# पाक PM के आरोप पर भारत का पलटवार-टेररिस्तान है पाकिस्तान         # मोदी का वाराणसी दौरा आज, 305 करोड़ से बने ट्रेड सेंटर का करेंगे इनॉगरेशन         # समुद्र में बढ़ेगा भारत का दबदबा, पहली स्कॉर्पिन पनडुब्बी तैयार         # रोहिंग्या विवाद के बीच म्यांमार को सैन्य साजो-सामान दे सकता है भारत         # चीन में सोशल मीडिया पर इस्लाम विरोधी शब्दों के प्रयोग पर लगी रोक         # परवेज मुशर्रफ का दावा-बेनजीर की हत्या के लिए उनके पति जरदारी जिम्मेदार          # भारत ने अफगानिस्तान में 116 सामुदायिक विकास परियोजनाओं की ली जिम्मेदारी         # जम्मू-कश्मीर में दो आतंकी गिरफ्तार, सशस्त्र सीमाबल पर किया था हमला        
News Description
मंदीप सिंह बराड़ ने सुनी लोगों की शिकायतें

  स्थानीय लघु सचिवालय स्थित अपने कार्यालय में डीसी मंदीप सिंह बराड़ ने सोमवार को  जिला के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की शिकायतें सुनी। बाद दोपहर तक लोगों की समस्याओं के समाधान करते हुए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे लोगों की समस्यााओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करें। डीसी ने स्पष्ट किया कि अधिकारी लोगों की समस्याओं को समझें विशेषकर विकलांग निराश्रितों और बुजुर्गो की शिकायतों का समाधान सबसे पहले करें।

    उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को कहा कि जिन कार्यालयों के संदर्भ मेंं कोई शिकायत है तो उन कार्यालयों के अधिकारी अपने कार्यालयों से सम्बन्धित समस्याओं अविलम्ब निपटारा करें। विभागीय शिकायतों का अपने स्तर पर निपटारा करें ताकि किसी को कोई परेशानी ना हो। इस मौके पर डीसी ने करीब 90 शिकायतों का ्समाधान किया। उन्होंने दूरभाष पर अधिकारियों को ये निर्देश भी दिए कि वे अपने कार्यालयों में नियमित रूप से बैठकर लोगों की समस्याओं का समाधान करें और अपने कार्यालयों के बाहर मिलने की समय सारणी लगाएं ताकि लोगों को अधिकारियों के कार्यालय में समस्याओं के समाधान हेतू बैठने के समय की जानकारी मिल सके।