटेली थानांतर्गत एक गांव में छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले..
विद्यार्थियों ने लिया तिलक होली खेलने का संकल्प
जिले के विभिन्न विद्यालयों में विद्यार्थियों ने होली मिलन समारोह..
पुरानी सराय में मनाया होली मिलन समारोह
शहर के मोहल्ला पुरानी सराय में मोहल्ला वासियों और श्री प्राचीन हनुमान..
सिलेंडर में लगी आग, गृहस्वामी का हाथ जला
नई अनाज मंडी के सामने कांटी-बहरोड़ सड़क मार्ग के साथ लगती कालोनी ..
मरीज के परिजनों ने नागरिक अस्पताल में दो डॉक्टरों को पीटा
शहर के नागरिक अस्पताल में मरीज के साथ आए परिजनों ने बुधवार ..
सैंट जॉन भवन में स्वैच्छिक रक्तदान कैंप का आयोजन
उपायुक्त एवं जिला रेडक्रास समिति की प्रधान डा. गरिमा मित्तल के..
डिपो होल्डर ने बाटा सड़ा अनाज, एसडीम से की शिकायत
मोहनपुर नांगल में डिपो होल्डर द्वारा सड़े गेहूं बांटने की शिकायत ग्रामीणों ने एसडीएम..
सीनियर्स को दी रंगारंग विदायी
जीआर स्कूल कनीना में बुधवार को विदाई समारोह का आयोजन..
होली पर दो दिन स्थगित रहेगा आंगनबाड़ी हेल्पर का धरना-प्रदर्शन
आंगनबाड़ी वर्कर एवं हेल्पर की ओर से मांगों को लेकर किए जा रहे धरना-प्रदर्शन..
मांगों को लेकर कामगारों ने किया आक्रोश प्रदर्शन
महेंद्रगढ़ शहर में धरने-प्रदर्शनों का सिलसिला थमने का नाम ..
बाल कल्याण अधिकारी ने गरीब बच्चों संग मनाई होली
जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा आज जिला बाल कल्याण अधिकारी विपिन..
डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने वितरित किए चैक
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज अपने कैंप कार्यालय..
SYL को लेकर ऐतिहासिक होगी दिल्ली रैली: गागड़वास
केंद्र व प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार होने के बावजूद दोनों सरकारें एसवाइएल..
एटीएम में कैश न होने से उपभोक्ता परेशान
पुन्हाना उपमंडल के खंड पिनगवां के स्टेट बैंक के एटीएम ..
सरकार निष्पक्ष भाव से सभी के विकास के लिए वचनबद्ध : यादव
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने कहा ..
सीमित होकर रह गई देवर-भाभी के रिश्तों की मिठास
फाल्गुन माह में आने वाला रंगों का प्रसिद्ध त्योहार भी आधुनिकता ..
डिप्टी स्पीकर ने विकास कार्यों के लिए दिए चैक
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने कहा कि..
राष्ट्रीय आपदा के बारे में रहें सतर्क : नरेश शास्त्री
क्षेत्रीय प्रचार निदेशालय, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार ..
हकेंवि वार्षिकोत्सव स्पंदन-2018 का रंगारंग समापन
हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय (हकेंवि) महेंद्रगढ़ के नौवें स्थापना दिवस के ..
हकेंवि में भूमिगत जल का दोहन बंद करने की मांग
हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में बोरवेलों के माध्यम से लगातार..
ग्रामवासियों ने बाल विवाह न करने की ली शपथ
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ..
सरकारी कार्यों के लिए नए दामों पर मिलेंगे ईंट व टाईल्स
जिला में सरकारी विकास कार्यों के लिए प्रथम श्रेणी की ईंटों व टाईल्स के नए..
बराला ने रिपोर्ट बनाई है तो कार्यवाही करें : राजकुमार सैनी
कुरूक्षेत्र से भाजपा सांसद राजकुमार सैनी ने पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला..
हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय में बसता है मिनी इंडिया : रामबिलास
हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय महेंद्रगढ़ के नौवें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य..
तालमेल कमेटी कर्मचारियों व पुलिस के बीच धक्का-मुक्की
हरियाणा शिक्षा विभाग कर्मचारी तालमेल कमेटी के आह्वान ..
देश का चौकीदार चौकीदारी करने में पूर्णतया फेल : बसपा
बसपा के प्रदेश प्रभारी मा. राजबीर ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाने..
मनरेगा के तहत बनेंगे अलग-अलग जॉब कार्ड
जिला ग्रामीण विकास प्राधिकरण के प्रशिक्षण हाल..
शिक्षा मंत्री के नहीं मिलने पर कार्यकर्ताओं ने सुनाई खरी खोटी
जिलेभर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं ..
महात्मा गांधी मनरेगा के तहत गुड गर्वनेन्स पर एक कार्यशाला का आयोजन किया
डीआरडीए प्रशिक्षण हाल में आज महात्मा गांधी मनरेगा ..
तालमेल बनाने के लिए अधिकरायिों बैठक ली:गरिमा मित्तल
गरिमा मित्तल ने आज मासिक तालमेल बैठक में नई शुरूआत की।..
स्वामी रामदेव के चाचा के मकान में लाखों की चोरी
गांव सैयदअलिपुर में योगगुरु स्वामी रामदेव के चाचा के मकान का ताला तोड़कर चोर जेवरात..
सड़क हादसे में तीन रिश्तेदारों की मौत के बाद गांव में पसरा मातम
खोडिए की रस्म के बाद परिवार की महिलाएं दुल्हन ..
नगर परिषद ने हटाया अतिक्रमण, 25 दुकानदारों के चालान
शहर के बाजारों में दिन प्रतिदिन सुरसा के मुह की तरह बढ़ते ..
विद्यार्थियों ने सीखे आपदा प्रबंधन के गुर
हरियाणा इंस्टीट्यूट ऑफ पब्लिक एडमिनिस्टे्रशन गुरूग्राम एवं जिला आपदा ..
एएसआइ को स्टार लगा बनाया सब इंस्पेक्टर
एसपी कमलदीप गोयल ने एएसआइ सुरेश कुमार को स्टार लगाकर सब इंस्पेक्टर..
तीन दिवसीय रोजगार पूर्व प्रशिक्षण शिविर का समापन
राजकीय महाविद्यालय महेंद्रगढ़ में बुधवार को प्लेसमेंट सेल के तत्वावधान..
पाठ्य सामग्री वितरण कर मनाया बेटी का जन्मदिन
सतनाली चौक के नजदीक स्थित झुग्गी पाठशाला में नवीन मेघनवास ..
उप स्वास्थ्य केंद्र तैयार, डाक्टर का इंतजार
अगिहार का उप स्वास्थ्य केंद्र बनकर तैयार होने के 10 वर्ष बाद भी स्वास्थ्यकर्मियों..
चिकित्सा अधिकारियों की बैठक लेते डा. बिंदु यादव
जिले के 9 माह से 15 वर्ष तक की आयु वर्ग के हर बच्चे को खसरा रूबेला का टीका लगाया..
नए राशन कार्ड वितरण में बाधा, पांच माह से इंतजार
खाद्य आपूर्ति एवं नियंत्रक कार्यालय के पास अक्टूबर मास में नए राशन..
बाल-विवाह अभिशाप विषय पर जागरूकता शिविर का आयोजन
पंचायत घर में बाल-विवाह एक अभिशाप विषय पर जागरूकता ..
शिक्षामंत्री रावमावि खातोदड़ा को देंगे 50 लाख
शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक..
एजुसेट चौकीदार मात्र 33 रुपये में प्रतिदिन देते हैं सेवाएं : तालमेल कमेटी
हरियाणा शिक्षा विभाग कर्मचारी तालमेल कमेटी का मांगों को लेकर चल रहा..
ओवरलोडेड वाहनों को नहीं चलने दिया जाएगा : गरिमा मित्तल
तय सीमा से अधिक वजन ढोने वाले ट्रकों को जिले में किसी भी ..
कर्मचारी 25 को करेंगे शिक्षामंत्री के आवास पर प्रदर्शन
हरियाणा शिक्षा विभाग कर्मचारी तालमेल कमेटी का महेंद्रगढ़ में चल रहा अनिश्चितकालीन ..
ओवरलोड डंपरों के सामने नतमस्तक प्रशासन
प्रशासन की लाख कोशिश के बाद भी ओवरलोड डंपरों पर शिकंजा नहीं कसा..
आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का आज से धरना
पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहायिका ..
नामदेव समाज की सैकड़ों प्रतिभाओं का सम्मान
नामदेव समिति एवं चैरीटेबल ट्रस्ट के सौजन्य से श्री नामदेव धर्मशाला एवं छात्रावास..
अधिकांश विद्यार्थियों देखा नहीं, सिर्फ सुना पीएम के टिप्स
जिले के कुछ सरकारी स्कूलों को छोड़कर अधिकांश स्कूलों में विद्यार्थियों..
युवाओं ने किया 40 यूनिट रक्त का दान
खालड़ा फैन जनसेवा ग्रुप व सरताज जनसेवा ग्रुप के संयुक्त तत्वावधान..
स्वामी दयानंद ने सत्य के मार्ग पर चलने की अलख जागाई : रामबिलास
हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय , महेंद्रगढ़ में शुक्रवार से भारतीय दार्शनिक..
वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से बैठक लेते अतिरिक्त प्रधान
लिंगानुपात सुधार के मामले में महेंद्रगढ़ जिले में बहुत अच्छा काम हुआ..
नागरिक अस्पताल में स्वैच्छिक रक्तदान कैंप का आयोजन
जिला शाखा नारनौल द्वारा आज खालडा फैन जनसेवा ग्रुप महेंद्रगढ़..
कामगार यूनियन 28 को करेगी शिक्षा मंत्री आवास का घेराव
क्षेत्र के गांव जड़वा में भवन निर्माण कामगार यूनियन की एक बैठक का आयोजन..
स्कूल के विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटक से किया जागरूक
सूरज स्कूल के जूनियर ¨वग के विद्यार्थियों ने बृहस्पतिवार को अंबेडकर चौक..
सरकार को भुगतना पड़ेगा खामियाजा : बाबूलाल
हरियाणा शिक्षा विभाग कर्मचारी तालमेल कमेटी का 17 दिसंबर से शिक्षामंत्री..
अपने अनुभवों से समाज को दिशा दें बुज़ुर्ग : गरिमा मित्तल
जिले के गांव मंढाणा में आज नंदराम व ताराचंद की याद में बुजुर्गों के सम्मान..
सरकार के चार साल का हिसाब देकर जाएं अमित शाह : दीपेन्द्र
रोहतक के सांसद दीपेन्द्र ¨सह हुड्डा ने कहा ..
जींद रैली को लेकर 200 पुलिस कर्मी तैनात
जींद में होने वाली मोटर साइकिल रैली को लेकर जिले में पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता..
मानुषी छिल्लर का कटआउट बना आकर्षण का केंद्र
सूरजकुंड मेले में विश्व सुंदरी एवं हरियाणा की लाडली मानुषी छिल्लर..
बीजेपी 36 बिरादरी की पार्टी : संतोष यादव
बीजेपी के राज में छोटे से छोटे कार्यकर्ताओं को समान मिलता ..
शिक्षामंत्री ने बाइक पर सवार होकर दिया जींद रैली का निमंत्रण
आगमी 15 फरवरी को जींद में होने वाली भाजपा ..
नेशनल हाईवे पर अटेली व बाछौद में बनेंगे बाइपास
पनियाला मोड़ से नारनौल तक बनने वाले नेशनल हाईवे 148 बी के तहत अब अटेली..
बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं कार्यक्रम व स्वच्छता अभियान आह्वान किया
डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज ग्लोबल मपब्लिक स्कूल..
नागरिक अस्पताल में एंबुलेंस सुविधा का शुभारंभ
नागरिक अस्पताल नारनौल में आज सिविल ..
4 जिलों के खिलाडिय़ों में शतरंज की बिसात पर होगा मुकाबला
हरियाणा शतरंज एसोसिएशन द्वारा 17 फरवरी से नारनौल के कुलताजपुर रोड..
कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन
राजकीय महाविद्यालय कृष्णनगर में आज संयोजिका..
भावांतर भरपाई योजना से किसानों की बेरुखी
भावांतर भरपाई योजना में जिले के किसान रुचि नहीं दिखा ..
पंचायत की मदद से अवैध खनन रोकेगा विभाग
जिले के लिए नासूर बन चुके अवैध खनन पर लगाम कसने के लिए खनन विभाग ..
अनशन के चौथे दिन युवाओं ने निकाली बाइक रैली
क्षेत्र की विभिन्न ज्वलंत समस्याओं को लेकर ..
प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं
प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप पर प्रथम सूचना रिपोर्ट..
डेयरी फार्मिंग समापन समारोह आयोजित किया:मनदीप यादव
पंजाब नेशनल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान द्वारा नसीबपुर में चलाए ..
लघु सचिवालय मीटिंग हॉल में अधिकारियों की बैठक लेते हुए :एसडीएम
हरियाणा सरकार द्वारा बागवानी फसलों के लिए चलाई जा रही ..
इलाके की ज्वलंत समस्याओं को लेकर अनशन तीसरे दिन भी जारी
क्षेत्र की विभिन्न ज्वलंत समस्याओं के समाधान हेतु पांच दिन के सांकेतिक..
सफ़ाई कर्मचारियों का मांगो को लेकर ज़ोरदार प्रदर्शन
ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन हरियाणा ने एआइयूटीयूसी के आह्वान..
शटर काटकर चुराई नोटों की मालाएं
शहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम ..
ओवरलोडेड वाहन चालकों की गुंडागर्दी, नाका टीम से हाथापाई
नांगतिहाड़ी बाइपास पर लगाए गए नाके के चलते शनिवार शाम करीब 6 ..
पार्क के निर्माण में घटिया सामग्री का प्रयोग, ग्रामीणों में रोष
गांव नीरपुर राजपूत में किए जा रहे पार्क कम व्यायामशाला..
आकाश एकेडमी के 21 विद्यार्थियों ने पाई सफलता
आकाश एकेडमी महेंद्रगढ़ के 21 छात्रों ने सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा में सफलता..
शहर में पांच करोड़ से यातायात होगा सुगम
नगर परिषद द्वारा शहर के अग्रसेन चौक से राजीव चौक तथा मेहता चौक से निजामपुर..
कैशलेस व जीएसटी पर कार्यशाला का आयोजन
राजकीय महाविद्यालय कृष्णनगर में आज संयोजिका डा. ममता शर्मा ..
स्वच्छता जांचने पहुंची सर्वे टीम
नेशनल स्वच्छता सर्वे टीम अटेली कस्बे में पहुंची..
पीड़ित लोगों को न्याय दिलाने में वकीलों की अहम भूमिका: संतोष
हरियाणा विधानसभा की उपाध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि समाज के पीड़ित..
युवाओं पर दर्ज मामले निरस्त करने को लेकर विरोध-प्रदर्शन
मोटरसाइकिलों की भिड़ंत होने पर युवाओं के दो गुटों के मध्य हुई मारपीट ..
184 कैडेट्स ने दी एनसीसी की परीक्षा
राजकीय मॉडल संस्कृति स्कूल महेंद्रगढ़ में बृहस्पतिवार को 16वीं हरियाणा..
पंचायत भवन में कानूनी जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया
महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से आज स्थानीय पंचायत ..
आंगनबाड़ी सहायिकाओं के साक्षात्कार 21 फरवरी को
महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा जिले में आंगनबाड़ी ..
पाक का झंडा फूंककर जताया विरोध
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर कालेज..
जेरपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ
उपमंडल के गांव जेरपुर में बाबा पांचों पीर के मेले के अवसर पर आयोजित..
इंग्लिश व मैथ के कमजोर विद्यार्थियों को बनाया जाएगा सक्षम
जिले के 6, 7 व 8वीं कक्षा के इंग्लिश और मैथ में कमजोर विद्यार्थियों की सरकारी..
आज पंचायत समिति कार्यालय पहुंचे: विधायक
नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव आज पंचायत समिति कार्यालय पहुंचे..
सलाहकार समिति की मासिक बैठक
सिविल सर्जन डा0 योगेश शर्मा ने बुधवार को माल रोड़ स्थित अपने कार्यालय ..
जिले में 10 फरवरी को मनाया जाएगा कृमि नाशक दिवस
जिले में आगामी 10 फरवरी को कृमि नाशक दिवस मनाया जाएगा।..
SYL पर सवाल पूछें इनेलो कार्यकर्ता: चौटाला
इनेलो नेता व हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष ..
केंद्रीय विश्वविद्यालय में मारपीट की निष्पक्ष जांच की मांग
राधा-कृष्ण मंदिर में विश्व ¨हदू परिषद व गोरक्षा के कार्यकर्ताओं की बैठक..
अंतर सदनीय वॉलीबाल प्रतियोगिता में विध्यांचल सदन बना विजेता
दिल्ली पब्लिक स्कूल में मंगलवार को अंतरसदनीय वॉलीबाल प्रतियोगिता ..
स्कूल के पांच विद्यार्थियों को मिला हरियाणा गौरव पुरस्कार
मॉडल संस्कृति स्कूल महेंद्रगढ़ के हरियाणा गौरव पुरस्कार परीक्षा में मेरिट..
कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन 8 फरवरी को
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा 8 फरवरी से 5 मार्च..
सरकार किसानों की आय दोगुनी करने के प्रयासरत: मनदीप यादव
जिला बागवानी विभाग द्वारा आज गांव धानौता में भावांतर भरपाई ..
राष्ट्रीय पदक विजेता दिव्यांग खिलाड़ी नौकरी का मोहताज
एक पैर से दिव्यांग होने के उपरांत भी खंड के गांव बाघोत निवासी..
वाहनों के स्टीकर पर विवाद
सुरक्षा के लिहाज से न्यायिक परिसर में प्रवेश के लिए लागू की गई वाहनों..
फिर बदला मौसम का मिजाज,बादलों में सूरज की आंख मिचौली
जिले में मौसम का मिजाज सोमवार को एकाएक फिर बदला..
लाठी डंडों से लैस युवकों का नियामतपुर में उत्पात
क्षेत्र के गांव नियामतपुर में रविवार शाम आधा दर्जन युवकों ने जमकर उत्पात..
सरकार से प्राप्त विकास धनराशि का सदुपयोग कर लोगों को लाभांवित करें
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने कहा कि पूरी गुणवता एवं पारदर्शिता के साथ समूचे..
शोभापुर से चोरी कैंटर अटेली से बरामद
गांव शोभापुर से गत बुधवार को चोरी हुए कैंटर को थाना सदर पुलिस ने बरामद ..
नांवा गोशाला से आधा दर्जन गोवंश चोरी
खंड के गांव नांवा स्थित बाबा समताई नाथ गोशाला से अज्ञात पशुचोर आधा..
मारपीट के आरोप में गिरफ्तार युवकों को भेजा जेल
केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों एवं युवकों के मध्य हुई मारपीट..
मानदेय बढ़ोतरी के बावजूद आशा वर्करो का आंदोलन जारी
आशा कार्यकर्ता यूनियन संबंधित हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच व एआइयूटीयूसी..
वर्तमान राजनीति ने अपना मूल उद्देश्य खोया : शर्मा
राजकीय महिला महाविद्यालय में ट्रेंड एंड डाइनेमिक्स इन इंडियन पोलीटिक्स..
खेलो इंडिया खेलो कुश्ती प्रतियोगिता में नाम कमाया
राष्ट्रीय खेलों को बढ़ावा देने के लिए इंदिरा गांधी स्टेडियम दिल्ली में खेलो इंडिया..
तालमेल कमेटी ने की शिक्षामंत्री से बातचीत के लिए समय की मांग
हरियाणा शिक्षा विभाग कर्मचारी तालमेल कमेटी का मांगों ..
आपरेशन दुर्गा बनी कयामत, शोहदों की शामत
आपरेशन दुर्गा के तहत महिला थाना प्रभारी मीनाक्षी ने बस स्टैंड..
90 लाख के विकास कार्यों का शुभारंभ
4 फरवरी को भिवानी में संत गुरु रविदास जयंती समारोह का आयोजन ..
डकैती का सुराग देने के लिए घोषित किया ईनाम
दक्षिण हरियाणा के प्रसिद्ध बाघेश्वर धाम मंदिर में हुई डकैती में शामिल..
वार्ड बंदी ने फेरा दावेदारों के अरमानों पर पानी
नगरपालिका अटेली की नई वार्ड बंदी ने पालिका का चुनाव लड़ने के इच्छुक दावेदारों ..
जिले को जल्द हि मिलेगा मेडिकल कालेज : ओमप्रकाश यादव
विधायक ओमप्रकाश यादव ने कहा कि जल्द ही जिले को मेडिकल कालेज को तोहफा मिलेगा..
आज खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से संघी धर्मशाला मे आयोजित सेमिनार
जिस राष्ट्र का युवा संगठित होकर समाज को नई दिशा दिखाने मे अपनी उर्जा को प्रयोग करता..
भरपाई योजना के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया मनदीप यादव
जिला बागवानी विभाग की ओर से आज गांव गुढ़ा में भावांतर भरपाई योजना के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन किया ..
डीईओ ने किया शॉर्ट हैंड स्टैनो इंस्टीट्यूट का शुभारंभ
जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए लक्ष्य निर्धारित करके उसके..
शहरपुर में पंच-सरपंच ने चलाया सफाई अभियान
स्वच्छ गांव स्वच्छ हरियाणा मिशन के तहत गांव शहरपुर में सार्वजनिक स्थानों..
आशा वर्करों ने जलाया स्वास्थ्य मंत्री का पुतला
वर्तमान सरकार ने नौकरी देने की बजाय छीनने का कार्य किया ..
हैड कांस्टेबल सुनील को पुलिस सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई
क्षेत्र के झगड़ोली निवासी 32 वर्षीय मृतक हैड कांस्टेबल सुनील का बुधवार..
शिक्षामंत्री रामबिलास ने बांटे 1.33 करोड़ के चेक
मौजूदा बीजेपी प्रदेश सरकार सभी वर्गों की सच्ची हितैषी..
बच्चों की सरकारी सीरप में कांच के टुकड़े, बांटने पर रोक
शहर के नागरिक अस्पताल में बच्चों को बांटी जा रही पैरासिटामॉल ..
विभिन्न संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, नहीं हुई गिरफ्तारी
केंद्रीय ट्रेड यूनियनों व कर्मचारी मजदूर संगठनों के आह्वान पर मंगलवार..
दुकानों के ताले तोड़ हजारों की नकदी चोरी
क्षेत्र में चोरी और डकैती की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, लेकिन पुलिस हाथ ..
जिले में 13 तक चलेगा कुष्ठ रोग जागरुकता अभियान
जिले में आगामी 13 फरवरी तक स्पर्श कुष्ठ रोग अभियान चलाया ..
जिला स्तरीय महिला खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन
महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से आज स्थानीय नेता जी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम..
नशा मुक्ति कैंप का सफलतापूर्वक समापन
नशा आपके द्वार कार्यक्रम के तहत नशा छुड़वाने के लिए नशा ..
वाहनों की ओवरलोडिंग पर सख्त हो पुलिस : उपायुक्त
जिले में ओवरलोड वाहनों को रोकने के लिए लगाए गए नाकों पर और अधिक..
दो मिनट का मौन धारण कर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि
अंतरराष्ट्रीय अहिंसा दिवस पर आज स्थानीय लघु सचिवालय में सत्य व अहिंसा..
मांगें नहीं मानी तो 20 फरवरी से सभी कर्मचारी हड़ताल पर : कंवर
हरियाणा कर्मचारी महासंघ द्वारा आयोजित हस्ताक्षर अभियान के दौरान सोमवार ..
मोटरसाइकिलों से जींद रैली में जाएंगे भाजयुमो कार्यकर्ता
भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक का आयोजन सोमवार को पीडब्ल्यूडी..
तुलाराम की प्रतिमा खंडित करने पर यादव समाज ने जताया रोष
झज्जर जिले के गांव पाटोदा में स्वतंत्रता सेनानी राव तुलाराम की प्रतिमा खंडित..
अनुशासन की सकारात्मक सोच को लेकर आगे बढ़ें : डा. गजराज
राजकीय महाविद्यालय कृष्णानगर में आज प्राचार्य डा. गजराज सिंह..
राष्ट्रीय स्तर पर पांच खिलाड़ियों ने कराटे में जीते पदक
हरिद्वार में आयोजित हुई नेशनल कराटे प्रतियोगिता में महेंद्रगढ़ ..
अलवर में लोकसभा उप चुनाव आज, सीमा पर कड़ी चौकसी
जिले के सीमावर्ती राजस्थान के अलवर में लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान सोमवार..
पांच सदस्यीय टीम पुलिस से लेगी जानकारी
कनीना खंड के गांव बाघोत स्थित बाघेश्वर धाम में डकैती के मामले ..
दोपहर तक रहा कोहरा, हेडलाइट जलाकर निकले वाहन
मंगलवार को हुई हल्की बरसात के बाद से क्षेत्र में कोहरे का कहर..
हर्षोल्लास के साथ मनाया 69वां गणतंत्र दिवस
जिले में 69वां गणतंत्र दिवस धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।..
बच्चों सहित धरने पर बैठे तालमेल कमेटी कर्मचारी
21 सूत्री मांगों को लेकर हरियाणा शिक्षा विभाग तालमेल कमेटी का अनिश्चितकालीन..
69वें गणतंत्र दिवस का जश्न आज, सुरक्षा चाक चौबंद
69वें गणतंत्र दिवस का जश्न शुक्रवार को हर्षोल्लास के साथ होगा..
जिले की टॉकीज में नही लगी पद्मावत
जिलेभर में पद्मावत फिल्म के विरोध को देखते हुए शहर के टॉकीज में बृहस्पतिवार..
एसडीएम ने छात्राओं को दिए सफलता के टिप्स
एसडीएम विक्रम आइएएस ने वीरवार को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ..
26 जनवरी 2018 से 24 घंटे बिजली दी जायेगी
दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम सर्कल नारनौल में दो ग्रामीण ..
महाविद्यालय में आज एक दिवसीय योग शिविर का आयोजन किया
राजकीय महिला महाविद्यालय नारनौल में आज एक दिवसीय योग शिविर ..
कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन किया जाएगा।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर..
अभिनव प्रयोग से जिला प्रदेश में दूसरे पायदान पर
स्कूली विद्यार्थियों का शैक्षिक स्तर बढ़ाने के लिए शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित ..
तीन करोड़ से बने ¨सचाई विभाग के विश्रामगृह का उद्घाटन
शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने मंगलवार देर सायं महेंद्रगढ़-रेवाड़ी रोड पर ..
खिलाड़ी कविता को आज समाज सेवी भानाराम फीस के लिए 65 हजार रुपए देकर खिलाड़ी का उत्साहवर्धन किया
पायुक्त डा. गरिमा मित्तल द्वारा चलाई गई महेंद्रगढ़ हेल्प फोर महेंद्रगढ़ मुहिम की आज सार्थक पहल ..
एडीआर सेंटर में आपदा प्रबंधन कार्यशाला का आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण व राजस्व एवं आपदा प्रबंधन की ओर से आज..
राजकीय सम्मान के साथ हुआ स्वतंत्रता सेनानी की धर्मपत्नी का अंतिम संस्कार
जिला के स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय बलदेव सिंह श्योराण की धर्मपत्नी श्रीमती सुमेधा..
नसीबपुर गांव की वर्षों पुरानी मांग पूरी , पशु अस्पताल का शिलान्यास
स्थानीय विधायक ओमप्रकाश यादव ने आज गांव नसीबपुर की वर्षों पुरानी मांग ..
वार्ड 17 में मात्र एक नामांकन, निर्विरोध चुनाव के आसार
जिला परिषद के वार्ड नंबर 17 के उपचुनाव के लिए मात्र एक नामांकन..
अटेली बस स्टैंड बना आवारा पशुओं की आरामगाह
करीब दो दशक पहले अटेली क्षेत्र के ग्रामीणों की सुविधा के लिए करोड़ों..
गणतंत्र दिवस परेड की अंतिम रिहर्सल आज, डीसी लेंगी सलामी
गणतंत्र दिवस समारोह को भव्य रूप देने के लिए 24 जनवरी को स्थानीय आईटीआइ..
बादल और सर्द हवाओं के बीच किसानों के खिले चेहरे
जिला महेंद्रगढ़ और आसपास के क्षेत्र में मंगलवार प्रात: हुई बूंदाबांदी से सर्दी..
सीबीएनएएटी मशीन का उद्घाटन करते सिविल सर्जन
भारत सरकार द्वारा जिला क्षयरोग केंद्र को सीबीएनएएटी मशीन उपलब्ध करवाई..
शॉप कीपर के प्रशिक्षण समापन समारोह पर प्रमाण-पत्र वितरित किए।
पंजाब नेशनल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान नारनौल में..
नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित किया
केंद्रीय विद्यालय रघुनाथपुरा में आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस जयंती..
बस स्टैंड पर युवकों का उत्पात, टिकट काउंटरों के तोड़े शीशे
शहर में बाइकों पर सवार हथियारों से लैस करीब दो दर्जन युवकों ..
पशुचारे के भाव परवान पर, घाटे का सौदा बना पशुपालन
जिले में पशु चारे के भाव परवान पर हैं। पानी के अभाव में हरा पशुचारा नामुमकिन..
नवोदय विद्यालय में तीन गुना की फीस, जताया विरोध
जवाहर नवोदय विद्यालय करीरा में एलुमनी एसोसिएशन जिला महेंद्रगढ़..
डीएवी स्कूल के निशानेबाजों ने झटके 48 पदक
मध्य प्रदेश में स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से संपन्न ..
नशीले पदार्थों की तस्करी के तार महेंद्रगढ़ से जुड़े, एक गिरफ़्तार
पंजाब पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स द्वारा शनिवार को मोहली-पटियाला मार्ग ..
आशा वर्कर्स का धरना दूसरे दिन भी रहा जारी
नागरिक अस्पताल में आशा वर्कर्स शुक्रवार को दूसरे दिन भी धरने..
नाके पर पकड़ा ऊंटों से भरा ट्रक, तीन काबू
नीरपुर नाके पर तैनात महेंद्रगढ़ तहसीलदार की टीम ने ओवरलोड वाहनों..
अवैध खनन पर अंकुश लगाने के लिए अंतरविभागीय टीम का गठन किया गया
गरिमा मित्तल के निर्देशानुसार जिला में अवैध खनन पर..
विजेता बच्चों को इनाम वितरित करते जिला खेल अधिकारी जयसिंह
खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से मनाए जा रहे राष्ट्रीय युवा..
दिवस निबंध प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल कर जिले का नाम रोशन किया है। सुनील कुमार
राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल कृष्ण नगर के सुनील कुमार ने ..
तैयारियों का जायजा लेती उपायुक्त
आगामी 23 जनवरी को नेता जी सुभाष चंद्र जयंती पर मुख्यमंत्री..
ग्राम पंचायतों के सरपंचों को चेक वितरित करते एडीसी धर्मेंद्र सिंह
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वांकाक्षी योजना स्वच्छ भारत मिशन ..
आरपीएस कालेज के छात्र विपिन शर्मा का टीफर में चयन
गत सप्ताह टाटा इंस्टीट्यूट फॉर फंडामेंटल रिसर्च मुंबई..
जेबीटी रि-अपीयर की परीक्षा ाज से, चार परीक्षा केंद्र बनाए
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी की ओर से डीएड..
ग्राम पंचायता के सहयोग से निशुल्क नशा मुक्ति एवं जागरूकता कैंप का आयोजन
जिला बाल कल्याण परिषद अध्यक्ष एवं उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल के..
उपायुक्त ने किया केंद्रीय विद्यालयों का दौरा
अतिरिक्त उपायुक्त धर्मंेद्र सिंह ने आज केंद्रीय विद्यालय का दौरा कर विद्यालय ..
महिलाओं संबंधित अपराधों के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, फूंका CM का पुतला
प्रदेश में महिलाओं बढ़ हरे महिलाओं संबंधित अपराधों के विराेध में युवा कांग्रेस..
विद्यार्थियों के आर्थिक मदद हेतु हैल्प फोर महेंद्रगढ़ मुहिम की शुरूआत
जिले में खेल व शिक्षा के क्षेत्र के वे प्रतिभावान बच्चे जो धन के अभाव में अपनी..
जिले में ग्राम सचिवों के भरोसे 346 गांवों का विकास
जिले में गांवों का विकास और पंचायत से जुड़ी योजनाओं के क्रियान्वयन..
लाठीचार्ज के विरोध में कंप्यूटर आपरेटरों ने बांधी काली पट्टी
कंप्यूटर प्रोफेशनल्ज संघ के तत्वावधान में बुधवार को कंप्यूटर आपरेटरों..
उच्च शिक्षा में तेजी से बढ़ रहा हरियाणा, छोटे से राज्य में 299 कॉलेज
शिक्षा के क्षेत्र में हरियाणा नित नए आयाम स्थापित करता ..
विद्यार्थियों की उपस्थिति बढ़ाने के लिए उठाएं सराहनीय कदम
महाविद्यालय के प्राचार्य डा. गजराज सिंह के निर्देशन में आज ..
आंगनवाड़ी वर्करों की बैठक लेती बाल विकास परियोजना अधिकारी आशा शर्मा
नांगल चौधरी बाल विकास परियोजना अधिकारी के कार्यालय में..
राष्ट्रीय युवा सप्ताह के तहत खेल प्रतियोगिता का आयोजन
खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग की ओर से मनाए जा रहे राष्ट्रीय युवा..
सड़क सुरक्षा अभियान के तहत रैली का आयोजन
जिला रेडक्रास समिति की प्रधान एवं उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल के मार्गदर्शन..
संविधान तोड़ने वाली ताकतों से सतर्क रहने की जरूरत
यूपी की पूर्व सीएम एवं बसपा सुप्रीमो मायावती के 62वें जन्मदिन पर पार्टी..
पूर्व सीपीएस ने खिलाड़ी संजय को किया सम्मानित
क्षेत्र के गांव गडानिया निवासी संजय कुमार पुत्र लालचंद द्वारा स्टूडेंट ओलंपिक..
बराबरी पर छूटा बाबा गणेश दास का कुश्ती दंगल
खंड के गांव कांटी में बाबा गणेशदास का मेला व दंगल का आयोजन ..
राजकीय महाविद्यालय महेंद्रगढ़ का कौशल कार्यक्रम के लिए चयन किया गया
उच्चतर शिक्षा विभाग हरियाणा पंचकूला द्वारा राजकीय महाविद्यालय महेंद्रगढ़ का कौशल कार्यक्रम..
गांव खोड़ में समाधि भवन बनाने की रखी नींव
गांव खोड़ में 1736 विक्रम संवत के दौरान मुगलों से महिलाओं के सम्मान..
130 करोड़ से सतनाली क्षेत्र के 22 गांवों को मिलेगा पानी
बाबा भूरास्था मंदिर राठीवास के नजदीक जोहड़ में चार बड़े वाटर टैंक लगाकर ..
कनीना में धूमधाम से मनाया मकर संक्रांति पर्व
कनीना क्षेत्र में मकर संक्रांति का दोपहर पश्चात तक चलता..
यादव कल्याण सभा को सौंपा 21 लाख का चेक
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने कहा कि गरीबों..
सड़क सुरक्षा पर लघु नाटक का आयोजन
भाई, तू चालान से तो बच भी सकता है लेकिन तेरी ..
स्वामी विवेकानन्द के जन्म दिवस को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया
युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार की ओर से नेहरू युवा..
एसडीएम ने स्कूली बच्चों को वितरित किए स्वेटर
एसडीएम कनीना संदीप ¨सह तथा खंड शिक्षा अधिकारी राजबाला यादव..
माधोगढ़ किले के लिए पर्यटन विभाग को दी भूमि
एसडीएम विक्रम आईएएस ने कहा कि माधोगढ़ किले के निर्माण ..
