News Description
पेशी पर आए अपराधी को नशीले पदार्थ देने का प्रयास, दो काबू

कैथल : बक्शीखाना में बंद चोरी के अपराधी को नशीले पदार्थ की पूडिया देने का प्रयास कर रहे दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। सीआइए टू पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक आरोपी की चोरी के मामले में बृहस्पतिवार को कोर्ट में पेशी थी। दोनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपियों के कब्जे से दस ग्राम गांजा पत्ती बरामद की है।

सिविल लाइन से एस्कोर्ट गार्ड सेशन सदर ड्यूटी के दौरान विचाराधीन बंदियों की तारीख पेशी पर न्यायालय में पेश करने आया था। दोपहर के समय बक्शीखाना में बंद चोरी के एक मामले में अपराधी को दो युवकों ने नशीले पदार्थों की पूड़िया देने का प्रयास किया। जैसे ही एक युवक ने पुड़िया बक्शी खाना की तरफ फेंकी तो गार्ड इंचार्ज एएसआइ बलवंत ¨सह ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद सूचना सीआइए टू पुलिस थाना को दी गई। सूचना मिलने पर प्रभारी सत्यवान जांगड़ा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों आरोपियों को पकड़कर सीआइए थाना ले जाया गया। जहां आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे साहिल नाम के किसी युवक को नशीला पदार्थ देने आए थे। आरोपी साहिल चोरी के मामले में जेल में बंद है। आरोपियों की पहचान संजय निवासी प्रताप गेट व वकील कुमार निवासी सिरटा रोड के रूप में हुई। आरोपी संजय की चोरी के किसी मामले में कोर्ट में पेशी थी।

वर्जन

बक्शीखाना में बंद चोरी के मामले के अपराधी को दो युवकों ने नशीला पदार्थ देने का प्रयास किया था। दोनों ही आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।