News Description
देवा हत्याकांड में दो हत्यारोपियों ने अदालत में किया समर्पण

 पलवल : मार्च 2017 में हुडा सैक्टर दो में हुई गांव जोधपुर निवासी देवा उर्फ देवेंद्र हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर एक दिन का रिमांड लेने के बाद शुक्रवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

बता दें कि गांव जोधपुर निवासी सुंदर ने सात मार्च 2017 को शहर थाना पुलिस को शिकायत दी थी कि उसका भतीजा देवा उर्फ देवेंद्र कार में सवार होकर किसी काम से फरीदाबाद की तरफ जा रहे थे। हुडा सैक्टर-दो के समीप एक कार व मोटरसाइकिल सवार आठ-दस युवकों ने देवेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हत्या का एक आरोपी गांव मीसा निवासी सुधीर पुलिस मुठभेड़ में मारा गया तथा दो आरोपी पलवल की पंचवटी कालोनी निवासी परमवीर व गढी पट्टी होडल निवासी सौरभ फरार चल रहे थे। दोनों आरोपियों को अदालत ने 11 अक्तूबर 2017 को भगोड़ा घोषित कर दिया था।

दोनों आरोपियों ने गुरुवार को खुद अदालत में आकर आत्मसमर्पण कर दिया। भवनकुंड चौकी प्रभारी इंदराज ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था, जिन्हें शुक्रवार को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया