News Description
क्षतिग्रस्त सड़कों से परेशान दुकानदारों ने जताया रोष

फिरोजपुर झिरका : शहर में बीते दो सालों से सीवर लाइन बिछाने का काम किया जा रहा है। ऐसे में सीवर लाइन बिछाने के लिए खोदी जा रहीं सड़कों को क्षतिग्रस्त कर यूं ही छोड़ा जा रहा है। इसके चलते स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। क्षतिग्रस्त सड़कों के निर्माण कार्य शुरू नहीं होने के चलते बुधवार को लालगेट स्थित दुकानदारों ने नगर पालिका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

इस बीच दुकानदारों के एक दल ने नपा अधिकारियों से मुलाकात कर लालगेट से गढ़ अंदर जाने वाले मार्ग को बनवाने की मांग की। नपा अधिकारियों के टाल मटोल करने पर लोगों ने पालिका अधिकारियों को खूब खरी खोटी सुनाई। इसके बाद पालिका के एमई व जेई ने मौका मुआयना कर उपरोक्त सड़क निर्माण करवाने के आदेश एक अन्य ठेकेदार को दे दिया। दरअसल इस मार्ग का टेंडर अब से दो माह पहले ही छोड़ दिया गया था। लेकिन ठेकेदार की मनमानी के चलते इस पर काम शुरू नहीं हो सका। स्थानीय निवासी रामचंद्र सैनी, रमेश जुनेजा, सुनील बंसल, मोहित गोयल, अनिल जैन, विनोद मेहता, राजू महावर, उमेश गुप्ता आदि ने बताया कि दो माह पहले सीवर लाइन डालने के लिए गेट वाली मुख्य सड़क खोदी गई थी।

जिनमें आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं। लोगों ने बताया कि स्थानीय नगर पालिका अधिकारियों व ठेकेदार की मनमानी के चलते लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने चेतावनी दी कि यदि सड़क निर्माण दो दिनों के भीतर शुरू नहीं हुआ तो वो जाम लगाकर रास्ते को बंद कर देंगे।