News Description
बिजली दफ्तरों में काम कराने के लिए लोगों की मारामारी

अंबाला : एचएसइबी वर्कर्स यूनियन के अनिश्चितकालीन हड़ताल खुलने से हजारों की तादाद में बिजली के उपभोक्ताओं ने राहत की सांस ली है। छावनी के बिजली के दफ्तरों में 15 दिनों से रुके हुए बिजली के बिल को ठीक कराने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी तो वहीं कर्मचारी दिनभर काम में जुटे रहे हैं और दर्जनों की तादाद में शिकायतें जमा हो गई हैं।

 क्वालिटी सब डिवीजन के लाइन मैन की देर रात हुई बहाली के आदेशों के बाद एचएसइबी वर्कर्स यूनियन ने 12 क्रॉस रोड पर गेट मी¨टग की। इसके बाद लाइन मैन अनिल कुमार ने सब डिवीजन नंबर में बृहस्पतिवार को ज्वाइन कर लिया है। यूनिट प्रधान रुपेश शर्मा की अध्यक्षता में हुई मी¨टग में यूनियन के सभी सदस्यों के हौंसले की सराहना की, जिन्होंने एकजुटता के साथ कर्मियों की लड़ाई को लड़ा।

16 दिन के बाद सुबह 9 बजे से छावनी के 12 क्रॉस रोड पर स्थित सब डिवीजन नंबर एक, क्वालिटी सब डिवीजन, बराड़ा, केसरी और बब्याल सब डिवीजन में दिनभर बिजली के उपभोक्ताओं का तांता लगा रहा। जिस भी बिजली के उपभोक्ताओं को हड़ताल खुलने की सूचना मिली वह दफ्तर में पहुंच गया। बिजली के दफ्तरों में आम दिनों में डेढ़ बजे के बाद जहां बिजली के उपभोक्ता नहीं होते तो वहीं बृहस्पतिवार को पांच बजे तक उपभोक्ता अपनी शिकायतें और बिल ठीक कराने के लिए लेकर खड़े रहें।