News Description
सैनी धर्मशाला में बनाया वैकल्पिक रैन बसेरा

कैथल : बृहस्पतिवार को एसडीएम कमलप्रीत कौर ने चंदाना गेट स्थित सैनी धर्मशाला का दौरा किया। प्रशासन द्वारा सैनी धर्मशाला के हॉल में वैकल्पिक रैन बसेरा बनाया गया है। बुधवार को ही डीसी सुनीता वर्मा ने खुराना रोड बाइपास के पास बने रैन बसेरा का दौरा किया था। दौरे के दौरान नगर परिषद के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए थे। खुराना रोड बाइपास पर बना रैन बसेरा बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन से काफी दूर है, इसलिए यहां बहुत कम मुसाफिर आते हैं। डीसी ने दौरे के दौरान नप अधिकारियों को रेलवे स्टेशन के पास रैन बसेरा बनाने के आदेश दिए थे। डीसी के आदेशों के बाद नप अधिकारियों ने सैनी धर्मशाला में वैकल्पिक रैन बसेरा बनाया है, जिसका एसडीएम कमलप्रीत कौर ने दौरा किया। रेलवे स्टेशन के नजदीक होने के कारण अब मुसाफिरों को ज्यादा परेशानी नहीं होगी। यहां मुसाफिरों के लिए दस बिस्तर लगाए गए हैं। इस दौरान नगर परिषद के सचिव कुलदीप मलिक, जेई प्रदीप मौजूद थे।

बॉक्स

राजौंद में बने रैन बसेरा

का किया निरीक्षण :

एसडीएम कमलप्रीत कौर ने राजौंद में विभिन्न विभागों का निरीक्षण किया। उन्होंने राजौंद पूंडरी चौक स्थित धर्मशाला में बने रैन बसेरा का दौरा कर चेक किया। रैन बसेरा में लोगों को दी जा रही सुविधाओं का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सरकार के आदेशानुसार हर जरूरतमंद को मदद देने के लिए रैन बसेरे बनाए गए है। इनमें पीने के पानी व रात को ठहरने के लिए बिस्तर की व्यवस्था भी की गई है। इस दौरान नगरपालिका सचिव निशा शर्मा, एमई सुरेश कुमार, कनिष्ठ अभियंता भंवर ¨सह राणा, बि¨ल्डग इंस्पेक्टर नितेश, गुरनाम ¨सह, मनोज कुमार मौजूद थे।

वर्जन

चंदाना रोड स्थित सैनी धर्मशाला के हॉल में वैकल्पिक रैन बसेरा बनाया गया है। खुराना रोड स्थित रैन बसेरा काफी दूर पड़ता है, इसलिए स्टेशन के पास मुसाफिरों को वैकल्पिक सुविधा दी गई है ताकि कोई परेशानी ना हो।