# बयान से पलटे करणी सेना प्रमुख ,पद्मावत देखने से इंकार         # अमेरिका में शटडाउन खत्म, राष्ट्रपति ट्रंप ने साइन किए बिल         # दिल्ली: राजपथ पर फुल ड्रेस रिहर्सल आज, कई जगह मिल सकता है जाम         # सेंसेक्स की डबल सेंचुरी, पहली बार 36000 के पार, निफ्टी ने भी रचा इतिहास         # सीलिंग के विरोध में दिल्ली के सभी बाजार आज रहेंगे बंद         # भारत-पाक बॉर्डर पर तनाव के बीच जम्मू कश्मीर में LOC के आर - पार बस सेवा फिर शुरू         # मिजोरम में शरण लिए म्यांमार के 1400 लोगों का देश लौटने से इनकार         # हरियाणा में सरकारी कर्मचारियों को देना होगा दहेज नहीं लेने का शपथ पत्र         # हरियाणा के कांग्रेस विधायकों को पार्टी फंड के लिए नोटिस         # दिल्ली एनसीआर में मौसम ने ली करवट, हल्की बारिश से ठंड की वापसी        
News Description
स्वच्छता मिशन के तहत कुष्ठ आश्रम में बनवाए नए शौचालय

डेराबस्सी : रोटरी इंटरनेशनल क्लब के महिला विंग इनरव्हील क्लब, चंडीगढ़ सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट 308 ने जिला चेयरपर्सन श्रीमती शशि किर की अगुवाई में कुष्ठ आश्रम मुबारिकपुर में तैयार किए गए चार शौचालयों का उद्घाटन किया।

इनमें दो महिला स्नानागार व शौचालय हैं। क्लब की प्रधान श्रीमती श्वेता गुप्ता ने बताया कि स्वच्छता मिशन एवं सुलभ शौचाल्य सुविधा के मद्देनजर उन्होंने से साल पहले यह प्रोजेक्ट गोद लिया था। उन्हें खुशी है कि अब गरीब परिवार के लोगों को भी जहा खुले में शौच जाना नहीं पड़ेगा, वहीं इससे माहौल भी स्वच्छ व सुरक्षित रहेगा।

इस मौके महासचिव बीना सिंगला, संपादक यशिका जैन, आईएसओ अमिताभ गोयल और कार्यकारिणी सदस्यों में मधु बंसल, नीलम सिंगला, पूनम बिंद्रा, मीनू वालिया, नीलू वालिया भी मौजूद थे।