Haryana Voice
Kya Indira Gandhi ki trah Pakistan ko todne me kaamyab honge Narender Modi?
Yes
No
Other


View results
H V Service

HARYANA VOICE MEDIA MANAGEMENT SERVICES

Media relations s services.

Public Relations services.

Positioning services .

Product launches.

Brand management.

Editorial services.

Haryana Voice Media Management Services

Haryana voiceका एक उपक्रम है जो मीडिया मैनेजेमैंट के क्षेत्र में ग्राहकों को विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करता हैं। जिसमें पब्लिक रिलेषन, ब्रांड मेनेजेमैंट, प्रोडक्ट लांचिग, मीडिया रिलेन, संपादकीय सुविधाएं सम्मिलित हैं। हम अपने ग्राहक को बेहतर सुविधाएं प्रदान करते हैं जो कि ग्राहक की समृद्वि और सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका देती हैं।

 

Public Relation Services

 

Haryana Voice Media Management Services  एक ऐसी संस्था है जो ग्राहक की बेहतर व सकारात्मक छवि बनाती है। हमारी पी0 आर0 सर्विस ग्राहक की सफलता को लोकप्रिय बनाने उसमें बदलाव दिखाने व उसके अन्य सकारात्मक पहलुओं पर प्रकाश डालती है। हमारी टीम में अनुभावी व प्रतिभाशाली पेशेवर लोग है जो ग्राहक को सदैव बेहतर सर्विस प्रदान करने में अपना योगदान देते है। जो कि ग्राहक की उन्नति व सफलता के लिए कारगर सिद्व होती है। यदि आप अपने ब्रांड व संस्था का नाम या ग्राहक के बीच में या जनता के बीच में प्रसिद्वि पाना चाहते है तो इस स्थिति में हमारी पी0 आर0 सर्विस आपके लिए सदैव उपलब्ध है।
 
हमारी पी0 आर0 संस्था में विभिन्न मीडिया माध्यमों व बेहतर संचार सेवा पेशेवर लोगों द्वारा प्रदान की जाती है। समय की जरूरत के अनुसार देखा गया है कि विज्ञापन निःसंदेह ग्राहकों तक अपने संदेश सरलता से दर्षाते है। अपितु अब तो विज्ञापन वस्तु उत्पाद तक भी सीमित नहीं है। अपितु पब्लिक रिलेन में भी विज्ञापन ग्राहक की छवि बनाते है। यही कारण है कि पब्लिक रिलेन में विभिन्न मीडिया कार्यक्रम शामिल हैं। हमारी ऐजेन्सी जो ग्राहकों को न केवल बेहतर सर्विस देती है बल्कि लोगों व संस्था के बीच में कड़ी का काम करती है, जन संबंध बनाना कोई आसान कार्य नहीं है। इसके लिए जरूरी हैं कि हमं जनसंबंध बनाने की तकनीक पता हो और इस कार्य को हमारे विषेशज्ञों द्वारा आसान बना दिया जाता है। जो कि बेहतर रिलेन बनाने और व्यवसाय बढ़ाने में सहायक होती है।
यदि आप जनता के समाने एक अच्छी छवि बनाना चाहते है तो यही समय है एक पी आर ऐजेन्सी को कार्य सौपने का जिससे कि आपका यह कार्य एजेन्सी आसानी से कर सके। 
 
Media relations services
Haryana Voice   का एक ऐसा विस्तृत नेटवर्क है जो न केवल हरियाणा अपितु संपूर्ण दे व विदेश को कवर करता है। एक कंपनी या व्यक्ति की उन्नति के लिए यह जरूरी है कि मीडिया से अच्छे संबंध बनाए जाए जो इस बात का ध्यान रखते हुए कि उस व्यक्ति या कंपनी की उन्नति के लिए बेहतर मीडिया विकल्प चुनने में सहायता कर सके। हमारा उदेष्य है कि कंपनी व ग्राहक के प्रति मीडिया अपना एक आत्मिक रिलेन समझे जो कि ग्राहक की सफलता को असाधारण परिणाम पदान कर सकता है।
 
दूसरे ब्दों में हमारा मुख्य उदेष्य यह है कि विभिन्न सर्विस उपलब्ध करवाना जिससे न केवल ग्राहक मार्किटिंग में क्तिशाली बन सके बल्कि यदि वह राजनेता या संस्था पदाधिकारी है। जो जनता के बीच अपनी अमिट छाप छोड़ सके। योजनाबद्व तरीकों से गठित की गई एक बेहतर मीडिया प्लानिंग और अनुभवी लोगों के सुझाव ये सभी तथ्य पब्लिक रिलेन व पब्लिसिटी और सफलता में एक अहम भूमिका निभाते है। यदि आप जनता के समाने एक अच्छी छवि बनाना चाहते है तो यही समय है  एक पी आर ऐजेन्सी को कार्य सौंपने का जिसमें कि आपका यह कार्य एजेन्सी आसानी से कर सके।
हमारे दवारा प्रदान की जाने वाजी सर्विस इस प्रकार है।
 
