# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
Main News Description
पाकिस्तान का आरोप, सीपीईसी में तोड़फोड़ करना चाहता है भारत

पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर भारत चीन पाकिस्तान आर्थिक गलियारे  से जुड़े प्रोजेक्ट में तोड़फोड़ की साजिश का आरोप लगाया है। पाकिस्तानी के ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टाफ कमेटी के चेयरमैन जनरल जुबैर महमूद हयात ने कहा है भारतीय इंटेलिजेंस एजेंसी रॉ तोड़फोड़ की कार्रवाई के जरिये सीपीईसी को निशाना बनाना चाहती है। 
नेवी कैडेटों की एक पासिंग आउट परेड में जनरल हयात ने कहा कि भारत चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे को निशाना बनाना चाहता है। यही वजह है कि वह इससे जुड़ी परियोजनाओं में तोड़-फोड़ की साजिश कर रहा है।
जनरल हयात ने अफगानिस्तान में पाकिस्तान की भूमिका का भी जिक्र किया और कहा कि वहां शांति उसके लिए बेहद जरूरी है।