Main News Description
डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपश्यना को अस्थमा अटैक, अस्पताल में भर्ती

सिरसा: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत इंसा को तोडऩे के लिए पुलिस ने हर कोशिश कर ली है। इसी कोशिश के तहत एसआईटी ने गुरुवार को डेरे की चेयरपर्सन विपश्यना और हनीप्रीत से आमने-सामने पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन इसी बीच खबर आ गई है कि विपश्यना को अटैक आ गया।

अस्थमा अटैक के कारण विपश्यना को एमएसजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अटैक के कारण विपश्यना जांच में शामिल नहीं होंगी और एसआईटी को अकेले हनीप्रीत से पूछताछ करनी पड़ेगी। सूत्रों के मुताबिक विपश्यना को इस बात का पता है कि हनीप्रीत के बाद उस पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इससे पहले विपश्यना को ने उसका मेडिकल चेकअप कराया था और खराब सेहत के उसके दावों की पड़ताल की थी. मंगलवार को ही उसे तमाम सवालों को जवाब देना था, लेकिन वो पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुई।

पुलिस को शक है कि विपश्यना सवालों से भाग रही है, वैसे सिरसा पुलिस उससे पूछताछ कर चुकी है। उधर, गत दिवस ये बात सामने आई थी कि हनीप्रीत ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा था कि उसने पंचकूला हिंसा का सारा प्लान बनाया था। पुलिस उसे राम रहीम के पैतृक गांव भी लेकर गई थी।