# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
पतंजलि योगपीठ का स्थापना दिवस मनाया

पलवल : भारत स्वाभिमान ट्रस्ट एवं महर्षि पतंजलि योग समिति के तत्वावधान में बाल भवन में शुक्रवार को पतंजलि योगपीठ का 23वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि महिला पतंजलि योग समिति हरियाणा की प्रभारी सत्या थीं। संचालन भारत स्वाभिमान ट्रस्ट के जिला प्रभारी हेमदत्त शास्त्री ने किया। कार्यक्रम की शुरूआत यज्ञ के साथ की गई। इस अवसर पर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले योग प्रशिक्षकों तथा बच्चों को भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में खिरबी व गढी पट्टी के बच्चों ने योग का प्रदर्शन कर सबका मन मोह लिया। समिति के जिला प्रभारी सुधीर कुमार ने कार्यकर्ताओं से स्वदेशी वस्तुओं का इस्तेमाल कर राष्ट्र का मजबूत बनाने का संकल्प दिलाया। इस अवसर पर चरण ¨सह, जगदीश, बिजेंद्र, वीरपाल, कुमरवती, महावीरी, सुदेश आर्या, ललित, उदयपाल, श्रीराम, सतवीर, धन ¨सह गुप्ता, राजकुमार, मोतीलाल आर्य, युद्धवीर व जिला योग प्रचारक सतीश आर्य मुख्य रूप से मौजूद थे।