News Description
पहले टांग काटी फिर कर दिए थे सिर के दो टुकड़े, अब फैमिली ने किया प्रदर्शन

 शहजादपुर गांव के पास रविवार को कुल्हाड़ी से मंदीप के सिर के दो हिस्से कर मर्डर करने के मामले में परिजनों ने सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों ने आरोपियों को पकड़ने की मांग करते हुए पांवटा साहिब-जगाधरी नेशनल हाइवे पर शव को रखकर जाम लगा दिया। लगभग ढाई घंटे जाम लगा रहा। गर्मी के कारण शव खराब होने लगा तो बर्फ मंगाकर उसमें शव रखा गया और प्रदर्शन किया। बाद में एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर आश्वासन दिया और जाम खुला। गौरतलब है कि रविवार चारों दोस्त दो बाइक पर पश्चिमी यमुना नहर में नहाकर घर लौट रहे थे। जैसे ही वे शहजादपुर गांव के पास पहुंचे पीछे से कार ने उन्हें टक्कर मार दी। उन्होंने सोचा कि एक्सिडेंट हुआ है। कार रुकते ही पांच युवक हथियार लेकर बाहर निकले। 

- उन्होंने मंदीप पर हमला कर दिया। उसकी टांगों पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। जाते-जाते उन्होंने मंदीप के सिर में वार किया और उसके सिर के दो हिस्से कर दिए। 
सड़क पर टैंट लगाकर किया प्रदर्शन
- सोमवार को पोस्टमॉर्टम के बाद मंदीप के परिजनों ने पांवटा साहिब-यमुनानगर हाइवे पर जाम लगा दिया। उनका कहना था कि मंदीप के आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए। 
- लगभग ढाई घंटे तक हाइवे जाम रहा। गर्मी के कारण शव खराब होने लगा तो बर्फ मंगाकर शव को उसमें रखा गया। इसके साथ-साथ वहीं बीच सड़क के टैंट लगा दिया गया। 
- पुलिस के साथ-साथ प्रशासन की तरफ से एसडीएम भारतभूषण कौशिक पहुंचे। उन्होंने शाम तक आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन उठे और सड़क साफ की गई। 
 
पहले टांगें काटी, फिर सिर के दो टुकड़े किए
- हमले के दौरान मंदीप का दोस्त अंकित झाड़ियों में छिपा रहा और आकाश वहां से दूर चला गया। मृतक के दोस्त विशाल गौरी ने बताया कि नहाकर वे गांव शहजादपुर से कुछ आगे निकले थे। तभी पीछे से अल्टो कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। 
- इसमें मंदीप सड़क किनारे खाई में जा गिरा। वहीं अंकित झाड़ियों में गिरा वहीं छिप गया। कार से पांच हथियाबंद युवक आए और उसे कहा बीच में न आए उससे दुश्मनी नहीं है। फिर हमलावरों ने पहले तो मंदीप की टांगें तेजधार हथियार से काट दी फिर जाते समय एक ने मंदीप के सिर में कुल्हाड़ी से वार कर सिर के दो हिस्से कर दिए। हमलावरों ने अपनी कार की आगे व पीछे की नंबर प्लेट तोड़ कार में रख ली और फरार हो गए।