News Description
डीसी ने किया रैन बसेरा का दौरा, दिए निर्देश

 कैथल : बुधवार को डीसी सुनीता वर्मा ने खुराना रोड बाइपास के पास बने रैन बसेरा का दौरा किया। दौरे के दौरान नगर परिषद के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

उन्होंने कहा कि रैन बसेरा मुसाफिरों के लिए बनाया गया है जहां लोग जरूरत पड़ने पर रात बिता सकते हैं। खुराना रोड बाइपास पर बना रैन बसेरा बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन से काफी दूर है, इसलिए यहां बहुत कम मुसाफिर आते हैं। डीसी ने दौरे के दौरान नप अधिकारियों को रेलवे स्टेशन के पास रैन बसेरा बनाने के आदेश दिए।

अभी सर्दी का मौसम है। धुंध और ठंड के कारण लोग खुराना रोड स्थित रैन बसेरा तक नहीं पहुंच पाते, जिस कारण लोगों को परेशानी होती है। हालांकि रैन बसेरा में लोगों के लिए सभी इंतजाम किए गए हैं, लेकिन दूर होने के कारण लोग नहीं पहुंच पाते। सर्दी का मौसम रहने तक पुराने रेलवे स्टेशन के पास रैन बसेरा का इंतजाम किया जाएगा ताकि मुसाफिरों को रात बिताने में कोई परेशानी ना हो। डीसी के आदेश के बाद नप अधिकारी रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और वहां पर रैन बसेरा बनाए जाने के लिए जगह का निरीक्षण किया। जल्द ही रेलवे स्टेशन के पास रैन बसेरा का इंतजाम किया जाएगा। इस मौके पर नप कर्मचारी एसआइ प्रवीन, जेई प्रदीप, जेई मंदीप, एसआइ ब्रह्मजीत मौजूद थे।

वर्जन

डीसी सुनीता वर्मा ने खुराना रोड बाइपास स्थित रैन बसेरा का दौरा किया था। रैन बसेरा दूर होने के कारण पुराने स्टेशन के पास सर्दी के मौसम तक रैन बसेरा बनाने के आदेश दिए हैं। जल्द ही वहां मुसाफिरों के रहने के लिए इंतजाम कर दिया जाएगा।

- कुलदीप मलिक, सचिव नगर परिषद

वर्जन

रैन बसेरा का दौरा किया था। दूर होने के कारण मुसाफिर कम आते हैं। सर्दी के मौसम में मुसाफिरों को परेशानी ना हो इसके लिए पुराने रेलवे स्टेशन पर रैन बसेरा का इंतजाम करने के लिए नप अधिकारियों को आदेश दिए हैं।