News Description
महीनों से लावारिस पड़े खोखे- रेहड़ियां, बन रही जाम की स्थिति

अंबाला शहर : अग्रसेन चौक बेहद भीड़भाड़ वाला व्यस्त चौक है। इसके साथ ही महीनों से रेहड़ी व खोखे लावारिस हालत में पड़े हुए हैं, जो जाम जैसे हालात में और इजाफा कर रहे हैं। इनके आगे ही ऑटो चालक खड़े हो रहे हैं, जबकि यहां डीसी व एसपी ने दौरा कर सड़क की साइडों में इंटरला¨कग टाइलें लगवाई थीं, ताकि यहां राहगीर खड़े हो सके और ऑटो व बस आदि वाहन सवारी चढ़ा व उतार सके। हालांकि, प्रशासन के इस प्रयास पर कुछ लोगों व खुद निगम प्रशासन की अनदेखी ही भारी पड़ रही है। वहीं, दुकानदारों का कहना है कि इस मामले में उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं, निगम का अमला सब कुछ देखकर अनदेखा कर रहा है।

दुकानदार विपिन भाटिया, लक्की गुलाटी आदि के मुताबिक यहां यहां रेहड़ियां व खोखे महीनों से पड़े हुए हैं। इनको लेकर वह कई बार नगर निगम कर्मचारियों के समक्ष अपनी बात रख चुके हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई है। इससे दुकानदारों को तो परेशानी है ही बल्कि यहां से गुजरने वाले लोग परेशान हैं।

स्लिप वे पर खड़े हो रहे ऑटो

बीते साल 3 जनवरी को शहर के अग्रसेन चौक से लेकर कालका चौक तक डीसी व एसपी ने दौरा कर महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए थे। इसके तहत एक सुधार अग्रसेन चौक व कालका चौक, अग्रसेन चौक व पॉलीटेक्निक चौक पर साइड में टाइलें लगाकर स्लिप रोड बनाए गए। प्रशासन ने लाखों रुपये खर्च भी किया लेकिन जनता को फायदा फिर नहीं मिला। स्लिप रोड पर पैदल राहगीर के लिए भी जगह नहीं हैं और इन पर ऑटो ने कब्जा कर रखा है। ऑटो चालक सरेआम पुलिस के सामने ही यहां आटो को पार्क किए रहते हैं लेकिन पुलिस को जैसे कोई मतलब नहीं है। पुलिस बस यहां दुपहिया वाहनों के चालान काटने में व्यस्त रहती है।