# रक्षा मंत्रालय ने इजरायल के साथ रद्द की 500 मिलियन डॉलर की मिसाइल डील         # कालेधन पर भारत को जानकारी देंगे स्विस बैंक, पैनल की मंजूरी         # गुजरात चुनाव: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 77 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान         # दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने पर रखा 1 करोड़ का इनाम         # कश्मीर घाटी में लश्कर के शीर्ष नेतृत्व का सफाया: सेना         # आसमान छू रहे अंडों के दाम, चिकन के बराबर पहुंची कीमतें         # महाराष्ट्र: सड़क किनारे टॉयलेट करते पकड़े गए जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे         # चीन में नए भारतीय राजदूत के रूप में आज कार्यभार ग्रहण करेंगे बंबावले         # ICJ चुनाव में भारत को रोकने के लिए ब्रिटेन ने चली गंदी चाल        
News Description
मंदीप सिंह बराड़ ने सुनी लोगों की शिकायतें

  स्थानीय लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में डीसी मंदीप सिंह बराड़ ने सोमवार को  जिला के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की शिकायतें सुनी। बाद दोपहर तक लोगों की समस्याओं के समाधान करते हुए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे लोगों की समस्यााओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करें। डीसी ने स्पष्ट किया कि अधिकारी लोगों की समस्याओं को समझें विशेषकर विकलांग निराश्रितों और बुजुर्गो की शिकायतों का समाधान सबसे पहले करें।

    उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को कहा कि जिन कार्यालयों के संदर्भ मेंं कोई शिकायत है तो उन कार्यालयों के अधिकारी अपने कार्यालयों से सम्बन्धित समस्याओं अविलम्ब निपटारा करें। विभागीय शिकायतों का अपने स्तर पर निपटारा करें ताकि किसी को कोई परेशानी ना हो। इस मौके पर डीसी ने करीब 90 शिकायतों का ्समाधान किया। उन्होंने दूरभाष पर अधिकारियों को ये निर्देश भी दिए कि वे अपने कार्यालयों में नियमित रूप से बैठकर लोगों की समस्याओं का समाधान करें और अपने कार्यालयों के बाहर मिलने की समय सारणी लगाएं ताकि लोगों को अधिकारियों के कार्यालय में समस्याओं के समाधान हेतू बैठने के समय की जानकारी मिल सके।