पब्लिक रिलेन के लिए प्रोग्राम देना।
 
मीडिया से बातचीत करने के नुस्खे सिखाना
 
इंटरव्यू कैसे दे, ये सिखाना कि मीडिया से कैसे पे आए
 
समय-समय पर जरूरत के अनुसार प्रैस कॉफ्रेंस आयोजित करना तथा ये समझाना कि विय कैसे लेना
 
मीडिया के लिए प्रैस नोट तैयार करके देना
 
विभिन्न परिस्थितियां में भाण कैसे देना
 
विभिन्न समाचार पत्रों में अच्छी कवरेज देना 
 
इलैक्ट्रॉनिक मीडिया तक पहचान बनाना
 
विभिन्न माध्यमों से पार्टी अध्यक्ष के सामने या संस्था के सामने इमेज बनाना
 
चुनाव में यदि टिकट के दावेदार है तो उसके पक्ष को मजबुती से मीडिया व जनसंपर्क के माध्यम से रखना
 
प्रैस कांफ्रेस के लिए सभी प्रकार का प्रबंध व  स्थान का प्रबंध करना
 
नई टैक्नोलोजि जैसे कम्पयूटर इत्यादि से यदि अनभिज्ञ है तो इसकी ट्रेनिंग प्रदान करना
विभिन्न संचार माध्यमों से पब्लिक में छवि बनाना
Positioning services
Haryana Voice पोजीशन सर्विस प्रदान करता है। यह पोजिशनिंग एक ऐसा दर्पण है जो ग्राहक और जनता के बीच की कड़ी है जिसमें साफ नजर आता है, कि किस वस्तु की मांग है। HARYANA VOICE  ऐसी सर्विस प्रदान करती है जो ग्राहक को अपने प्रतिद्वदी के आधरभुत प्रशनों को जवाब देने योग्य बनाती है। यह ग्राहक की साख, रूतबा और उन्नति को पक्का  करती है। हमारे विशेषज्ञ इस पर गहराई से काम करते हैं और निर्ष्कष निकालते है।
 

Product launches

Haryana Voice ग्राहक को विशेष सुविधा प्रदान करती है जिससे उत्पाद के बारे में मीडिया के माध्यम से चारों दिशाओंके लोगों को उसके प्रति जागरूक किया जाता है। हमारे द्वारा प्रोडक्ट लाचिंग में दी जाने वाही कुछ सुविधाएं इस प्रकार हैः-
सीधा व्यापार
ऑनलाइन एस एम एस
पब्लिक रिले

Brand management

Haryana Voice  ऐसी ब्रांड एव मैनेजमेंट प्रदान करती है जो ग्राहक की छवि को बढ़ाने में सहायता करती है हम उन पर केंद्रित रहते हैं, जो नए ब्रांड मार्किट मंे आ रहे हैं, उनकी प्रसिद्वि और जो नए ब्रांड पहले से ही हैं। इन सभी ब्रांडों को हमारी एजेंसी एक नया प्लेटफार्म देती हैं। हमारी एजेंसी द्वारा ब्रांड मेनेजेमेंट की सुविधा प्रदान की जाती है।

Editorial services

Haryana Voice   एक ऐसी सम्पादकीय सर्विस ग्राहकों को प्रदान करती हे। जो उनके लिए एक मात्र नवीन होता हैं। हमारे पास ऐसे विशेज्ञ हैं जो अपने अनुभवों के आधार पर मैटिरियल तैयार करते हैं जिससे कि पब्लिरिलेशन को बढ़ावा मिलता है। इससे पढ़नंे वाले को समझ आता है कि ग्राहक क्या कह रहा है। हमारा काम इस बात पर केंदित नही  है कि बस लिखा जाए बल्कि इस बात से है कि जो ग्राहक को प्रभावित करे । इसे पाठक न केवल पढ़ें अपितु इसे समझे भी और पाठकों को समझााने के लिए हमारे विषेज्ञ कुछ हटकर भी लिख सकते है।
हमारी एजेंसी द्वारा प्रदान की जाने वाजी कुछ सुविधाएं इस प्रकार है।
 

                  Brochures

                 Annual reports

                Newsletters

                Advertisment

                Contributory Articles

                White papers

                Features

                Content for company websites

                Publications

                Internal communications

                Executives speeches