# कारगिल विजय दिवस पर मोदी और जेटली ने दी श्रद्धांजलि         # मनाली में रोहतांग सुरंग के निकट फटा बादल, सड़क बही         # ब्रिटेन मे भारतीय मूल की मुस्लिम युवती की हत्या          # सहारा ग्रुपः सुप्रीम कोर्ट ने 1500 करोड़ रुपये जमा कराने का दिया आदेश         # सरकार ने खत्म किया भारत में ड्राइवरलैस कार का सपना         # भारत ने रिहा किए दस पाकिस्तानी कैदी         # पीएम ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे, 500 करोड़ राहत पैकेज का एेलान         # 9982 पर निफ्टी, सेंसेक्स में दिखी 45 अंकों की तेजी         # चीन के पीछे हटने पर ही डोकलाम से हटेगी भारत की सेना         # राष्ट्रपति ने नेहरू का जिक्र न किया तो भड़क गई कांग्रेस         दिल्ली कोर्ट ने शब्बीर शाह को 7 दिन की ED रिमांड पर भेजा          # श्रीलंका के खिलाफ दोहरे शतक से चूके शिखर         सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने विधायक से सबसे ज्यादा खुश-सर्वे रिपोर्ट        
News Description
'जल है तो कल है' विषय पर कैंप का आयोजन

नारनौल। जिले के गांव करीरा में आज  'जल है तो कल है' विषय पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के चैयरमैन विवेक यादव के निर्देशानुसार एडवोकेट महेश दीक्षित व दीपक कुमार पीएलवी ने एक कैंप का आयोजन किया।

उन्होंने लोगों को बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण गरीब लोगों कानूनी सहायता प्रदान करने के साथ-साथ समाजिक कार्यों व सामाज व्याप्त बुराईयों दूर करने के लिए इसी तरह कैम्प का आयोजन करता है। उन्होंने बताया कि जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की तरफ से पिछले दिनों कनीना व नारनौल में एक मुफ्त चिकित्सा कैम्प का आयोजन किया जिसमें आखों के रोगियों को फ्री में चश्मा वितरित किया गया। इसी तरह जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा 'जल है तो कल है' विषय पर पानी बचाने के लिए विभिन्न कैंपों  का आयोजन कर रहा है।

 उन्होंने बताया कि जहां कहीं भी पानी की लीकिज है तो तुरंत गांव के सरपंच सुचित करना चाहिये तथा अपने घरों में मीटर लगाने चाहिए। 

उन्होंने कहा कि हमें मुख्य लाइन से पानी का कनैक्शन नहीं लेना चाहिए। यदि कोई व्यक्ति मैन लाईन से कनैक्शन लेता हुआ पाया गया तो 2 हजार रुपए से लेकर 4 हजार रुपए तक  का जुर्माना वसूल किया जाएगा।