News Description
कांटी का ट्रांसफार्मर तीन दिन से खराब, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

मंडी अटेली: गांव कांटी में तीन दिन से खराब ट्रांसफार्मर को ठीक कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने बिजली निगम के खिलाफ नारेबाजी की। साथ ही समस्या का समाधान जल्द नहीं होने पर कांटी पावर हाउस के सामने धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी।

गांव के नागरिक राकेश वर्मा, ओमप्रकाश, दयानंद, राजेश, रामानंद, रामकुमार, दिनेश आदि ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक ने तीन दिन पहले ट्रांसफार्मर को टक्कर मारकर गिरा दिया। गिरने से ट्रांसफार्मर खराब हो गया। इसके बाद से आसपास के इलाके में अंधेरा पसरा हुआ है। इस संबंध में बिजली निगम के कर्मचारियों को सूचना दी जा चुकी है, लेकिन कर्मचारी ट्रांसफार्मर को दुरुस्त नहीं कर रहे हैं। ट्रांसफार्मर गिराने का मामला अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ पुलिस में दर्ज करवा दिया गया, लेकिन तीन दिन बीतने के बाद भी बिजली सप्लाई चालू नहीं हो पाई है।

ग्रामीणों ने बताया कि करीब 150 घरों की बिजली सप्लाई बाधित है। बिजली सप्लाई नहीं होने से पानी का संकट भी खड़ा हो गया है। नागरिक राकेश ने बताया कि अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कराने की प्रतिलिपि जेई ब्रिजेश को दे दी गई है, लेकिन सुनवाई नहीं की जा रही है