बाघोत शिव मंदिर में डाका, लाखों रूपए का सामान व नकदी ले उड़े डकैत
डकैती की इतनी बड़ी घटना क्षेत्र में पहली बार..
बिजली चोरी के आरोप में लगाया 7.65 लाख का जुर्माना
दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधिकारियों ने खुडाना बास ..
बच्चों को ईनाम वितरित करती डीआईपीआरओ उषा रानी
समाज में बेटियों को बचाने व पढ़ाने के साथ-साथ उन्हें अधिकारों ..
झंडी दिखाकर रैली को रवाना करते पुलिस अधीक्षक कमलदीप
जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की ओर से ..
जिले में मतदाता सूचियों के पुनर्निरीक्षण का कार्य पूरा
भारत निर्वाचन आयोग द्वारा अनुमोदित कार्यक्रम अनुसार जिला..
आवारा गायें पकड़ने पर महिलाओं ने किया हंगामा
गांव भोजावास में आवारा गायों को गौशाला तक पहुंचाने के नाम पर घायल..
गिट्टी लोडिंग योजना के खिलाफ पूरी तरह बंद रहा सतनाली बाजार
सतनाली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर गिट्टी लो¨डग योजना ..
17 को आशा वर्कर लेंगी हड़ताल में हिस्सा
आशा वर्कर्स यूनियन की जिला इकाई जनरल बॉडी की मी¨टग चितवन ..
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत जागरूकता शिविर का आयोजन किया
महिला एवं बाल विकास विभाग के तत्वाधान में आज नांगल चौधरी खंड के गांव ..
सड़क सुरक्षा सप्ताह के बारे में अधिकारियों की बैठक लेते नगराधीश डा. सुनील कुमार
आगामी 11 से 17 जनवरी तक जिले में सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया ..
उपायुक्त ने की सरपंचों व अधिकारियों के साथ बैठक
जिले में दिल्ली-मुंबई फ्रेट कॉरिडोर के साथ बनने वाले मल्टी मॉडल..
बढ़ी चोरी की घटनाएं, नहीं है तीसरी आंख का पहरा
शहर में आए दिन चोरी या अपराधिक घटनाएं घटित हो ..
पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी ने कारोबार किया ठप : राव नरेंद्र
महेंद्रगढ़ रोड स्थित गणपति गार्डन में कांग्रेस द्वारा..
आर्य समाज की बैठक में लिए गए समाज सुधार के निर्णय
आर्य समाज मंदिर में साप्ताहिक यज्ञ का आयोजन किया..
पाला गिरा, शीत लहर का प्रकोप जारी
क्षेत्र में रविवार की सुबह पाला पड़ा व सर्द हवाएं..
हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने चलाया हस्ताक्षर अभियान
हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने अपनी मांगों के समर्थन में हस्ताक्षर अभियान..
अतिथि अध्यापकों ने 15 दिन के लिए स्थगित किया धरना
हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ के शिष्टमंडल को शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा..
ठंड में ठिठुरते बेसहारा लोगों को रैन बसेरों तक पहुंचाएंगी पांच टीमें
जिले में पिछले तीन दिनों से पड़ रही कड़ाके की ठंड और शीत लहर..
तालमेल कमेटी का मांगों को लेकर धरना 20 वें दिन भी जारी
हरियाणा शिक्षा विभाग तालमेल कमेटी संबंधित सर्व कर्मचारी संघ ..
कांटी का ट्रांसफार्मर तीन दिन से खराब, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
गांव कांटी में तीन दिन से खराब ट्रांसफार्मर को ठीक कराने की मांग ..
प्रकाशोत्सव पर निकाली पंज प्यारों की शोभायात्रा
सिक्खों के दसवें गुरु गो¨वद ¨सह का प्रकाशोत्सव बृहस्पतिवार को धूमधाम ..
कार्यशाला में बताए विद्यार्थियों को सक्षम बनाने के गुर
सक्षम हरियाणा के तहत बृहस्पतिवार को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय ..
शैलेन्द्र कुमार ने दूसरी बार पाई नेट में सफलता
वाणिज्य संकाय में दो बार यूजीसी नेट की परीक्षा पास करके शैलेन्द्र कुमार..
सभी वार्डों की मतदाता सूचियों का पुनरीक्षण कार्य पूर्ण
राज्य निर्वाचन आयोग हरियाणा के निर्देशानुसार नगर पालिका कनीना..
ग्राम सचिवालय में विशेष कानूनी जागरूता शिविर का आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष तथा जिला एवं सत्र न्यायाधीश..
पांच करोड़ जमा कराने के बाद भी नहीं बने 11 बिजली सब स्टेशन
नहर विभाग द्वारा नहरों पर विद्युत सब स्टेशनों के निर्माण एवं मरम्मत..
महिलाएं अपराध की तुरंत दें पुलिस को जानकारी : एसपी
पुलिस आपके सहयोग के लिए है अपराधियों में खौफ व आमजन की सुरक्षा..
बिना वर्कआर्डर शुरू किया नाले का निर्माण, काम रोका
कस्बा में शुरू किया गया नाले का काम बीच में ही रोक दिया ..
25 दिन में दूसरा एटीएम तोड़ने का प्रयास, चोर बने चुनौती
चोरों ने शहर के व्यस्त इलाके में 25 दिन में दूसरी बार एटीएम तोड़ने ..
शिक्षामंत्री की पहल से अतिथि अध्यापकों का फिर बढ़ा हौसला : कलकल
हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ ने प्रदेश सरकार से अन्य विभागों ..
अजीत गुड़गांव की टीम ने नेवी विशाखापटनम व नोएडा को हराया
बीजेआरडी स्टेडियम पाली में चल रहे क्रिकेट महाकुंभ के पांचवें दिन मंगलवार..
एनएमसी बिल के विरोध में निजी चिकित्सकों का पैदल मार्च
केंद्र सरकार द्वारा गत शुक्रवार को संसद में पेश किए गए नेशनल..
अपने उत्तरदायित्व पर खरे उतरे कनीनावासी : एसडीएम
कनीनावासी अपने उदर दायित्वों पर खरे उतरकर रेस्पोंसिबल..
नियम तोड़ने वालों को एसपी ने भेंट किए फूल
नव वर्ष पर एसपी कमलदीप गोयल ने बिना हेलमेट लगाए चलने वाले बाइक..
तालमेल कमेटी के कर्मचारियों को मिला कर्मचारी संगठनों का समर्थन
हरियाणा शिक्षा विभाग तालमेल कमेटी संबंधित सर्व कर्मचारी..
क्षेत्र में नहरी पानी के लिए विधायक ने किया मुख्यमंत्री से अनुरोध
नागंल चौधरी के विधायक डा. अभयसिंह यादव ने गतदिवस दूरभाष ..
1.5 करोड़ की लागत की सीवरेज शकर मशीनों की मिली मंजूरी
अब शहर की सीवरेज लाइनों में रोज-रोज होने वाली रुकावटों..
जिला जेल नारनौल में नववर्ष के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम
नव-वर्ष 2018 के आगमन पर जिला जेल नारनौल में आज बंदियों..
खेड़ी में चलाया सफाई अभियान, गलियारों की सफाई की
नव वर्ष की पूर्व बेला पर गांव खेड़ी में सफाई अभियान ..
नए साल में विकास की छलांग लगाने को तैयार जिला महेंद्रगढ़
विकास के पथ पर कदम बढ़ा रहे जिला महेंद्रगढ़..
अतिथि अध्यापकों ने किया प्रदर्शन, शहर बना रहा छावनी
महेंद्रगढ़ में नियुक्ति की मांग को लेकर गत 60 दिन से धरना ..
प्रदेश के खिलाड़ियों ने विदेशों में भी किया नाम रोशन: चौहान
सरकार द्वारा बनाई गई खेल नीति के कारण आज प्रदेश के छोटे से छोटे गांव..
जनता दरबार में विपुल गोयल ने सुनी लोगों की समस्याएं
एनओसी देने में देरी करने की शिकायत पर उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ..
स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण से जुड़े अमले का एक सम्मेलन आयोजित किया गया
जिले को 26 जनवरी 2018 तक पॉलिथीन मुक्त करने के लिए आज खंड विकास6..
धीरज शर्मा को सम्मानित करते विधायक ओमप्रकाश यादव।
भाजपा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय शताब्दी वर्ष में नारनौल विधानसभा क्षेत्र में ..
डिजीटल इंडिया अभियान को सार्थक बनाने के लिए लगवाईं 300 पोश मशीन
प्रधानमंत्री के डिजिटल इंडिया के अभियान को सार्थक बनाने के लिए जिले में 300 पोश मशीनें लगी..
विपुल गोयल की अध्यक्षता में होगी जिला लोक संपर्क समिति की बैठक
जिला लोक संपर्क एवं जन परिवेदना समिति की बैठक ..
विभिन्न विभागीय सेवाओं का सीएम ने किया ऑनलाइन शुभारंभ
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वीडियो कांफ्रें¨सग के जरिए ..
गायों के उपचार में जुटी तीन टीमें, चार की हालत चिंताजनक
श्रीकृष्ण-सुदामा गोशाला भालखी का पशुपालन विभाग नारनौल..
सुशासन दिवस के रूप में मनाया पूर्व प्रधानमंत्री का जन्मदिन
भाजपा कार्यकर्ताओं ने नेताजी मेमोरियल क्लब में पूर्व प्रधानमंत्री..
202 करोड़ से होगा रेवाड़ी-रोहतक लाइन का विद्युतीकरण
रेवाड़ी से रोहतक तक का सफर और आसान होने वाला..
मंत्री ने दिए तहसीलदार को सस्पेंड करने के निर्देश
लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की शुक्रवार को हुई बैठक में लोक निर्माण..
ट्राले ने टाटा ऐस को मारी टक्कर, 2 की मौत, 12 घायल
राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर संगवाड़ी के निकट तेज रफ्तार..
मूर्ति का अनावरण करती डिप्टी स्पीकर संतोष यादव
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज गांव बिहाली में लगभग 77..
उपायुक्त कार्यालय में चेक वितरित करते एसडीएम विक्रम सिंह।
राजीव गांधी परिवार बीमा योजना के तहत रिलायन्स जनरल इंश्योरेंस कंपनी के समय के..
श्रद्धालुओं की बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
गुरू गोबिंद सिंह का 350वां प्रकाशोत्सव समापन समारोह 22 से 25 दिसंबर ..
मॉक ड्रिल का निरीक्षण करते सचिव विवेक यादव
हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के आदेशानुसार आज जिला विधिक सेवा..
8820 पेयजल कनेक्शन वैध, 2600 नलों पर लगी टोटियां
जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के जल एवं स्वच्छता सहायक संगठन..
कांग्रेस लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष नवीन का स्वागत
कांग्रेस लीगल सेल के प्रदेश अध्यक्ष नवीन शर्मा बुधवार को जिला ..
हत्यारोपी को भेजा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में
बचीनी निवासी 19 वर्षीय मुक्केबाज आकाश की उसके ननिहाल..
भूकंप आपदा पर मोक ड्रील पूर्व करवाया अभ्यास
जिला प्रशासन के दिशानिर्देश पर आज जिला रेडक्रास समिति ..
मॉकड्रिल की तैयारियों का कैप्टन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से लिया जायज़ा
आगामी 21 दिसंबर को राज्य में भूकंप की मेगा मॉक ड्रिल ..
अधिकारियों की बैठक लेती उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल
जिले में 21 दिसंबर को होने वाली आपदा प्रबंधनों की मेगा..
गुजरात एवं हिमाचल की जीत पर लड्डू बांटकर खुशी मनाते विधायक ओमप्रकाश यादव
विधायक ओम प्रकाश यादव ने आज अपने कार्यलय में गुजरात..
न्यायिक परिसर में जिला वालियन्टरों की बैठक आयोजित
न्यायिक परिसर, नारनौल में आज विवेक यादव, सचिव, ..
उपायुक्त ने खान संचालकों, ट्रांसपोर्टर एवं क्रेसर संचालकों की ली बैठक
हरियाणा सरकार के दिशा-निर्देशानुसार जिला महेन्द्रगढ़ में ओवर लोड गाड़ियों पर अंकूश ..
शहीदों की कुर्बानी को किया याद
जिला सैनिक बोर्ड नारनौल के प्रांगण में आज विजय दिवस के मौके पर शहीद स्मारक..
स्वच्छता सैनिक होते हैं सफाई कर्मी : सुभाष चंद्र
हरियाणा राज्य स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाइस चेयरमैन सुभाष..
जिले में दुबई की तर्ज पर बनेगा मल्टी मॉडल लॉजिस्टिक हब
जिले में दिल्ली-मुंबई फ्रेट कॉरिडोर के साथ लगभग 1200 एकड़ में बनने वाले मल्टी..
हरियाणा राज्य स्वच्छ मिशन के तहत स्थानीय पंचायत भवन में वर्कशॉप का आयोजन
जिले में शहरी व ग्रामीण सफाई कर्मियों को स्वच्छता के प्रति..
श्रद्धालुओं के लिए राज्य सरकार ने दी दो विशेष रेलगाड़ियो की सौगात
बिहार के पटना में होने वाले गुरु गोबिंद सिंह के 350वें प्रकाशोत्सव समापन समारोह में..
दिवंगत पत्रकार के परिवार को आर्थिक सहायता आज देंगे शिक्षा मंत्री
हरियाणा पत्रकार संघ की ओर से महेंद्रगढ़ से हरिभूमि के दिवंगत पत्रकार..
बंदियों को मानवाधिकार की जानकारी देते अधिवक्ता गिरिबाला यादव
स्वतंत्रता सेनानी आरडी जोशी की पुण्य तिथि पर जिले के गांव मुण्डिया खेड़ा..
राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में रक्तदान शिविर का आयोजन
जिला रेडक्रास समिति एवं एचडीएफसी बैंक के सहयोग से गतदिवस ..
झंडा दिवस पर दान करती उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल
गरिमा मित्तल ने आज अपने कैंप कार्यालय से सशस्त्र सेना झंडा दिवस..
पंजाब नेशनल बैंक में ऋण वितरण शिविर का किया आयोजन
पंजाब नेशनल बैंक नारनौल के सौजन्य से जिला अग्रणी कार्यालय में आज ऋण वितरण शिविर का आयोजन किया गया..
विगत दिनों मारे गए छापे में बरामद आईसीयू मशीन
अवैध कमाई के चक्कर में कुछ लोग आमजन की भावनाओं से कैसे खिलवाड़ कर रहे..
15 लाख की लागत से तैयार चारा शेड डिप्टी स्पीकर ने गौशाला को किया समर्पित
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज गांव खेड़ी के बाबा..
जागरूकता व सही जानकारी ही एड्स का बचाव-सिविल सर्जन
स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज नागरिक अस्पताल नारनौल में विश्व एड्स दिवस ..
रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ तीन दिवसीय गीता महोत्सव का समापन
तीन दिवसीय जिला स्तरीय गीता महोत्सव वीरवार सायं रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ संपन्न..
गीता महोत्सव के तीसरे दिन विधायक ओमप्रकाश यादव ने कलश यात्रा को किया रवाना
गीता महोत्सव के तीसरे दिन आज चामुंडा देवी मंदिर से विधायक ओमप्रकाश यादव ने श्रीमदभागवत..
खेल प्रतियोगिता का आयोजन
महिला बाल विकास विभाग द्वारा आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस स्टेडियम में महिलाओं की नारनौल खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता का..
परिवार बीमा योजना के तहत उपायुक्त ने वितरित किए चैक
हरियाणा सरकार की परिवार बीमा योजना के तहत रिलायंस जनरल इंश्योरेेंस कंपनी द्वारा आज उपायुक्त डा. गरिमा मितल ने अपने कार्यालय में 2 लोगों को 2 लाख रुपए की राशि के चैक वितरित कि..
कौमी एकता के उपलक्ष्य में विशेष कार्यक्रम का आयोजन
क्षेत्रीय प्रचार निदेशालय, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार के निर्देशानुसार नारनौल इकाई द्वारा कौमी एकता सप्ताह के उपलक्ष्य में आज राजकीय कन्या वरिष्ठ ..
किसानों को मत्स्य पालन के बारे में जानकारी देते मत्स्य अधिकारी
जिला मत्स्य अधिकारी कार्यालय नारनौल में आज विश्व मत्स्य दिवस मनाया गया। इस मौके पर जिला मत्स्य अधिकारी अजय कुमार ने मत्स्य पालन द्वारा विभिन्न स्कीमों के ..
एक ही दिन में 5 हजार वीरों के बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा : ओमप्रकाश यादव
नसीबपुर शहीद स्मारक पर विधायक ओमप्रकाश यादव ने आज हवन व पुष्प अर्पित करके अमर शहीदों ..
जिला स्तरीय बाल दिवस एवं पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन
हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी जिला बाल कल्याण परिषद द्वारा जिला स्तरीय बाल दिवस एवं पारितोषिक वितरण..
राजपूत सभा ने धर्मशाला जमीन के लिए सीएम को सौंपा ज्ञापन
शहर के ऑडिटोरियम भवन में सीएम मनोहरलाल खट्टर का जनता दरबार लगा। इसमें शिक्षा..
जूड़ो-कराटे ट्रैनिंग कैंप का आयोजन
राजकीय महाविद्यालय कृष्णनगर में महिला प्रकोष्ठ के तहत आज जूड़ो-कराटे ट्रैनिंग कैंप का आयोजन किया..
राज्य स्तरीय बाल दिवस प्रतियोगिताओं का आयोजन
। कैथल में 2 व 3 नवंबर को राज्य स्तरीय बाल दिवस प्रतियोगिताओं का आयोजन किया..
राजकीय महाविद्यालय की 21वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ
राजकीय महाविद्यालय कृष्णनगर की 21वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ आज मुख्य अतिथि सेवानिवृत प्राचार्य दलीप सिंह यादव द्वारा किया गया..
बीएलओ की बैठक लेते एडीसी धर्मेन्द्र सिंह।
जिले की फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का संक्षिप्त पुनरीक्षण के कार्य की प्रगति के संबंध में आज डीआरडीए के प्रशिक्षण हाल में 68-अटेली विधानसभा ..
रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हितेंद्र शर्मा व निदेशिका संगीता शर्मा
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के मार्गदर्शन में दस दिवसीय कनेक्ट टू सर्व अभियान के तहत आज हरियाणा सीनियर ..
अजवाइन, लहसुन खाना नहीं चाहते तो कोई बात नहीं, इनके कैप्सूल ले लीजिए
पालक के पौष्टिक तत्व तो चाहिए लेकिन खाने में अच्छा नहीं लगता लहसुन के फायदे पता हैं ..
अधिकारी एक सप्ताह में सौंपे नारनौल रोड से एनएच-8 बाईपास की प्रोजेक्ट रिपोर्ट
केंद्रीययोजना, रसायन एवं उर्वरक मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे नारनौल रोड से एनएच-8 तक बनने वाले रेवाड़ी के..
एक दिवसीय कार्यशाला में विद्यार्थियों को दिया प्राथमिक सहायता का प्रशिक्षण
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मान्दी में आज जिला रेडक्रास सोसायटी के सहयोग से एक दिवसीय कार्यशाला में विद्यार्थियों को प्राथमिक सहायता का प्रशिक्षण दिया।..
मेडिकल कालेज पर राजनीति अवांछनीय : डा.अभय सिंह यादव
नांगल चौधरी के विधायक डा.अभय सिंह यादव पिछले कुछ दिनों से प्रस्तावित मेडिकल कालेज पर प्रेस के माध्यम से प्राप्त विभिन्न विचार पर अपनी प्रतिक्रिया..
सभी निजी स्कूल वाहनों पर 1 अक्टूबर से टैक्स लागू
हरियाणा परिवहन विभाग की अधिसूचना 29 सितंबर के अनुसार सभी निजी स्कूल वाहनों पर 1 अक्टूबर..
एक दिवसीय कार्यशाला में विद्यार्थियों को दिया प्राथमिक सहायता का प्रशिक्षण
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय निजामपुर में आज जिला रेडक्रास सोसायटी के सहयोग से एक दिवसीय कार्यशाला ..
विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा चलाया जाएगा दस दिवसीय कनेक्ट टू सर्व अभियान
राष्ट्रीय विधिक सेवाएं प्राधिकरण दिवस के अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा आगामी..
महिला सशक्तिकरण विषय पर प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन
राजकीय महाविद्यालय कृष्णनगर में महिलाओं के कानूनी अधिकार एवं महिला सशक्तिकरण विषय पर लिखित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया..
विधायक ने किया गांवों का दौरा, विकास कार्यों का किया उद्घाटन
विधायक ओमप्रकाश यादव ने विगत दिनों विभिन्न गांवों का दौरा कर 20 लाख रुपए के विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास कि..
दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता आज संपन्न
राजकीय स्नातकोत्तर महिला महाविद्यालय नारनौल की दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता आज संपन्न हुई..
प्राथमिक सहायता प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन
सेठ मुरलीधर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय निवाजनगर में आज रेडक्रास ..
हलके के विभिन्न गांवों का दौरा करेंगे विधायक
नारनौल के विधायक ओम प्रकाश यादव 4 नवंबर को हलके के विभिन्न गांवों का दौरा करेंगे ..
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ विषय पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन
महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा गतदिवस खंड कनीना के गांव स्याणा में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ विषय पर नुक्कड़..
पत्रकारों से रूबरू होते राष्ट्रीय मंत्री एवं हरियाणा प्रभारी लोकतंत्र सेनानी संघ
हरियाणा एग्रो इंडस्ट्रीज के चेयरमैन व राष्ट्रीय मंत्री एवं हरियाणा प्रभारी लोकतंत्र सेनानी संघ गोबिंद भारद्वाज ने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से हरियाणा..
टी बचाओ-बेटी बढ़ाओ अभियान के तहत जागरूकता रैली का आयोजन
महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा बेटी बचाओ-बेटी बढ़ाओ अभियान के तहत आज खंड कनीना के गांव दौंगड़ा..
टीबी की एफडीसी फार्मूले से निर्मित दवा की शुरूआत
वर्ष 2025 तक टीबी उन्मूलन के लक्ष्य को पाने के लिए टीबी के मरीजों के लिए हरियाणा सरकार ने वर्तमान ..
एडवोकेट व पैरा लीगल वालियंटरों की बैठक आयोजित
जिला न्यायिक परिसर में आज जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव..
जमीनों की सारी जानकारी जल्द ऑनलाइन होगी उपलब्ध
राज्य के शहरी क्षेत्रों की जमीनों की सारी जानकारी अब जल्द ही ऑनलाइन होगी। प्लाट खरीदने से पहले जमाबंदी..
भारत सरकार द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन
भारत सरकार द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन 30 अक्टूबर से 4 नवंबर तक किया जाएगा..
फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का पुनरीक्षण कार्य 31 अक्टूबर से आरंभ
भारत निर्वाचन आयोग की ओर से 1 जनवरी 2018 को क्वालीफाइंग तिथि मानकर जिले ..
अधिकारियों की बैठक लेते एसडीएम जगदीश शर्मा।
अखंड भारत बनाने वाले देश के पहले उप प्रधानमंत्री लोहपुरुष सरकार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर 31 अक्टूबर को जिले भर में अनेक कार्यक्रम आयोजित होंगे..
जमाबंदी की वेबसाइट पर देख सकते हैं नक्शा
जमीनी रिकार्ड के डिजिटलाइजेशन की प्रक्रिया में राज्य सरकार ने नागरिकों को एक और सुविधा मुहैया करवाई है। अब राज्य के नागरिक जमाबंदी की वेबसाइट पर जाकर ..
विद्यार्थियों को दी कानून की जानकारी
राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कनीना मंडी के प्रांगण में विधिक सेवा कमेटी कनीना द्वारा विधिक साक्षरता ..
गुर्जरवाटी को नहरी पानी नहीं मिला तो 13 को करेंगे महापंचायत
गुर्जरवाटी के सर्व समाज की एक सभा मूसाराम मुकदम की अध्यक्षता में मूसनौता स्थित ठाडेश्वर महाराज..
भगवान ने चाहा तो चुनाव से पहले जेल से बाहर आ जाऊंगा: चौटाला
इनेलो सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ता उनके जेल में जाने से कतई निराश..
नांगल कालिया में सरकार की नीतियों का प्रचार
इसके अलावा जिले भर में पैनल व विभागीय टीमों ने भी अपने-अपने निर्धारित गांवों में जाकर बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओ..
नियमों को ठेंगा: सरकारी अस्पताल में खड़ी होती हैं निजी एंबुलेंस
नियमों को ताक पर रखकर शहर के नागरिक अस्पताल में खुलेआम प्राइवेट एंबुलेंस खड़ी होती है। सिविल सर्जन कार्यालय के ठीक सामने ..
बिजली के लटकते तारों से कॉलोनीवासी परेशान
कनीना के रेवाड़ी रोड स्थित संगम कॉलोनी के लोग राह में लटकती तारों से तंग आ चुके हैं। कॉलोनीवासियों ने इस संबंध..
गली निर्माण कार्य हुआ धीमा, लोग परेशानी
नगरपालिका द्वारा गलियों के पुननिर्माण का कार्य चलाकर सराहनीय काम किया है ¨कतु मंथर गति लोगों के लिए परेशानी ..
नसीबपुर जेल में फिर मिला फोन, केस दर्ज
जेल की सुरक्षा पर एक बार फिर सवालिया निशान लग गया है। जेल में रुटीन चे¨कग में स्टाफ ने मोबाइल फोन बरामद..
नांगल चौधरी में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान
कस्बे में नगरपालिका द्वारा शहर के विभिन्न बाजारों व प्रमुख मार्गो पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया..
जिले के सरकारी स्कूलों के बच्चों का लर्निंग लेवल 80 फीसदी तक करने का लक्ष्य : धर्मेन्द्र
इस वर्ष के अंत तक जिले के सरकारी स्कूलों के कक्षा एक से आठ तक के बच्चों का लर्निंग लेवल 80 फीसदी तक बढ़ाने का लक्ष्य ..
दिसंबर में रखेंगे जाट धर्मशाला की आधारशिला
नांगल चौधरी में जाट समाज की धर्मशाला की आधारशिला आगामी 13 दिसंबर को रखी जाएगी। धर्मशाला निर्माण पर करीब पांच करोड़..
जिले में धारा 144 लागू , 9.30 बजे तक ही पटाखे फोडऩेे की छूट
जिलाधीश डा. गरिमा मित्तल ने जिले में धारा 144 लागू करते हुए दीपावली के दिन सायं 6.30 से 9.30 बजे तक ही पटाखे फोडऩेे की छूट दी है..
जिला स्तर पर तीन दिवसीय जेआरसी काउंसलर कैंप का आयोजन
जिला रेडक्रास समिति समिति की प्रधान एवं उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल के मार्गदर्शन में 16 से 18 अक्टूबर तक जिला स्तर पर तीन दिवसीय जेआरसी..
द्वितीय राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस 17 अक्टूबर धनतेरस को मनाया जाएगा-डा. अजीत सिंह यादव
गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी राष्ट्रीय आयुर्वेद दिवस धनवंतरि जयंती (धनतेरस) पर 17 अक्टूबर को सुबह 9 बजे रविदास धर्मशाला माहच्यान..
डेंगू का प्रभाव रोकने के लिए खेड़ी में कराई फॉगिंग
खंड के गांव खेड़ी में बुधवार को ग्राम पंचायत ने स्वास्थ्य विभाग से मिलकर फॉगिंग कराई। गांव में डेंगू के संदिग्ध रोगी मिलने पर..
वाल्मीकि समाज की मांग को हर मंच पर उठाएंगे : डा. अभय सिंह
स्थानीय विधायक ओमप्रकाश यादव ने कहा कि महर्षि वाल्मीकि ने समग्र समाज की रचना के लिए जिन सिद्धांतों की जरूरत ..
जेएलएन फीडर का जीर्णोद्धार का काम शुरू ,50 वर्षों तक पूरा पानी आपूर्ति करने की क्षमता
खूबडू से साल्हावास तक दक्षिणी हरियाणा के तीन जिलों में पानी की आपूर्ति करने वाली जेएलएन फीडर के जीर्णोद्धार का काम शुरू..
खो-खो प्रतियोगिता में अधिकारी सौंपी गई जिम्मेवारी निभाएं-उपायुक्त
आगामी 9 से 12 अक्टूबर तक आरपीएस स्कूल खातोद महेंद्रगढ़ में होने वाली राज्य स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में अधिकारी सौंपी गई जिम्मेवारी..
महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर अर्पित किए पुष्प
सत्य व अहिंसा के पुजारी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर स्थानीय नगरपरिषद परिसर में आज महात्मा गांधी की प्रतिमा पर नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव ..
डिप्टी स्पीकर ने नैशनल हाईवे की मजबूतीकरण के लिया नितिन गडकरी को लिखा पत्र
हरियाणा विधान सभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने राष्ट्रीय राजमार्ग सं.11-रिवाड़ी-नारनौल-सिंघाना रोड़-राजस्थान बॉर्डर जो काठूवास, अटेली, बाछौद, सराए..
सोलर वाटर पंप पर 90 प्रतिशत तक का अनुदान
अब जिले के किसान भी 90 फीसदी तक के अनुदान पर सोलर वाटर पंप लगवा सकेगे। इसके लिए आवेदन पत्र 10 अक्टूबर तक डीआरडीए में जमा करवाए ..
वायरल, डेंगू एवं चिकनगुनिया मे संजीवनी साबित हो रही है गिलोय
आयुष विभाग द्वारा जिले में वायरल, डेंगू, चिकनगुनिया एवं मलेरिया जैसी भयानक बीमारियों से बचाव के प्रति आज गांव कोरियावास में लोगों ..
महेंद्रगढ़ में खुलेगा वाहन फिटनेस टेस्टिंग सेंटर
मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव डा राकेश गुप्ता ने बताया कि प्रदेश सरकार की ओर से सात जिलों में खोले जाने वाले वाहन ऑटोमेटेड फिटनेस टेस्टिंग सेंटर में से जिला महेंद्र..
रामबिलास शर्मा ने की सफाई अभियान की शुरूआत
शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने आज डीआरडीए कार्यालय के सामने से स्वच्छता अभियान की शुरूआत की। इस मौके पर उन्होंने सभी लोगों से स्वच्छ भारत के निर्माण में अपना-अपना सहयोग..
भारत को 2022 तक स्वच्छ, गरीबी मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का लिया संकल्प
हरियाणा के शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2022 तक के न्यू इंडिया बनाने के मिशन को सफल बनाने के लिए हम सबको पूरी निष्ठा..
जामा मस्जिद में कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण नारनौल द्वारा हम एक है अभियान के तहत आज शनि मंदिर के पास स्थित जामा मस्जिद में कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन..
आधार कार्ड लिंक करवाना जरूरी,लिंक नहीं हुआ तो बंद होगी पेंशन
जिले में जिन वृद्वावस्था सम्मान भत्ता के साथ अन्य प्रकार की पेंशन प्राप्त करने वाले लाभार्थियेां की पैंशन आधारकार्ड के कारण बंद की गई है। वे सभी लोग संबंधित खंड विकास एवं ..
राज्यस्तरीय सब जूनियर जूडो प्रतियोगिता का शुभारंभ
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने कहा है कि खेलों से केवल स्वास्थ्य लाभ ही नहीं मिलता बल्कि सरकार की बेहतर खेल नीति के कारण अब इससे युवाओं..
पंडित कैलाश चंद शर्मा जीवन भर एक विचार के झंडे को लेकर आगे बढ़े- शर्मा
स्वर्गीय पंडित कैलाश चंद शर्मा जीवन भर एक विचार के झंडे को लेकर बिना थके व बिना झुके आगे बढ़ते रहे। आज भी कार्यकर्ता उनके जीवन के संघर्ष..
आइडी छोड़कर पुलिस को भ्रमित करने की कोशिश
सदर थानांतर्गत गांव दोचाना की बणी में 25 वर्षीय संदीप का शव फेंकने के बाद आरोपियों ने पुलिस को भी भ्रमित करने की कोशिश की है। प्रारंभिक जांच में पुलिस का मानना है कि घटनास्थल..
दो सौ बेड का होगा नागरिक अस्पताल
नागरिक अस्पताल में बेड की संख्या 100 से बढ़ाकर 200 की जाएगी तथा ट्रामा सेंटर भी खोला जाएगा। सरकार द्वारा इनकी मंजूरी मिल चुकी है तथा इन पर शीघ्र ही कार्य शुरू ..
शीघ्र ही खोले जाएंगे नए पशु औषधालय :डिप्टी स्पीकर
हरियाणा विधान सभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज अटेली विधान सभा क्षेत्र की मुख्य समस्याओं के निवारण के लिए हरियाणा विधान सभा चंडीगढ़ स्थित कार्यालय में पशुपालन ..
हिन्दी दिवस पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन
राजकीय महाविद्यालय कृष्णनगर में आज हिन्दी दिवस के उपलक्ष्य में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया। इस कार्यक्रम के मुख्यातिथि महाविद्यालय ..
अक्टूबर में ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन
युवा कार्यक्रम एंव खेल मंत्रालय भारत सरकार के निर्देशानुसार स्थानीय नेहरू युवा केंद्र कार्यालय की ओर से जिला युवा मंडलों को ग्रामीण खेलकूद गतिविधियों..
स्वच्छता कार्यक्रम के तहत स्वच्छता रैली निकालीप्राचार्य निर्मला बुडानिया ने रैली को हरी झंडी द
केंद्रीय विद्यालय रघुनाथपुरा के छात्राओं ने आज स्वच्छता कार्यक्रम के तहत स्वच्छता रैली निकाली। प्राचार्य निर्मला बुडानिया ने रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया..
हरियाणा की सभी विस सीटों पर चुनाव लड़ेगी आप
आम आदमी पार्टी हरियाणा के सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और प्रदेशवासियों को एक राजनीतिक विकल्प देगी। हरियाणा ने अब तक कांग्रेस, इनेलो और भाजपा की सरकारें ..
नप ने ही करवाए स्ट्रीट लाइटों के अवैध कनेक्शन
शहर के लोग नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी विजयपाल की इस बात से सहमत नहीं हैं कि शहर में कई जगह लोगों ने स्ट्रीट लाइटों के कनेक्शन अपनी मर्जी से जोड़े ..
जिला स्तरीय विज्ञान निबंध प्रतियोगिता का आयोजन
स्वर्ण जयंती महोत्सव के उपलक्ष्य में गत दिवस स्थानीय राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में जिला स्तरीय विज्ञान निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।..
सेमीनार में नशे के दुष्प्रभावों प्रति किया जागरूक
खेल एंव युवा कार्यक्रम विभाग द्वारा रेडक्रास सेंट जान भवन में आयोजित 2 दिवसीय नशे के दुष्प्रभावों के प्रति जागरूकता सेमीनार में आज जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव व मुख..
दिवंगत छात्र नमन शर्मा को दी श्रद्धांजलि
गत दिवस सिंघाना रोड़ स्थित हमीदपुर नदी के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हुए गांव डोहर कला गांव का निवासी नमन शर्मा की आत्मा शांति के लिए आज केंद्रीय विद्यालय रघुनाथपुरा श्रद..
कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन,सामाजिक विषयों पर चर्चा
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के मार्गदर्शन में आज राजकीय महाविद्यालय कृष्णनगर में कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन किया। इस अवसर पर अधिवक्ता गिरीबाला यादव ने मुख्यातिथि के त..
सफाई कर्मियों की हड़ताल से लगे कूड़े के ढेर
नगरपालिका महेंद्रगढ़ के सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से शहर में जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हैं। तीन दिनों से शहर में सफाई का काम ठप है। दुकानदारों द्वारा अपनी दुकानो..
गणेश महोत्सव में 55 ने किया स्वैच्छिक रक्तदान
उत्सव के दौरान रविवार सुबह मंदिर परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 55 युवाओं ने स्वेच्छा से रक्तदान किया..
