News Description
पीसीके अकादमी ने डीपीएस को हराया

फरीदाबाद : संतोष की हैट्रिक की बदौलत पीसीके क्रिकेट टूर्नामेंट में पीसीके अकादमी ने डीपीएस एकादश को 50 रन से हरा दिया। दूसरे मैच में लाइव क्रिकेट अकादमी ने एपीजे अकादमी को हरा दिया।

बड़खल क्रिकेट मैदान में खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पीसीके अकादमी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 112 रन का स्कोर बनाया। लक्ष्य सपरा ने 22 और नीतेश ने 16 रन का योगदान दिया। डीपीएस के गेंदबाज जय ने 17 रन देकर 3 विकेट लिए। जवाब में डीपीएस की टीम 62 रन पर आलआउट हो गई। मिहिर ने 20 रन बनाए।

पीसीके अकादमी के गेंदबाज संतोष ने शानदार हैट्रिक ली। वहीं दिवाकर और हार्दिक ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। संतोष को हैट्रिक लेने पर मैन आफ द मैच दिया गया।

दूसरे सेमीफाइनल में लाइव क्रिकेट अकादमी ने एपीजे को हरा दिया। लाइव अकादमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 82 रन पर आउट हो गई। जतिन ने 16 और ओम ने 18 रन बनाए। एपीजे अकादमी के गेंदबाज तानुश ने 17 रन देकर तीन विकेट प्राप्त किए। वंश ने 12 रन देकर दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एपीजे अकादमी की टीम 18 ओवर में 68 रन पर आउट हो गई। टीम के बल्लेबाज सुमित ने 31 रन बनाए। लाइव अकादमी के गेंदबाज सौरव ने 19 रन देकर तीन विकेट लिए।