News Description
बिजली से संबंधित समस्याओं का जल्द करें निपटारा : मान

सोनीपत: बिजली निगम के एसई (अतिरिक्त कार्यभार)वीएस मान ने कहा कि उपभोक्ता हमारे लिए सर्वोपरि हैं। उनकी शिकायतों को दूर कराना हमारा कर्तव्य है। इसलिए बिजली से संबंधित जो समस्याएं व शिकायतें सामने आएं उनका जल्द निपटारा किया जाए। वह बृहस्पतिवार को कबीरपुर स्थित सर्कल कार्यालय में एक्सईएन, एसडीओ व जेई की मी¨टग ले रहे थे।

मान के पास पानीपत का कार्यभार है। यहां के एसई एसएन शर्मा की पदोन्नति के बाद उन्हें निगम ने सोनीपत का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा है। कार्यभार संभालते हुए उन्होंने एक्सईएन, एसडीओ व जेई की मी¨टग बुलाई। इस दौरान उन्होंने सभी को बिजली से संबंधित समस्याओं से निपटने, बिलों की परेशानी आदि संबंधित योजनाओं को सिरे चढ़ाने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बिल संबंधी परेशानी, लटकते तार या अन्य समस्या के लिए उपभोक्ता को चक्कर काटने के लिए मजबूर न किया जाए। साथ ही बिजली चोरियों को कम करने के लिए अभियान चलाया जाए। इस मौके पर एक्सईएन जेसी शर्मा, म¨नद्र काद्यान, एसडीओ अश्विनी धनखड़, सतीश गोयत, रवि चौधरी, आदर्श कुमार आदि मौजूद रहे।

मी¨टग के दौरान एसई वीएस मान ने चोरी पकड़ने और कलेक्शन में अच्छा काम करने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों को सम्मानित किया । एसई ने सिटी एसडीओ अश्विनी धनखड़, मॉडल टाउन सब डिविजन के जेई कुनाल, राजबीर मलिक सब अर्बन गोहाना, सुरेश सब डिविजन गन्नौर व बहालगढ़ सब डिविजन के सीनियर शिफ्ट अटेंडेंट सुरेंद्र को अच्छा काम करने के लिए सम्मानित किया