News Description
विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय,19 जुलाई को प्रारंभ

दीनबंधु छोटू राम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, मुरथल मेें स्नातकोत्तर में प्रवेश लेने के लिए पहली फिजिक्ल काउंसलिंग 19 जुलाई को प्रारंभ होगी।
विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजेंद्र कुमार अनायत ने प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।
डूअल डिग्री व स्नातकोत्तर की प्रवेश परीक्षा का परिणाम दीनबंधु छोटू राम विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, मुरथल ने निर्धारित समय से पूर्व ही घोषित कर दिया है। उन्होंने बताया कि पहली फिजिक्ल काउंसलिंग 19 जुलाई को जबकि दूसरी फिजिक्ल काउंसलिंग 24 जुलाई को व तीसरी 1 अगस्त को की जाएगी। अगर कुछ सीट खाली रह जाती हैं तो चतुर्थ फिजिक्ल काउंसलिंग 10 अगस्त को व पांचवीं 15 अगस्त को की जाएगी।
कुलपति प्रो. अनायत ने कहा कि विश्वविद्यालय की बेहतर व आधुनिक परीक्षा प्रणाली के कारण विश्वविद्यालय ने डूअल डिग्री व स्नातकोत्तर प्रवेश परीक्षा का परिणाम समय से पूर्व ही घोषित कर दिया है ताकि विद्यार्थियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो। विद्यार्थियों की शंका के निवारण के लिए विश्वविद्यालय ने पहली बार प्रवेश परीक्षा की वीडियोग्राफी करवाई ।