नेत्र शिविर में 240 मरीजों की जांच, 68 के होंगे आपरेशन
व्यक्ति के जीवन में आंखों का विशेष महत्व होता है। उम्र बढ़ने के साथ ही आंखों की रोशनी कम हो जाती है इस कारण लोगों का जीवन अंधकारमय हो जाता है। राहत ग्रुप द्वारा 99वें नि:शुल्क ..
न्यायिक परिसर में विवाह पूर्व परामर्श केन्द्र आयोजित
न्यायिक परिसर में खुले पूर्व वैवाहिक परामर्श केंद्र में आज बालिग हो चुके 45 छात्र-छात्राओं के पहले बैच ने विभिन्न विषयों के विशेषज्ञों के समक्ष जीवन के सबसे अह्म व पवित्र ब..
तीरंदाज खिलाडिय़ों ने अमेरिका में हुई प्रतियोगिता में प्राप्त किए पदक
उपायुक्त एवं प्रधान जिला बाल कल्याण परिषद के मार्गदर्शन में बाल भवन नारनौल में चलाए जा रहे तीरंदाजी प्रशिक्षण केंद्र के दो तीरंदाज खिलाडिय़ों ने अमेरिका में हुई प्रतियो..
पंजाब नेशनल बैंक की नवीनीकृत मुख्य शाखा का किया उद्घाटन
पंजाब नेशनल बैंक के अंचल महाप्रबंधक अशोक दरगन एवं मंडल प्रमुख श्रीकांत शर्मा ने आज ऋण वितरण समारोह तथा नारनौल की पंजाब नेशनल बैंक की नवीनीकृत मुख्य शाखा का उद्घाटन..
संकल्प से सिद्धि अभियानकाका का आयोजन
संकल्प से सिद्धि अभियान के तहत आगामी 25 अगस्त को लघु सचिवालय के नजदीक स्थित सभागार में एक सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। यह सम्मेलन जिला परिषद की ओर से आयोजित होगा..
हरियाणा राज्य प्रतिभा खोज प्रतियोगिता का आयोजन,ऑनलाइन कर सकेंगे आवेदन
राष्ट्रीय व हरियाणा राज्य प्रतिभा खोज प्रतियोगिता 5 नवंबर 2017 को होगा। इसके लिए 14 अगस्त से 25 सितंबर तक एससीईआरटी की वेबसाइट एससीईआरटीहरियाणा डॉट जीओवी डॉट इन पर ऑनलाइन आवेद..
डयूटी के दौरान मौत हो जाने पर कर्मचारियों के परिजनों को सरकार देगी मुआवजा
हरियाणा बिजली निगम के चेयरमैन शत्रुजीत सिंह कपूर ने कहा है कि हरियाणा बिजली निगम के कर्मचारियों की ड्यूटी के दौरान मौत हो जाती है तो अब स्थाई कर्मचारी के परिजनों को 35 लाख तथ..
माध्यमिक विद्यालय नियामतपुर मोरुंड में मनाया स्वतंत्रता दिवस
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नियामतपुर मोरुंड में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया..
जादू शो का शुभारंभ करते जादूगर सम्राट शंकर।
नांगल चौधरी के विधायक डा. अभय सिंह यादव ने कहा कि जादू हमारे देश में मौजूद विभिन्न कलाओं में से श्रेष्ठ एक कला है..
सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने फहराया तिरंगा ली परेड की सलामी
हरियाणा के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि प्रदेश सरकार ने स्वतंत्रता दिवस का तोहफा देते हुए 'म्हारा गांव, जगमग गांवÓ योजना के तहत आज से प्रदेश के एक हजार गांव..
राज्य सरकार विकास कार्यों के साथ प्रदेश की समृद्ध विरासत को भी सहेजने को कृतसंकल्प - शर्मा
शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार विकास कार्यों के साथ-साथ प्रदेश की समृद्ध विरासत को भी सहेजने को कृतसंकल्प है..
विकास कार्यों का किया शिलान्यास, सुनी लोगों की समस्याएं
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज गांव राता कला व राता खुर्द में 13 विकास कार्यों का उद्घाटन व शिलान्यास किया। ..
देश के पहले पूर्व-वैवाहिक परामर्श केंद्र का किया उद्घाटन
पजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के न्यायाधीश एवं हरियाणा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के कार्यकारी अध्यक्ष अजय कुमार मित्तल ने आज विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा शुरू किए गए द..
प्रदेश में लगाए जांएगे 2.5 करोड़ पौधे : विपुल गोयल
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि प्रदेश में हरियाली बढ़ाने के लिए इस बार 2.5 करोड़ पौधे लगाए जाएंगे। महेंद्रगढ़ जिले में 2 लाख से ाी अधिक पौधे लगाने का लक्ष्य रख..
जनपरिवेदना समिति की बैठक 5 अगस्त को, विपुल गोयल करेंगे अध्यक्षता
जिला लोक संपर्क एवं जनपरिवेदना समिति की बैठक मासिक बैठक 5 अगस्त को प्रात: 9 बजे पंचायत भवन में होगी। इस बैठक की अध्यक्षता हरियाणा के उद्योग, वाणिज्य एवं पर्यावरण मंत्री विपु..
दिव्यांग बच्चों के चिकित्सा जांच एवं मुल्याकन के लिए शिविर का आयोजन
शिक्षा विभाग एवं राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन द्वारा आगामी 8 से 12 अगस्त तक जिला अस्पताल एवं सिविल सर्जन कार्यालय में दिव्यांग बच्चों के चिकित्सा जांच, निरीक्षण एवं मु..
सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को साथ जोडऩे का अभियान शुरू
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अब सक्षम किसान योजना के तहत सरकार की पशुधन व खेतीबाड़ी से संबंधित कल्याणकारी योजनाओं के साथ जोडऩे का काम करेगा। इसके लिए अभियान शुरू कर दिया ..
स्कूल कैंपस में बच्चों व स्टाफ सदस्यों के साथ किया पौधारोपन
लीगल लिट्रेसी क्लब द्वारा आज राजकीय वरिष्ट माध्यमिक विद्यालय नियामतपुर में ग्रीन पर्यावरण सेव ट्री सेव लाइफ के तहत प्राचार्य डा. जेपी यादव नेें स्कूल कैंपस में बच्चों व स..
जय माता दी के नाम से ग्राम संगठन का शुभारंभ, चरखे के माध्यम से शुरू की आजिविका
दीन दयाल अंतोदय राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत हरियाणा राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन द्वारा गांव कटकई में जिले का पहला ग्राम संगठन जय माता दी का कार्यालय का शुभारंभ ह..
गरीब बच्चों के लिए चल रही पाठशाला का किया दौरा, बच्चों के अभिभावकों से की मुलाकात
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव ने आज हुडा सेक्टर स्थित सामुदायिक केंद्र में गरीब बच्चों के लिए चल रही पाठशाला का दौरा किया।..
ग्राम स्तरीय बाल विवाह विरोधी समिति का किया जा रहा गठन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव की अध्यक्षता में बाल विवाह एक अभिशाप अभियान के तहत जिलें में बाल विवाह रोकने के लिए ग्राम स्तर प..
एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक,स्वतंत्रता समारोह की जिम्मेदारियां की तय
स्थानीय आईटीआई में 15 अगस्त को मनाए जाने वाले जिलास्तरीय स्वतंत्रता समारोह की तैयारियों के संबंध में आज एसडीएम सतीश कुमार ने अधिकारियों की बैठक ली और जिम्मेदारियां तय की।..
बाल कल्याण परिषद बहादुर बच्चों को राष्ट्रीय अवार्ड से करेगी सम्मानित
भारतीय बाल कल्याण परिषद ऐसे बच्चों को राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित करेगी जिन्होंने सामाजिक बुराई व जुर्म के खिलाफ आवाज उठाते हुए कोई प्रेरणादायक काम किया हो।..
छात्राओं को खाद्य सामग्री की वितरित
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव ने आज खरखड़ी मोहल्ला स्थिति अंध विद्यालय का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने छात्राओं को खाद्य साम..
विपुल गोयल की अध्यक्षता में होगी परिवेदना समिति की मासिक बैठक
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल की अध्यक्षता में आगामी 5 अगस्त को सुबह 9 बजे स्थानीय पंचायत भवन में जिला लोक संपर्क एवं जन परिवेदना समिति की मासिक बैठक होगी। ..
गांव जैलाफ में कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन किया।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के मार्गदर्शन में प्रयास अभियान के तहत आज गांव जैलाफ में विशाल कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन क..
महेन्द्रगढ़ विधानसभा से 57 प्रतिशत लोग विधायक रामविलास शर्मा के कार्य से संतुष्ट
हरियाणा के सबसे वरिष्ठ मंत्री रामबिलास शर्मा के विधानसभा हलके में भी लोग अपने मंत्री से बहुत ज्यादा खुश नज़र नहीं आते हैं। जिस कद के वो नेता हैं, उसमें मात्र ५७.७ प्रतिशत लो..
सविल सर्जन कार्यालय में मनाया विश्व जनसंख्या स्थिरता पखवाडा
सविल सर्जन कार्यालय में विश्व जनसंख्या स्थिरता पखवाडा मनाया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता उप सिविल सर्जन डा. संजय विश्नोई ने की..
परीक्षा देने का दौबारा दिया जाएगा मौका
सरकार ने आईआईटी (इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी) और एनईईटी (राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा) की प्रवेश परीक्षाओं के पहले चरण में करीब एक हजार बच्चों को निशुल्क कोचि..
कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन किया।
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में प्रयास अभियान के तहत आज गांव सुरेती मोडियान में कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में मुख्यातिथि के रूप में अधिवक्त..
टैक्सी चालकों व विद्यार्थियों को जागरूक करने के लिए सेमीनार का आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के मार्गदर्शन में आयोजित सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत आज हरियाणा सीनियर सेकेंडरी ..
कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में प्रयास अभियान के तहत आज गांव तलोट में कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में मुख्यातिथि के रूप में अधिवक्ता गिरिबाला ..
स्पीड के कारण हर साल लाखों लोग अकाल मृत्यु का कारण बनते-विवेक यादव
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के मार्गदर्शन में आज माता मरियम जनसेवा विद्यालय नसीबपुर पर राव पहलाद सिंह वरिष्ठ माध्यमिक विद..
बीडीपीओ कार्यालय में सुनी समस्याएं,कुछ का किया मौके पर ही निपटारा
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज अटेली बीडीपीओ कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनी। ..
अटेली मंडी में किसान भवन का शिलान्यास
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज अटेली अनाज मंडी में 1 हजार वर्गगज में लगभग 80 लाख रुपए में बनने वाले किसान भवन का शिलान्यास किया ..
बाग लगाओ अभियान के तहत जिला स्तरीय सेमीनार का आयोजन
जिला बागवानी विभाग द्वारा आज खंड नांगल चौधरी के गांव दनचौली में बाग लगाओ अभियान के तहत जिला स्तरीय सेमीनार का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में ..
नवनियुक्त चेयरमैन को दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ
केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने आज स्थानीय अनाज मंडी में आयोजित एक कार्यक्रम में मार्केट कमेटी नारनौल के नवनियुक्त चेयरमैन जेपी सैनी व उप चेयरमैन रामजीलाल मि..
हनुमान मंदिर में किया मूर्ति का अनावरण किया
केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने आज गांव कोरियावास में बलवंत सिंह नंबरदार द्वारा बनाए गए हनुमान मंदिर में मूर्ति का अनावरण किया। ..
गांव घाटाशेर में विशाल कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के दिशा निर्देशानुसार प्रयास अभियान के तहत आज गांव घाटाशेर में विशाल कानूनी जागरूकता शिविर का ..
ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन
डीआरडीए प्रशिक्षण हाल में राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन (आजीविका) के तहत विगत दिनों स्वयं सहायता समूहों की सक्रिय महिलाओं के लिए एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन ..
स्कूल परिसर में नशा उन्मूलन जागरूकता रैली का किया आयोजन
जिला प्रादेशिक परिवहन प्राधिकरण द्वारा आज स्थानीय एएसडी स्कूल परिसर में नशा उन्मूलन जागरूकता रैली का आयोजन किया। इस रैली को जिला रेडक्रास समिति के सचिव मनोरंजन शर्मा ने ..
स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलाया फलोरोसिस नियंत्रण कार्यक्रम
जिले में बढ़ती फलोरोसिस की समस्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा फलोरोसिस नियंत्रण कार्यक्रम चलाया जा रहा है इस कार्यक्रम के तहत जिले के सभी गांवों से भूमिगत जल के न..
गांव शहबाजपुर में किया कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में प्रयास अभियान के तहत आज गांव शहबाजपुर में कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन किया। इस शिविर में मुख्यातिथि के रूप में एफएलसी..
गांवों को हरा भरा करने के लिए चलाया सेव ट्री-सेव लाइफ अभियान
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के दिशा निर्देशानुसार जिले के गांवों को हरा भरा करने के लिए वन विभाग के सहयोग से..
कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के दिशा निर्देशानुसार प्रयास अभियान के तहत आज गांव दौखेरा में विशाल कानूनी जागरूकता..
अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए कानूनी जागरूकता शिविर
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, नारनौल की और से आज ग्रास रूट स्तर पर कार्य करने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए एक विशेष कानूनी जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। ..
रैली में किसान, मजदूर व व्यापारी वर्ग की आवाज होगी बुलंद : नरेश
सहयोगी, मंडी अटेली : पूर्व विधायक एवं कांग्रेस नेता नरेश यादव ने 22 जुलाई को अटेली की नई अनाज मंडी में होने वाली लाठी रैली के लिए गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर रैली में पहु..
किस्त नहीं जमा करवाने पर होगी एफआईआर दर्ज
स्वच्छ भारत मिशन के तहत शहर के जिन लोगों ने नगर परिषद नारनौल से पहली किस्त के तौर पर शौचालय बनाने के लिए 7 हजार रुपए लेकर दूसरी किस्त के लिए फोटो व आवेदन जमा नहीं करवाया है उन..
राजनारायण कौशिक ने ली अधिकारियों की बैठक
मुख्यमंत्री द्वारा जिले के लिए की गई घोषणाओं को जल्द से जल्द अमलीजामा पहनाने के लिए आज उपायुक्त राजनारायण कौशिक ने अधिकारियों की बैठक ली। इस बैठक में उन्होंने पीसीपीएनडी..
हौसलों से उड़ान नामक कार्यक्रम से किया लोगों को जागरूक
अभियान हौसलों से उड़ान नामक कार्यक्रम के तहत आज जिला बाल कल्याण अधिकारी (ग्रामीण) कार्यालय में लोगों को एसिड अटैक के बारे में जागरूक किया। इस मौके पर कार्यालय की जिला बाल क..
सेव ट्री.सेव लाइफ अभियान के तहत चलाया पौधा रोपण अभियान
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के दिशा निर्देशानुसार जिले के गांवों को हरा भरा करने के लिए वन विभाग के सहयोग से सेव ट्री-सेव लाइ..
स्वास्थ्य केंद्र सिहमा में लगाया टीबी मुक्त हरियाणा के तहत तेईसवा कैंप
टीबी मुक्त हरियाणा के तहत आज तेईसवा कैंप प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सिहमा में लगाया। इस कैंप में डा. जितेंद्र कुमार द्वारा टीबी के संभावित मरीजों के जांच व एक्स-रे किए। इस ..
ढ़ोसी हिल्स को पर्यटन के क्षेत्र में विकसित करने बारे की चर्चा
हरियाणा के पर्यटन मंत्री राम बिलास शर्मा ने केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री डॉ. महेश शर्मा से मुलाकात की और महेंद्रगढ़ जिला के माधोगढ़ किला व ढ़ोसी हिल्स को पर्यटन के क्षेत्..
कांटी उप स्वास्थ्य केंद्र में लगाया टीबी मुक्त हरियाणा बाईसवा कैंप
इस कैंप में डा. जितेंद्र कुमार ने टीबी के संभावित मरीजों के जांच व एक्स-रे किए। इस कैंप में लगभग 45 मरीजों की जांच की गई व लगभग 18 मरीजों के एक्स-रे किए गए।..
राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत नागरिक अस्पताल में वितरित किए चेक
जिले में कार्यान्वित राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम के तहत सिविल सर्जन नारनौल डा. डीएन बागडी ने अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान नई दिल्ली में दिल की बीमारी के इलाज क..
जल है तो कल है विषय पर जागरूकता शिविर का आयोजन
इस मौके पर अधिवक्ता महेश दीक्षित व दीपक कुमार पीएलवी ने कहा कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गरीब लोगों कानूनी सहायता प्रदान करने के साथ-साथ समाजिक कार्यों व समाज व्याप्त बुर..
कानूनी सहायता शिविर का किया आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के मार्गदर्शन में आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पटीकरा व सिविल अस्पताल नारनौल में कानूनी सहायता शिव..
आयुष हरियाणा के द्वारा आयुर्वेदिक कालेज का लिया गया पोजेशन
विगत दिनों गांव पटीकरा में बाबा खेतानाथ राजकीय आयुर्वेदिक कालेज एवं अस्पताल के भवन का निमार्ण कार्य पूर्ण हो चुका है और विधायक ओमप्रकाश यादव की उपस्थिति में उपमंडल अधिका..
मढाना में लगाया टीबी मुक्त हरियाणा का इक्कीसवां कैंप
टीबी मुक्त हरियाणा के तहत आज इक्कीसवां कैंप प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, मढाना में लगाया। इस कैंप में डा. विकास टेकवानी द्वारा टीबी के संभावित मरीजों के जांच व एक्स-रे किए गए..
सेव ट्री.सेव लाइफ अभियान के तहत चलाया पौधा रोपण अभियान
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के दिशा निर्देशानुसार जिले के गांवों को हरा भरा करने के लिए वन विभाग के सहयोग से सेव ट्री-सेव लाइ..
हौसलों से उड़ान नामक जागरूकता शिविर का किया आयोजन
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे एसिड-अटैक पर हौसलों से उड़ान नामक अभियान के तहत आज नारनौल के वार्ड ..
'जल है तो कल है' विषय पर कैंप का आयोजन
जिले के गांव करीरा में आज 'जल है तो कल है' विषय पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के चैयरमैन विवेक यादव के निर्देशानुसार एडवोकेट महेश दीक्षित व दीपक कुमार पीएलवी ने एक कैंप क..
टीबी मुक्त हरियाणा अभियान के तहत आज बीसवां कैंप लगाया
इस कैंप में डा. विकास टेकवानी ने टीबी के संभावित मरीजों के जांच व एक्स-रे किए। इस कैप में लगभग 55 मरीजों की जांच की गई व लगभग 15 मरीजों के एक्स-रे किए। अन्य मरीजों की जांच के लिए 11 ..
डिप्टी स्पीकर ने किए लाखों के विकास कार्यों का उद्घाटन
हरियाणा विधानसभा की डिप्टी स्पीकर संतोष यादव ने आज जिले के विभिन्न गांवों में लाखों रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन किया। इस मौके पर उनके साथ नारनौल के विधायक ओमप्रकाश य..
गांवों के सरपंचों व अधिकारियों की आज लघु सचिवालय में बुलाई गई बैठक
जिले के जिन 24 गांवों में वोडाफोन एम पैसा कंपनी के माध्यम से पेंशन वितरण का कार्य किया जा रहा है उन गांवों के सरपंचों व संबंधित अधिकारियों की आज लघु सचिवालय में बैठक बुलाई गई..
वृक्षारोपण कर मनाया अपना जन्म दिवस
पर्यावरण को बढ़ावा देने के लिए केंद्रीय विद्यालय रघुनाथपुरा में आज योग बालिका रेणु, कोमल एवं पिंकी ने वृक्षारोपण कर अपना जन्म दिवस मनाया। ..
सेव ट्री.सेव लाइफ अभियान के तहत चलाया पौधा रोपण अभियान
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विवेक यादव के दिशा निर्देशानुसार सेव ट्री-सेव लाइफ अभियान के तहत आज गांव अलीपुर, सहबाजपुर व दोस्तपुर में प..
प्रतिभाशाली बच्चों को सरकार देगी कोचिंग
जिले के वे गरीब बच्चे जिनमें आईआईटी व एनईईटी की पात्रता परीक्षा पास करने की क्षमता व प्रतिभा तो है पर आर्थिक तंगी के कारण अच्छी संस्था में कोचिंग नहीं ले सकते उनके लिए मुफ्..
विधिक सेवा प्राधिकरण ने कई गांवों में चलाया पौधरोपण अभियान
जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वावधान में रविवार वन विभाग के सहयोग से सेव ट्री-सेव लाइफ अभियान के तहत गांव नायन व थनवास में पौधा रोपण अभियान चलाया गया।..
सांसद आदर्श ग्राम योजना की समीक्षा के लिए बैठक का आयोजन
सांसद आदर्श ग्राम योजना तथा एमपी लैड योजना की प्रगति की समीक्षा के लिए अतिरिक्त उपायुक्त धमेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में आज उनके कार्यालय में बैठक का आयोजन किया गया।..
सघन दस्त नियंत्रण पखवाड़ा का शुभारंभ
सिविल सर्जन डा. दयानन्द बागडी ने आज सिविल अस्पताल में सघन दस्त नियंत्रण पखवाड़ा का पांच वर्ष तक के बच्चों को ओआरएस के पैकेट बांटकर शुभारंभ किया।इस कार्यक्रम में पूरे जिले ..
प्रतिभाशाली बच्चों की पहचान के लिए परीक्षा 9 जुलाई को
नारनौल। आईआईटी (इंडियन इन्स्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी) और एनईईटी (राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा) की परीक्षाओं में राज्य की शानदार उपलब्धि से उत्साहित प्रदेश सरकार ने न..
हत्या के आरोपी की पहचान कराने वाले को दो लाख रुपये के ईनाम की घोषणा
हरियाणा रेलवे पुलिस ने जुनैद नामक व्यक्ति की हत्या के आरोपी की पहचान कराने वाले को दो लाख रुपये के ईनाम की घोषणा की है।..
टीबी मुक्त हरियाणा का सोलवां कैंप आयोजित
टीबी मुक्त हरियाणा के तहत आज सोलवां कैंप का आयोजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धनोदा में किया। इस कैंप में डा. विकास टेकवानी द्वारा टीबी के संभावित मरीजों के जांच व एक्स-रे क..
पेंशनरों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन
उपायुक्त कैंप कार्यालय के सामने स्थित भारतीय स्टेट बैंक की कचेहरी शाखा में आज पेंशनरों के लिए विशेष स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया ..
टीबी मुक्त हरियाणा के तहत आज चौदहवंा कैंप प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बलाहा कला में लगाया
टीबी मुक्त हरियाणा के तहत आज चौदहवंा कैंप प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बलाहा कला में लगाया गया। इस कैंप में डा. जितेंद्र कुमार ने टीबी के संभावित मरीजों के जांच व एक्स-रे ..
अंतरराष्ट्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्य उद्यमी दिवस पर मेगा ऋण समारोह का आयोजन
अंतरराष्ट्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्य उद्यमी दिवस पर गत दिवस एक मेगा ऋण समारोह का आयोजन पंजाब नेशनल बैंक के अग्रणी जिला कार्यालय नारनौल में किया गया।..
राशन के लिए आधार को लिंक कराना जरूरी
नारनौल, २८ जून। आधारकार्ड को राशन कार्ड के साथ लिंक कराए बिना राशन जारी नहीं किया जा सकता। सभी बीपीएल, एएवाई एवं ओपीएच कार्ड धारकों को अपना आधारकार्ड अपने गांव के डिपोधारको..
आज के युग में शिक्षा और खेलों का समान महत्व: बबीता फौगाट
महेंद्रगढ़। कॉमलवेल्थ गेम्स में कुश्ती में स्वर्ण पदक विजेता एवं अर्जुन अवार्डी बबीता फौगाट ने शनिवार को एक निजी विद्यालय में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि ..
सरकार की पारदर्शिता की नीति को ठेंगा दिखा रहे अधिकारी |
जहां केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार काम में पारदर्शिता लाने.....................