News Description
सरकार मुस्लिमों व दलितों के उत्थान के लिए बना रहीं योजनाएं

फिरोजपुर झिरका : हरियाणा हाउ¨सग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव ने कहा कि भाजपा सरकार न मुस्लिम विरोधी है न दलित विरोधी है। भाजपा जाति मजहब व रंगों के आधार पर अन्य पार्टी की तरह लोगों को नहीं बांटती। यह सरकार तो इन पिछड़े लोगों के लिए तथा उनके उत्थान के लिए नई-नई योजनाएं बना रही है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश सहित नूंह जिले को विकास के मामले में अग्रिम पंक्ति में लाना है तो प्रदेश की जनता को एक बार पुन: भाजपा की सरकार बनानी होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल घोषणाओं की पार्टी है। पूर्ववर्ती सरकार की घोषणाओं को हमारी सरकार पूरा कर रही है। नूंह जिले में 1258 योजनाएं चल रही हैं। जिन पर भाजपा सरकार 1200 करोड़ रुपये खर्च कर रही है। इनमें फिरोजपुर झिरका में रेनीवेल के लिए 263 करोड़, कोटला झील के लिए 60 करोड़ व डेंटल कॉलेज के लिए 110 करोड़ रुपये की राशि खर्च करने का प्रावधान है। इसके अलावा जिले में नर्सिंग स्टाफ व नूंह से फिरोजपुर झिरका तक फोरलाइन बनाने आदि की योजनाओं पर करोड़ों रुपये खर्च होना है।

उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी प्रदेश की भाजपा सरकार को अनुभवहीन बताती हैं। हां हम इन भ्रष्टाचारियों से अनुभवहीन ही ठीक हैं जो कांग्रेस और इनेलो में हुआ करते थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे को सार्थक रखते हुए समस्त प्रदेश का समानता के साथ विकास कर रहे हैं। उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हमारी सरकार ने मानेसर से पलवल तक केएमपी का निर्माण कार्य पूरा करवाया है। इसके अलावा सरकार जनहित में रखते हुए प्रत्येक जिले में 20 किलोमीटर की दूरी पर कॉलेज खोलने जा रही है